COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

4 WWE सुपरस्टार्स जिनका करियर एक गलती के कारण खत्म हो गया

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
3.85K   //    Timeless

Vince

विंस मैकमैहन रैसलिंग जगत के सबसे बड़े बिजनेसमैन हैं। पिछले कुछ दशकों में विंस ने अपनी कंपनी को फैंस की पसंदीदा बनाने के लिए कई सारे बदलाव किए। विंस मैकमैहन को अपनी कंपनी को टॉप पर लाने के लिए काफी ज्यादा मेहनत करनी पड़ी। 

एक समय, WCW विंस की कंपनी को रेटिंग्स के मामले में टक्कर दे रहा था लेकिन विंस ने धीरज रखा और एक दिन उस कंपनी को ही खरीद लिया। कुछ समय पहले विंस मैकमैहन ने अपने एक राइटर को एक गलती की वजह से निकाल दिया।

दरअसल, हॉल ऑफ फेम 2019 के दौरान ब्रेट हार्ट को एक छोटा सा भाषण देना था। WWE के एक राइटर ने उनका यह भाषण लिखा था। उस राइटर ने उस स्क्रिप्ट में विंस का नाम भी जोड़ दिया था। विंस को यह बात बिल्कुल अच्छी नहीं लगी और उन्होंने उसे WWE से निकाल दिया।

इससे पहले भी WWE के कई सारे सुपरस्टार्स ने अपने रैसलिंग करियर के दौरान कुछ ऐसी गलतियां की जो विंस को पसंद नहीं आयी। जिसके बाद उन रैसलर्स का करियर समाप्त हो गया। हम बात करने वाले हैं 4 रैसलर्स की जिन्होंने खुद की गलतियों की वजह से अपना करियर खत्म कर दिया

4. जब योकोजूना ने वजन कम करने से इनकार किया

WWE

योकोजूना ने 90 के दशक में WWE में बतौर हील डेब्यू किया। योकोजूना ने लगातार 2 सालों तक रैसलमेनिया मेन इवेंट किया। लेकिन उन्हें उन दोनों मैच में हार मिली। उन्होंने उस समय हल्क होगन और ब्रेट हार्ट के साथ मेन इवेंट किए थे।

WWE मैनेंजमेंट हमेशा उन्हें अपना वजन कम करने के लिए कहता था क्योंकि वह 1996 के दौरान 600 पाउंड्स के हो गए थे। उन्होंने WWE की बात नहीं मानी जिसकी वजह से उन्हें सन 2000 में कंपनी से निकाल दिया गया। उस समय उनका वजन लगभग 750 पाउंड्स का हो गया था जो उस ही साल उनकी मौत का कारण बना।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

1 / 4 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...