Create
Notifications

4 WWE Superstars जो भारतीय रेसलर Veer Mahaan के अगले दुश्मन बन सकते हैं

वीर महान के अगले संभावित 4 प्रतिद्वंदी
वीर महान के अगले संभावित 4 प्रतिद्वंदी
Neeraj sharma

WWE के सबसे मार्केट्स की बात की जाए तो भारत का नाम सबसे ऊपर के स्थानों पर आता है। मगर कंपनी का भारतीय फैनबेस जितना बड़ा है, उस हिसाब से कंपनी में भारतीय सुपरस्टार्स की भारी कमी नजर आती है। इस समय मेन रोस्टर में जिंदर महल (Jinder Mahal), शैंकी (Shanky) और वीर महान (Veer Mahaan) काम कर रहे हैं।

केवल वीर महान की बात करें तो उन्हें Wrestlemania 38 के बाद से ही बड़ा पुश मिलता आया है और इस दौरान उन्हें रे मिस्टीरियो और मुस्तफा अली जैसे नामी सुपरस्टार्स पर जीत मिल चुकी है। अब सवाल है कि आगे उनका सामना किससे हो सकता है, इसलिए आइए जानते हैं उन 4 WWE सुपरस्टार्स के बारे में जो वीर महान के अगले संभावित दुश्मन बन सकते हैं।

#)WWE सुपरस्टार द मिज़

Everything is bigger in Texas. I think you know the rest…. #WWERaw https://t.co/SSkLrfvyH0

द मिज़ पिछले एक दशक से भी ज्यादा समय से WWE में काम कर रहे हैं और कंपनी के सबसे निष्ठावान रेसलर्स में से एक हैं। विंस मैकमैहन के प्रमोशन के प्रति निष्ठा इसी बात से जाहिर हो जाती है कि उन्होंने अपने करियर में कई रेसलर्स को बड़ा सुपरस्टार बनने में मदद की है और अभी भी कुछ ऐसा ही कर रहे हैं।

मिज़ कई बार वर्ल्ड चैंपियन रह चुके हैं और उन्हें अपनी बेहतरीन स्किल्स के बलबूते दूसरे रेसलर्स को बड़ा सुपरस्टार बनाने में महारत हासिल है। दोनों इस समय हील सुपरस्टार्स हैं, लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि उनकी स्टोरीलाइन दिलचस्प नहीं बन पाएगी। वीर के पास टैलेंट है और मिज़ की माइक स्किल्स ही भारतीय सुपरस्टार को मजबूत दिखाने के लिए काफी हैं।

#)डॉल्फ जिगलर

Dolph Ziggler a thousand times twitter.com/btsportwwe/sta…

डॉल्फ जिगलर भी उन सुपरस्टार्स में से एक हैं जिन्होंने खुद सफलता प्राप्त करने के साथ अन्य रेसलर्स के करियर को नई ऊंचाइयों तक पहुंचाने में मदद की है। जिगलर की मूव्स और सैगमेंट्स को सेल करने की एबिलिटी दूसरे टॉप रेसलर्स से भी कहीं अधिक बेहतर समझी जाती है।

जिगलर भी अपने करियर में अधिकांश समय पर एक हील रेसलर का किरदार निभाते आए हैं, लेकिन बेबीफेस के तौर पर भी उन्हें क्राउड से बहुत जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। इस समय वीर महान को जरूरत है कि वो अपने मूव्स को फैंस के लिए यादगार बनाएं, जिससे लोग उनके हर एक मूव को चीयर करें और ऐसा करने में उन्हें डॉल्फ जिगलर की मूव्स को सेल करने की एबिलिटी फायदा पहुंचा सकती है।

#)कमांडर अजीज

The ring is filling up for the Andre the Giant Battle Royal on #WrestleMania #SmackDown! 📺 @FOXTV https://t.co/djTbNtOAi1

वीर महान एक ताकतवर सुपरस्टार हैं जो अभी तक अपनी ताकत के बल पर अपने प्रतिद्वंदियों को डोमिनेट करते आए हैं। WWE में अन्य ताकतवर सुपरस्टार्स की बात की जाए तो कमांडर अजीज का नाम भी उनमें शामिल है। हालांकि वीर को अभी जितना बड़ा पुश मिल रहा है, उसे देखते हुए इस बात की संभावनाएं कम हैं कि अजीज को उनके खिलाफ मजबूत दिखाया जाएगा।

मगर इस बात को भी नकारा नहीं जा सकता कि अजीज को अपना टैलेंट दिखाने के लिए ऑन-स्क्रीन टाइम भी नहीं मिल पा रहा है। इस फ्यूड के शुरू होने से कमांडर अजीज ऑन-स्क्रीन टाइम पाकर एक अच्छी स्टोरीलाइन का हिस्सा बन पाएंगे, वहीं वीर महान के पुश को भी जारी रखा जा सकेगा।

#)ओमोस

My man a 100 grand!!! 🇳🇬🇳🇬🇳🇬 twitter.com/Wale/status/15…

ओमोस भी उन जायंट सुपरस्टार्स में से एक हैं जो अभी तक अपने प्रतिद्वंदियों की पीट-पीटकर बुरी हालत करते आए हैं। हालांकि पिछले कुछ समय से उन्हें भी मजबूत दिखाया जा रहा है और अभी तक रिडल और बॉबी लैश्ले जैसे टॉप सुपरस्टार्स को मात दे चुके हैं।

मगर इस बात में भी कोई संदेह नहीं कि अगर वीर महान को कंपनी के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में शामिल होना है तो उन्हें उन रेसलर्स के मोमेंटम को बिगाड़ना होगा, जिन्हें बड़ा पुश मिल रहा है। इसलिए ओमोस को हराकर उनका पुश और भी प्रबल हो जाएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...