Create

4 WWE Superstars जिन्हें WrestleMania 38 में धमाकेदार मैच मिल सकता है

WWE WrestleMania 38 में बहुत बड़े और धमाकेदार मैचों को देखा जा सकता है
WWE WrestleMania 38 में बहुत बड़े और धमाकेदार मैचों को देखा जा सकता है

WWE Elimination Chamber 2022 प्रीमियम लाइव इवेंट के सफल आयोजन के बाद अब रेसलमेनिया (WrestleMania 38) की तैयारियां शुरू हो चली हैं। साल के सबसे बड़े शो के लिए अभी तक 5 धमाकेदार मुकाबलों का ऐलान किया जा चुका है, जिनमें कई दिग्गज सुपरस्टार्स को शामिल किया गया है।

अभी तक मैच कार्ड में रोमन रेंस, रोंडा राउजी और ऐज समेत कई बड़े सुपरस्टार्स के मैच सामने आ चुके हैं। दूसरी ओर रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) में स्टोरीलाइंस को दिलचस्प तरीके से आगे बढ़ाया जा रहा है, जिन्हें जल्द ही WrestleMania में धमाकेदार मैच का रूप दिया जा सकता है।

इसके अलावा कई सुपरस्टार्स की वापसी के संकेत भी मिल रहे हैं और फैंस को उनके भी ऐतिहासिक मैच देखने को मिल सकते हैं। इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 4 सुपरस्टार्स के बारे में, जिन्हें WrestleMania 38 में धमाकेदार मैच मिल सकते हैं।

#)WWE हॉल ऑफ फेमर ऐज

Sorting through the clues left by Edge last night during his promo on #WWERaw foxs.pt/3JIjH9S

ऐज ने 2020 Royal Rumble में वापसी कर सबको चौंका दिया था और उसके बाद वो WWE में एक फुल-टाइम इन-रिंग परफॉर्मर के तौर पर काम करते आए हैं। वापसी के बाद वो WrestleMania 36 और WrestleMania 37 के मैच कार्ड का हिस्सा बन चुके हैं।

अब WrestleMania 38 के कार्ड में भी उन्हें जगह दी गई है, लेकिन उनके विरोधी का नाम अभी सामने नहीं आया है। आपको याद दिला दें कि Raw के हालिया एपिसोड में ऐज ने वापसी कर अपने रिकॉर्ड के बारे में बात की और इस साल WrestleMania 38 के लिए एक विरोधी की मांग की।

Edge vs Cody Rhodes at Wrestlemania? Everyone has mentioned Edge vs Styles but what if it is Cody Rhodes #WWERaw

चूंकि इस समय AEW को छोड़ चुके कोडी रोड्स, WWE में वापसी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, इसलिए कयास लगाए जाने लगे हैं कि वो ऐज की चुनौती को स्वीकार कर WrestleMania 38 में उनके साथ मैच लड़ते हुए नजर आ सकते हैं।

#)टॉमैसो सिएम्पा

साल 2022 की शुरुआत में ब्रॉन ब्रेकर के हाथों NXT चैंपियनशिप को हारने के बाद अब टॉमैसो सिएम्पा मेन रोस्टर में डॉल्फ जिगलर के साथ दुश्मनी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। आपको याद दिला दें कि Raw के हालिया एपिसोड में सिएम्पा को फिन बैलर का साथ मिला है और दोनों ने टीम बनाकर जिगलर और रॉबर्ट रूड की टीम पर जीत भी दर्ज की।

चूंकि सिएम्पा को अभी तक क्राउड से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और उनका पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर के साथ आ दर्शा रहा है कि WWE ने उनके लिए कई बड़े प्लान तैयार किए हैं। WrestleMania 38 में बैलर और सिएम्पा के टीम बनाकर मैच लड़ने के संकेत दिए गए हैं, लेकिन उनके बीच सिंगल्स मैच भी साल के सबसे बड़े शो को यादगार बनाने में अहम भूमिका निभा सकता है।

#)ऑस्टिन थ्योरी

ऑस्टिन थ्योरी को WWE Survivor Series 2021 के समय से ही बड़ा पुश मिलता आ रहा है और Elimination Chamber 2022 से पूर्व उनका ब्रॉक लैसनर के साथ सैगमेंट में शामिल होना और मेंस चैंबर मैच में उनका लैसनर के साथ अंत तक मैच में बने रहना दर्शा रहा था कि उनके लिए WWE ने WrestleMania 38 के लिए संभव ही बड़े प्लान तैयार किए हुए हैं।

हालांकि लैसनर के एंगल को ध्यान में रखते हुए उन्हें यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में शामिल करना जल्दबाजी हो सकती है, लेकिन उनके पुश को ध्यान में रखते हुए WWE उन्हें किसी दिग्गज सुपरस्टार के साथ मैच जरूर दे सकती है।

#)स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन

"The one good thing about not being on #WrestleMania ... it means I won't have to compete in Dallas, Texas."What's the deal, @FightOwensFight?! How FICKLE!#WWERaw https://t.co/zZjlTyQkmz

स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने अपना आखिरी प्रो रेसलिंग मैच साल 2003 में लड़ा था, लेकिन अब WrestleMania 38 से पूर्व उनकी वापसी की खबरें तूल पकड़ रही हैं। Fightful की एक रिपोर्ट के अनुसार ऑस्टिन इस साल टेक्सास में अपने होमक्राउड के सामने केविन ओवेंस के खिलाफ मैच लड़ सकते हैं।

आपको बता दें कि ओवेंस पिछले काफी समय से WWE में ऑस्टिन के फिनिशर, स्टनर का इस्तेमाल करते आए हैं और पिछले कुछ समय में टेक्सास के बारे में भी कड़वे शब्दों का इस्तेमाल किया है। इसलिए संभव है कि WrestleMania 38 के लिए जल्द ही ओवेंस vs ऑस्टिन ऐतिहासिक मैच का ऐलान किया जा सकता है।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment