4 WWE Superstars जिन्होंने अपने जीवन में सिर्फ एक शादी की

wwe superstars married once
सुपरस्टार्स जिन्होंने सिर्फ एक बार शादी की

WWE: WWE सुपरस्टार्स को अत्यधिक लोकप्रियता मिलना कोई चौंकाने वाली बात नहीं क्योंकि वो दुनिया के सबसे बड़े स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट ब्रांड में काम कर रहे होते हैं। यहां काम करते हुए उन्हें चाहे कितना ही फेम क्यों ना मिले और वो कितने ही बड़े सेलिब्रिटी क्यों ना बन जाएं, लेकिन वो भी किसी आम व्यक्ति की तरह अपना जीवन व्यतीत करते हैं।

ऐसे कई सुपरस्टार्स रहे हैं, जिन्होंने अपने जीवन में कई शादियां की हैं, लेकिन कुछ ऐसे भी रहे है जिन्होंने अपनी पूरी जिंदगी केवल एक ही महिला को समर्पित की है। इसलिए आइए जानते हैं उन 4 WWE सुपरस्टार्स के बारे में जिन्होंने अपने पूरे जीवन में केवल एक शादी की।

#)WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स

एजे स्टाइल्स पिछले 2 दशकों से भी ज्यादा समय से प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं और अपने करियर में उन्होंने ROH, NJPW, Impact Wrestling जैसे टॉप प्रमोशंस में काम किया है और 2016 के बाद से WWE में काम कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कई बड़ी उपलब्धियां प्राप्त की और आज उनकी गिनती दुनिया के सबसे बेहतरीन इन-रिंग परफॉर्मर्स में की जाती है।

उन्होंने साल 2000 में वेंडी जोन्स नामक महिला से शादी की थी, जो पेशे से एक स्कूल टीचर रहीं। इस रिश्ते से उनके 4 बच्चे हैं, 3 बेटे और 1 बेटी। ये कपल पिछले 22 सालों से साथ है और उन्हें बहुत कम मौकों पर एकसाथ पब्लिक अपीयरेंस देते देखा गया है।

#)गोल्डबर्ग

WWE हॉल ऑफ फेमर गोल्डबर्ग की उम्र 55 साल हो चुकी है और वो अभी भी एक रेसलर के तौर पर एक्टिव हैं, लेकिन वो बहुत कम मौकों पर मैच लड़ते हुए नजर आते हैं। उन्होंने अभी तक अपना आखिरी मैच Elimination Chamber 2022 में रोमन रेंस के खिलाफ लड़ा, जहां यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में उन्हें हार मिली थी।

उन्होंने साल 2005 में वांडा फेराटन नाम की महिला से शादी की, जिनसे उनकी मुलाकात सैंटाज़ स्ले फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी। दोनों उसी समय से साथ हैं और इस रिश्ते से उनका एक बेटा भी है।

#)ट्रिपल एच

ट्रिपल एच मौजूदा समय में WWE के चीफ कंटेन्ट ऑफिसर हैं और क्रिएटिव कंट्रोल भी उन्हीं के हाथों में है। उन्होंने साल 2003 में WWE के चेयरमैन रहे विंस मैकमैहन की बेटी स्टैफनी मैकमैहन से शादी की थी। दोनों की शादी को 2023 में 20 साल पूरे होने वाले हैं और इस रिश्ते से उनके 3 बच्चे हैं।

आपको याद दिला दें कि ट्रिपल एच को पिछले साल दिल का स्वास्थ्य बिगड़ने के कारण सर्जरी से गुजरना पड़ा था और इस साल उन्होंने अपने रेसलिंग करियर को अलविदा कहने का निर्णय लिया। उन्होंने अपना आखिरी मुकाबला पिछले साल जनवरी के एक Raw एपिसोड में रैंडी ऑर्टन के खिलाफ लड़ा, जो शुरू तो हुआ लेकिन द फीन्ड के दखल के कारण ड्रॉ घोषित किया गया।

#)रोमन रेंस

रोमन रेंस मौजूदा समय में WWE के फेस सुपरस्टार हैं और सबसे बड़े हील रेसलर भी हैं। उन्होंने साल 2014 में गैलिना बैकर नामक महिला से शादी रचाई थी, लेकिन दोनों उससे काफी समय पहले से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। उनकी बेटी का जन्म 2008 में हुआ था और इस रिश्ते से उनके कुल 5 बच्चे हैं।

आप शायद इस बात से वाकिफ नहीं होंगे कि ट्राइबल चीफ की पत्नी एक ट्रैक एंड फील्ड एथलीट रहीं और कॉलेज लेवल पर काफी सफलता भी प्राप्त की थी। बैकर इसके अलावा फिटनेस मॉडल के रूप में भी काम करती आई हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।