COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

4 मशहूर WWE सुपरस्टार्स जो इस साल रिटायर हुए 

Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
9.28K   //    20 Dec 2018, 18:31 IST

2018 has seen many wrestlers walk away from the ring

विंस मैकमैहन ने हाल ही में मंडे नाइट रॉ में अपनी वापसी की है और ये वादा किया है कि वो शो में बड़े बदलाव लाएंगे। ऐसे में हम उम्मीद कर सकते हैं कि आने वाले समय में स्मैकडाउन और रॉ में हमें कई शानदार मुकाबले और नए सुपरस्टार्स देखने को मिलेंगे।

इस बदलाव की जरूरत WWE को काफी लंबे समय से थी और भले ही अभी कंपनी के अंदर नए रैसलर्स की जगह बची है लेकिन पुराने रैसलर्स को नहीं भुलाया जा सकता है।

हर रैसलर को एक न समय एक पर रिटायर होना पड़ता है। अक्सर सुपरस्टार्स लंबे समय तक रैसलिंग करके रिटायर होते है लेकिन कुछ सुपरस्टार्स ऐसे भी हैं जो काफी कम समय में रिटायर हो जाते हैं। इस साल भी कई सुपरस्टार्स ने रैसलिंग से रिटायरमेंट ली है।

आइये जानें ऐसे 4 WWE सुपरस्टार्स के बारे में जो इस साल रिटायर हुए।

#4 समर रे

Summer Rae was released from WWE back in 2017

समर रे NXT के अंदर तब आईं थी, जब विमेंस रैसलिंग को WWE के अंदर बढ़ावा मिलने लगा था। उन्होंने WWE के अंदर रहते हुए कई बड़े रैसलर्स का सामना किया लेकिन मेन रोस्टर में आने के बाद उनका करियर बेकार बनता गया।

उसके बाद समर ने कुछ समय तक WWE में काम किया जिसके बाद उन्होंने अक्टूबर 2017 में कंपनी छोड़ दी।

उसके बाद उन्होंने इंडिपेंडेंट सर्किट में अपनी वापसी की लेकिन इसके कुछ समय के बाद उन्होंने रिटायरमेंट ले ली ताकि वो अपने मॉडलिंग और एक्टिंग करियर के ऊपर ज्यादा ध्यान दे सकें।

इन्होंने WWE स्टूडियोज की फिल्म द मरीन 4: मूविंग टारगेट में भी काम किया था। समर का मॉडलिंग और एक्टिंग करियर भी अब अच्छा चल रहा है और हम उम्मीद कर सकते हैं कि वो आने वाले कुछ समय में कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा बनते हुए नजर आएंगी।

Get WWE News in Hindi Here

1 / 4 NEXT
Advertisement
Topics you might be interested in:
Ishaan Sharma
ANALYST
I'm not alone.
Advertisement
Fetching more content...