Create

4 WWE Superstars जिन्हें इस साल विमेंस Money in the Bank लैडर मैच में जगह जरूर मिलनी चाहिए

विमेंस Money in the Bank लैडर मैच में इन सुपरस्टार्स को जगह मिलनी चाहिए
विमेंस Money in the Bank लैडर मैच में इन सुपरस्टार्स को जगह मिलनी चाहिए

WWE Money in the Bank 2022 प्रीमियम लाइव इवेंट एक-एक दिन कर पास आता जा रहा है, जिसके लिए बड़े मैच भी सामने आने लगे हैं और इस बीच मेंस और विमेंस Money in the Bank (MITB) लैडर मैच भी बड़े आकर्षण का केंद्र बने होंगे, जिनके विजेता कभी भी किसी चैंपियन पर ब्रीफ़केस को कैशइन कर सकते हैं।

विमेंस MITB लैडर मैच की बात करें तो अभी तक लेसी इवांस ही अकेली सुपरस्टार हैं, जिन्होंने इस मल्टी-विमेन मैच में अपना स्थान पक्का किया है। इस आर्टिकल में हम उन 4 विमेंस सुपरस्टार्स के बारे में आपको बताएंगे, जिन्हें 2022 विमेंस Money in the Bank लैडर मैच में जगह जरूर मिलनी चाहिए।

#)WWE सुपरस्टार शार्लेट फ्लेयर

@MsCharlotteWWE Return before MITB!!!! It's back to business time!!!! Hurry up and when you return this time stay permanently no matter what! You gotta get back to being champion!!!!

शार्लेट, WWE में अभी तक 13 बार विमेंस चैंपियन बनने के अलावा भी कई अन्य बड़ी उपलब्धियां हासिल कर चुकी हैं, लेकिन अभी तक MITB ब्रीफ़केस को नहीं जीत पाई हैं। आपको याद दिला दें कि उन्होंने कुछ दिन पहले ही मौजूदा AEW सुपरस्टार एंड्राडे एल इडोलो से शादी की है, जिसके कारण वो अभी ब्रेक पर चल रही हैं।

एंड्राडे ने AEW Dynamite के हालिया एपिसोड में रिटर्न किया है, इसलिए उम्मीद की जाने लगी है कि द क्वीन भी जल्द वापस आ सकती हैं। लेकिन Money in the Bank प्रीमियम लाइव इवेंट पास आ रहा है, इसलिए संभव है कि शार्लेट की वापसी और इस प्रीमियम लाइव इवेंट को भी यादगार बनाने के लिए उनकी विमेंस लैडर मैच में सरप्राइज़ एंट्री करवाने का फैसला सही साबित हो सकता है

#)रेचल रोड्रिगेज़

रेचल रोड्रिगेज़ एक बेहद पावरफुल विमेंस रेसलर हैं और इसी साल अपना WWE मेन रोस्टर डेब्यू किया है। खास बात ये है कि मेन रोस्टर पर आने के बाद अभी तक उन्हें काफी मजबूत दिखाया गया है। उन्हें मौजूदा SmackDown विमेंस चैंपियन रोंडा राउजी के खिलाफ चैंपियनशिप मैच भी मिला, जिसमें शानदार प्रदर्शन कर उन्होंने राउजी की रिस्पेक्ट भी प्राप्त की।

उसके बाद भी उन्हें अधिकांश मुकाबलों में बहुत डोमिनेंट रेसलर के रूप में प्रदर्शित किया गया है। इसलिए उनके पुश को जारी रखने के लिए WWE को उन्हें MITB लैडर मैच में शानदार तरीके से जरूर बुक करना चाहिए।

#)असुका

DANA BROOKE JUST PINNED BECKY LYNCH!!!@DanaBrookeWWE retains the #247Championship thanks to some help from @WWEAsuka!#WWERaw https://t.co/xkqNITCcnC

असुका मौजूदा समय में दुनिया की सबसे बेहतरीन विमेंस इन-रिंग परफॉर्मर्स में गिनी जाती हैं और WWE में भी उन्होंने अपनी लैगेसी को शानदार तरीके से आगे बढ़ाया है। असुका ने कई महीनों के ब्रेक के बाद इसी साल अप्रैल महीने में वापसी की थी, जिसके बाद उन्हें Hell in a Cell 2022 में Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच भी मिला, जिसमें उन्हें पिन होना पड़ा था।

वापसी के बाद असुका बड़ा पुश मिलने की हकदार हैं, लेकिन उन्हें अभी तक अधिकांश मौकों पर कमजोर दिखाने की कोशिश हुई है। हालांकि जापानी सुपरस्टार पहले भी मिस Money in the Bank बन चुकी हैं, लेकिन मौजूदा स्थिति को देखते हुए उन्हें दोबारा ब्रीफ़केस जीत के लिए बुक कर WWE उनकी लैगेसी को ज्यादा मजबूती दे सकती है और इस जीत से वो चैंपियनशिप के लिए एक प्रबल दावेदार के रूप में भी उभर कर सामने आ सकेंगी।

#)लिव मॉर्गन

लिव मॉर्गन उन सुपरस्टार्स में से एक हैं, जो चैंपियन बनने के बहुत करीब आकर भी टाइटल जीतने से वंचित रह गई थीं। पिछले साल इसी समय मॉर्गन को विमेंस MITB लैडर मैच में जीत की प्रबल दावेदारों में से एक माना जा रहा था, लेकिन वो जीत के करीब भी नहीं आ पाई थीं।

मौजूदा समय की बात करें तो मॉर्गन अभी तक एजे स्टाइल्स और फिन बैलर की टीम पार्टनर के तौर पर नजर आ रही थीं, लेकिन बैलर का जजमेंट डे का नया लीडर बनने के बाद स्टाइल्स की टीम पर सवाल खड़े होने लगे हैं। इस वजह से लिव मॉर्गन के लिए भी परिस्थितियां बिगड़ती दिखाई दे रही हैं, इसलिए उन्हें ज्यादा कमजोर दिखाने के बजाय WWE को विमेंस MITB लैडर मैच में जगह देकर अच्छे ढंग से बुक करना चाहिए, जिससे उन्हें अच्छा मोमेंटम मिल सके।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment