Create

4 WWE Superstars जिन्हें WrestleMania Backlash 2022 में मैच लड़ने का मौका जरूर मिलना चाहिए: Veer Mahaan को मिलेगा बड़ा मौका? 

WWE का अगला बड़ा इवेंट WrestleMania BackLash 2022 है
WWE का अगला बड़ा इवेंट WrestleMania BackLash 2022 है

WWE WrestleMania Backlash 2022 अगला इवेंट है और इस इवेंट के लिए अभी तक केवल 3 मैचों का ऐलान किया गया है। बता दें, इस साल रेसलमेनिया बैकलैश (WrestleMania Backlash) में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) vs सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) का मैच देखने को मिलेगा। इसके अलावा शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) आई क्विट मैच में रोंडा राउजी (Ronda Rousey) के खिलाफ अपना SmackDown विमेंस टाइटल डिफेंड करती हुई नजर आएंगी।

वहीं, Raw टैग टीम चैंपियंस RK-Bro और SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज का विनर टेक्स ऑल मैच में आमना-सामना होगा। देखा जाए तो अभी WrestleMania Backlash के बिल्ड-अप की शुरुआत ही हुई है इसलिए अभी इस इवेंट के लिए कई मैचों का ऐलान किया जाना बाकी है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 WWE सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिन्हें इस साल WrestleMania Backlash में मैच लड़ने का मौका जरूर मिलना चाहिए।

4- WWE सुपरस्टार गंथर को WrestleMania Backlash में मैच लड़ने का मौका मिलना चाहिए

गंथर का दो हफ्ते पहले WWE SmackDown में डेब्यू देखने को मिला था और डेब्यू के बाद गंथर ने एक लोकल टैलेंट को आसानी से हराया था। वहीं, पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड में गंथर को मैच लड़ने का मौका नहीं मिल पाया था और अभी तक उनका मेन रोस्टर में फिउड शुरू नहीं हो पाया है। हालांकि, गंथर को WrestleMania Backlash से दूर रखने की गलती नहीं करनी चाहिए।

ऐसा इसलिए है क्योंकि गंथर में कंपनी का अगला बड़ा डोमिनेंट स्टार बनने की क्षमता है इसलिए उनका सही इस्तेमाल करते हुए उन्हें WrestleMania Backlash जैसे बड़े स्टेज पर मैच लड़ने का मौका मिलना चाहिए। अगर गंथर को इस इवेंट में मैच लड़ने का मौका मिलता है तो उनके पास मेन रोस्टर दर्शकों के सामने खुद को साबित करने का मौका होगा।

3- WWE सुपरस्टार बच

WWE सुपरस्टार बच को SmackDown के जरिए मेन रोस्टर डेब्यू किये हुए काफी समय बीत चुका है। हालांकि, बच को अभी तक मेन रोस्टर में केवल एक मैच लड़ने का मौका मिला है और यह मैच जेवियर वुड्स के खिलाफ हुआ था। बता दें, जेवियर वुड्स के खिलाफ हुए इस मैच में बच की हार हुई थी। देखा जाए तो पहले ही मैच में हार से बच के कैरेक्टर को काफी नुकसान हुआ है।

यही कारण है कि बच को इस साल WrestleMania Backlash में मैच लड़ने का मौका मिलना चाहिए ताकि वो बड़े स्टेज पर मैच जीतते हुए उनके कैरेक्टर को हुए नुकसान की भरपाई कर सके। बता दें, बच का फिउड वर्तमान समय में न्यू डे (कोफी किंग्सटन & जेवियर वुड्स) के साथ जारी है और यह देखना रोचक होगा कि इस इवेंट में बच को इन दोनों में से किसी एक सुपरस्टार के खिलाफ मैच लड़ने का मौका मिलता है या नहीं।

2- WWE सुपरस्टार इजेक्यूल

इलायस की कुछ समय पहले WWE में वापसी हुई है लेकिन उन्होंने बिल्कुल नए कैरेक्टर में वापसी की है और अब उन्हें इजेक्यूल के नाम से जाना जाता है। वापसी के बाद इजेक्यूल, केविन ओवेंस के साथ फिउड में आ चुके हैं और ओवेंस लगातार ही इजेक्यूल को इलायस साबित करने की कोशिश कर रहे हैं। चूंकि, वर्तमान समय में इजेक्यूल का केविन ओवेंस के खिलाफ फिउड जारी है इसलिए इन दोनों सुपरस्टार्स का WrestleMania Backlash में मैच बुक कर देना चाहिए।

चूंकि, इजेक्यूल का वर्तमान कैरेक्टर काफी नया है इसलिए इजेक्यूल को किसी बड़े इवेंट में मैच लड़ने का मौका देकर ही उनके इस नए कैरेक्टर को ज्यादा-से-ज्यादा फैंस के बीच लोकप्रिय बनाया जा सकता है। यही कारण है कि WrestleMania Backlash के बड़ा इवेंट होने की वजह से उनका इस इवेंट में मैच बुक कर देना चाहिए।

1- WWE सुपरस्टार वीर महान

WWE में वीर महान की वापसी हो चुकी है और वापसी के बाद उन्होंने डॉमिनिक के खिलाफ पहला मैच भी लड़ लिया है और अब वीर महान की निगाहें डॉमिनिक के पिता रे मिस्टीरियो पर है। यह कहना मुश्किल है कि वीर महान का द मिस्टीरियोज के साथ कब तक फिउड जारी रहने वाला है लेकिन उन्हें इस साल WrestleMania Backlash में मैच लड़ने का मौका जरूर मिलना चाहिए।

ऐसा इसलिए है क्योंकि WWE में किसी भारतीय सुपरस्टार को शायद ही कभी किसी बड़े प्रीमियम लाइव इवेंट में मैच लड़ने का मौका मिल पाता है। हालांकि, वीर महान का वर्तमान कैरेक्टर काफी नया है और मेन रोस्टर में नए कैरेक्टर में शानदार डेब्यू होने की वजह से उन्हें काफी मोमेंटम मिला है इसलिए वो WrestleMania Backlash में मैच लड़ना डिजर्व करते हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment