Create
Notifications

4 WWE Superstars जिन्हें Royal Rumble 2022 मैच में पहले नंबर पर एंट्री करनी चाहिए

WWE Royal Rumble 2022 मैच में पहले नंबर पर किस सुपरस्टार की एंट्री होने वाली है?
WWE Royal Rumble 2022 मैच में पहले नंबर पर किस सुपरस्टार की एंट्री होने वाली है?
Subham Pal
visit

WWE Royal Rumble 2022 का आयोजन 29 जनवरी (भारत में 30 जनवरी) को होना है। रॉयल रंबल (Royal Rumble) 2022 के लिए पहले ही 6 मैचों का ऐलान कर दिया गया है और संभव है कि अंतिम समय में इस इवेंट के मैच कार्ड में कुछ और मैच शामिल किये जा सकते हैं। वहीं, इवेंट में होने जा रहे मेंस & विमेंस Royal Rumble मैच के लिए बड़ी संख्या में सुपरस्टार्स के नामों का ऐलान कर दिया गया है। बता दें, मेंस रंबल मैच के लिए अभी तक 15 जबकि विमेंस रंबल मैच के लिए 21 सुपरस्टार्स के नामों का ऐलान किया गया है।

इन दोनों ही मैचों का काफी ज्यादा महत्व होता है क्योंकि इन दोनों मैचों के विजेता को WrestleMania में अपनी पसंद के चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने का मौका मिलता है। देखा जाए तो Royal Rumble मैचों में पहला नंबर काफी अहम होता है और बता दें, पिछले कुछ सालों में ब्रॉक लैसनर, ऐज जैसे बड़े स्टार्स इस मैच में पहले नंबर पर एंट्री करते हुए दिखाई दिए थे। इस आर्टिकल में हम 4 ऐसे WWE Superstars का जिक्र करने वाले हैं जिन्हें Royal Rumble 2022 मैच में पहले नंबर पर एंट्री करनी चाहिए।

4- WWE Royal Rumble 2022 में बियांका ब्लेयर को पहले नंबर पर एंट्री करनी चाहिए

WWE Royal Rumble 2021 मैच में बियांका ब्लेयर तीसरे नंबर पर एंट्री करते हुए यह मैच जीतने में कामयाब रही थीं। इस साल वो एक बार फिर रॉयल रंबल मैच में कम्पीट करने वाली हैं। देखा जाए तो पिछले साल इस मैच का विजेता बनने के बाद से ही बियांका ब्लेयर बड़ी स्टार बनकर उभरी हैं और वर्तमान समय में वो फैंस के बीच काफी ज्यादा लोकप्रिय हो चुकी हैं।

यही कारण है कि उन्हें इस साल WWE Royal Rumble मैच में पहले स्थान पर एंट्री करनी चाहिए। देखा जाए तो बियांका ब्लेयर फैंस के बीच लोकप्रिय होने के साथ-साथ ही बेहतरीन इन-रिंग परफॉर्मर हैं। यही वजह है कि अगर इस मैच में वो पहले नंबर पर एंट्री करती हैं तो शुरुआत से ही इस मैच में रोमांच बना रहेगा। इसके साथ ही यह देखना रोचक होगा कि इस साल वो एक बार फिर यह मैच जीतने में कामयाब हो पाती हैं या नहीं।

3- WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स

WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स ने कुछ समय पहले ओमोस द्वारा धोखा मिलने के बाद बेबीफेस टर्न ले लिया था। इस वजह से स्टाइल्स की एक बार फिर सिंगल्स डिवीजन में वापसी हो चुकी है और वो इस साल Royal Rumble मैच का भी हिस्सा हैं। देखा जाए तो जब एजे स्टाइल्स, ओमोस के साथ टीम का हिस्सा थे तो उन्हें ज्यादातर कमजोर सुपरस्टार के रूप में पेश किया जाता था।

इस वजह से उनके मोमेंटम में काफी कमी आ चुकी है। यही कारण है कि इस साल Royal Rumble मैच में उन्हें पहले नंबर पर एंट्री करनी चाहिए। अगर स्टाइल्स इस मैच में पहले नंबर पर एंट्री करते हैं तो उन्हें ज्यादा समय बिताने का मौका मिलेगा। इस दौरान स्टाइल्स खुद को टॉप सुपरस्टार के रूप में बिल्ड कर पाएंगे और उन्हें खोया हुआ मोमेंटम वापस मिल जाएगा।

2- WWE SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर

WWE SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर ने खुद के इस साल विमेंस Royal Rumble मैच में उतरने का ऐलान कर दिया है। देखा जाए तो शार्लेट को इस मैच में पहले नंबर पर एंट्री करनी चाहिए ताकि उन्हें इस मैच के दौरान डोमिनेंट चैंपियन के रूप में पेश किया जा सके।

बता दें, Royal Rumble 2020 मैच में ब्रॉक लैसनर ने WWE चैंपियन के रूप में पहले नंबर पर एंट्री की थी और उन्होंने मैच में अपने डोमिनेंट परफॉर्मेंस से दर्शकों का काफी मनोरंजन किया था। ठीक इसी प्रकार, अगर शार्लेट इस मैच में पहले नंबर पर उतरती हैं तो उनके पास भी डोमिनेंट परफॉर्मेंस देकर मैच का रोमांच बढ़ाने का मौका होगा।

1- WWE सुपरस्टार बिग ई

Day 1 प्रीमियम लाइव इवेंट में अपनी WWE चैंपियनशिप हारने वाले बिग ई इस साल Royal Rumble मैच में उतरने वाले हैं। बता दें, बिग ई इस साल Royal Rumble मैच जीतने के सबसे बड़े दावेदारों में शामिल हैं। देखा जाए तो बिग ई को इस साल होने जा रहे रंबल मैच में पहले नंबर पर एंट्री करनी चाहिए।

ऐसा इसलिए है क्योंकि अगर बिग ई इस मैच में पहले नंबर पर एंट्री करने के बाद यह मैच जीतने में कामयाब रहते हैं तो वो काफी ताकतवर दिखेंगे। यही नहीं, इस वजह से बिग ई के WWE चैंपियनशिप हारने के बाद उन्हें हुए नुकसान की भी भरपाई हो जाएगी।

Edited by Subham Pal
comments icon1 comment
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now