Create

4 WWE Superstars जिनकी Royal Rumble 2022 मैच में 30वें नंबर पर एंट्री होनी चाहिए 

WWE Royal Rumble 2022 में 30वें नंबर पर महत्वपूर्ण एंट्री होनी चाहिए
WWE Royal Rumble 2022 में 30वें नंबर पर महत्वपूर्ण एंट्री होनी चाहिए

WWE Royal Rumble 2022 प्रीमियम लाइव इवेंट काफी नजदीक आ चुका है और बता दें, रॉयल रंबल (Royal Rumble) 2022 के आयोजन में दो हफ्ते से भी कम समय रह गया है। इस प्रीमियम लाइव इवेंट का आयोजन 29 जनवरी (भारत में 30 जनवरी) को होने जा रहा है। इस इवेंट में मेंस और विमेंस Royal Rumble मैच के लिए पहले कई सुपरस्टार्स (Superstars) के नामों का ऐलान कर दिया गया है।

देखा जाए तो Royal Rumble मैच में 30वां नंबर काफी महत्वपूर्ण स्थान रखता है। इस नंबर पर एंट्री करते हुए अब तक तीन रॉयल रंबल विजेता मिल चुके हैं। यही नहीं, कई मौकों पर 30वें नंबर पर किसी सुपरस्टार की चौंकाने वाली वापसी भी देखने को मिल चुकी है। यह देखना रोचक होगा कि इस साल मेंस & विमेंस Royal Rumble मैच में 30वें नंबर पर किस सुपरस्टार की एंट्री होने जा रही है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 WWE Superstars का जिक्र करने वाले हैं जिनकी Royal Rumble मैच में 30वें नंबर पर एंट्री होनी चाहिए।

4- WWE सुपरस्टार वीर महान की Royal Rumble मैच में 30वें नंबर पर एंट्री होनी चाहिए

WWE Raw में पिछले कुछ महीनों से वीर महान की वापसी का वीडियो पैकेज चलाया जा रहा है, हालांकि, अभी तक यह चीज़ साफ नहीं है कि वीर की WWE टेलीविजन पर कब वापसी देखने को मिलने वाली है। बता दें, कुछ महीने पहले वीर के कैरेक्टर में बदलाव किया गया था लेकिन उनका अभी भी इस नए कैरेक्टर में डेब्यू होना बाकी है।

देखा जाए तो वीर की वापसी के लिए Royal Rumble मैच से बेहतर कोई दूसरी जगह नहीं रहेगी। यही नहीं, इस मैच में उनकी 30वें नंबर पर एंट्री करानी चाहिए ताकि वापसी के बाद वीर के इस नए कैरेक्टर को हाइप मिल सके। बता दें, हाल ही में वीर के पूर्व टैग टीम पार्टनर सौरव की NXT में लंबे समय बाद वापसी देखने को मिली और ऐसा लग रहा है कि वीर की वापसी भी ज्यादा दूर नहीं है।

3- WWE सुपरस्टार इलायस

WWE सुपरस्टार इलायस की कुछ महीने पहले वीडियो पैकेज चलाकर नए कैरेक्टर में वापसी कराने की तैयारी की जा रही थी। हालांकि, इसके बाद इलायस का वीडियो पैकेज चलाना अचानक ही बंद कर दिया गया और वो तभी से ही टेलीविजन पर दिखाई नहीं दिए हैं। उम्मीद की जा रही है कि इलायस की Royal Rumble मैच में वापसी देखने को मिल सकती है।

अगर इलायस की रंबल मैच के दौरान वापसी होने वाली है तो इस मैच में उनकी 30वें नंबर पर एंट्री करानी चाहिए। देखा जाए तो Royal Rumble मैच में इलायस की 30वें नंबर पर एंट्री होने पर फैंस काफी ज्यादा चौंक जाएंगे। अगर इलायस की वापसी होती है तो यह देखना रोचक होगा कि वापसी के बाद उनका नया लुक कैसा होने वाला है।

2- WWE सुपरस्टार ओमोस

WWE सुपरस्टार ओमोस को अभी तक इस साल होने जा रहे Royal Rumble मैच में शामिल नहीं किया गया है। यह देखना रोचक होगा कि कंपनी रंबल मैच के लिए ओमोस के नाम का पहले ही ऐलान कर देने वाली है या फिर इस मैच में उनकी एंट्री सीक्रेट रखी जाने वाली है।

अगर ओमोस इस साल Royal Rumble मैच में एंट्री करते हैं तो उनकी एंट्री 30वें नंबर पर कराना चाहिए। ओमोस जैसे भीमकाय सुपरस्टार के मैच में आखिरी कम्पटीटर के रूप में शामिल होने पर इस मैच का रोमांच काफी ज्यादा बढ़ जाएगा और यह देखना रोचक होगा कि मैच में मौजूद बाकी सुपरस्टार्स किस तरह ओमोस को एलिमिनेट कर पाते हैं।

1- WWE सुपरस्टार बेली

If she does, then I am without a doubt making my return just to throw her out so far she lands on Michael Coles dumb face. twitter.com/WWETheBump/sta…

WWE सुपरस्टार बेली पिछले साल जुलाई में परफॉर्मेंस सेंटर में ट्रेनिंग करते वक्त बुरी तरह चोटिल हो गई थीं। इस वजह से उन्हें लंबे वक्त के लिए एक्शन से दूर होना पड़ा था। बेली ने दिसंबर 2021 में अपनी चोट पर अपेडट देते हुए कहा था कि वो अच्छा महसूस कर रही हैं और उनकी जल्द ही वापसी देखने को मिल सकती है।

यही नहीं, बेली ने हाल ही में ट्वीट करते हुए Royal Rumble मैच में वापसी करने के संकेत दिए थे। अगर रंबल मैच में बेली की वापसी होने जा रही है तो इस मैच में उनकी 30वें नंबर पर एंट्री होनी चाहिए। बेली के 30वें नंबर पर वापसी करने पर ना केवल फैंस काफी चौंक जाएंगे बल्कि बेली के यह मैच जीतने की संभावना काफी बढ़ जाएगी।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment