Create

4 WWE Superstars जो आने वाले सालों में Roman Reigns को रिप्लेस करते हुए मेन इवेंट स्टार बन सकते हैं

WWE सुपरस्टार्स जो रोमन रेंस को रिप्लेस कर सकते हैं
WWE सुपरस्टार्स जो रोमन रेंस को रिप्लेस कर सकते हैं
reaction-emoji
Neeraj sharma

Roman Reigns: WWE का इतिहास बहुत पुराना रहा है और यहां हर दौर में कुछ सुपरस्टार्स कंपनी के मुख्य सुपरस्टार्स होने की भूमिका अदा करते आए हैं। हल्क होगन (Hulk Hogan), द रॉक (The Rock), जॉन सीना (John Cena) समेत कई अन्य बड़े सुपरस्टार्स ने विंस मैकमैहन (Vince Mcmahon) के प्रमोशन में काम करते हुए प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है।

मौजूदा समय में रोमन रेंस, कंपनी के फेस सुपरस्टार होने की भूमिका निभा रहे हैं और एक ऐसा भी समय आएगा जब कंपनी को ट्राइबल चीफ के रिप्लेस्मेंट की जरूरत पड़ेगी। इसलिए इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 4 सुपरस्टार्स के बारे में जो भविष्य में रोमन रेंस को WWE में रिप्लेस कर सकते हैं।

#)WWE सुपरस्टार जॉनी गार्गानो

Would love to see Triple H bring back Johnny Gargano, Candice Lerae, Breezango, Bray Wyatt and John Morrison https://t.co/Ykdr7NJldc

जॉनी गार्गानो ने पिछले साल WWE के साथ नई डील साइन ना करने का निर्णय लिया था, मगर पिछले कुछ हफ्तों में उनकी वापसी की उम्मीदें तूल पकड़ती जा रही हैं। चूंकि विंस मैकमैहन की रिटायरमेंट के बाद ट्रिपल एच क्रिएटिव हेड बन गए हैं, उस दृष्टि से गार्गानो की वापसी की संभावनाएं बहुत बढ़ गई हैं।

गार्गानो NXT के टॉप सुपरस्टार्स में से एक बने रहे हैं और इस बात में कोई संदेह नहीं कि ट्रिपल एच उनकी वापसी धमाकेदार अंदाज में करवाना चाहेंगे। कंपनी के नए क्रिएटिव हेड ट्रिपल एच, गार्गानो के टैलेंट के प्रशंसक रहे हैं, इसलिए उन्हें आते ही बहुत बड़ा पुश मिलना कोई चौंकाने वाली बात नहीं होगी। वो अच्छे मैच लड़ सकते हैं, अच्छे प्रोमो दे सकते हैं। इसलिए मल्टी-टैलेंटेड होने का ट्रिपल एच उन्हें तोहफा दे सकते हैं। रोमन रेंस को रिप्लेस करने के लिए आने वाले सालों में वो बेहतर विकल्प साबित हो सकते।

#)गुंथर

PRO WRESTLING CHAMPION https://t.co/YkV1B5ZrGv

गुंथर पिछले एक दशक से भी ज्यादा समय से प्रो रेसलिंग से जुड़े रहे हैं और 2019 में WWE को जॉइन किया था। इसका मतलब उनके पास अनुभव की कोई कमी नहीं है और वो लोग उनकी इन-रिंग स्किल्स से अच्छी तरह वाकिफ हैं जो उनके करियर को करीब से फॉलो करते आए हैं।

वो मौजूदा आईसी चैंपियन हैं और इस टाइटल रन जिसके जरिए उन्हें मेन रोस्टर पर बहुत बड़े सुपरस्टार के रूप में प्रदर्शित किया जा सकता है। आपको याद दिला दें कि 870 दिनों तक NXT UK चैंपियन बने रहने के दौरान भी उन्होंने अपने कैरेक्टर को कमजोर नहीं पड़ने दिया था, जो दर्शाता है कि वो दबाव की स्थिति में भी अच्छे चैंपियन साबित हो सकते हैं।

#)चैम्पा

Triple H is in control and we've got:- Seth Rollins picking up Ws.- Kevin Owens going back to his vicious self!- Ciampa looking like a star even in defeat.- Bayley being the highlight of #RAW.Pops H looking after his kids! 🥺WE. ARE. NXT!#WWE #WWERaw https://t.co/UhmHWjDifM

चैम्पा उन सुपरस्टार्स में से एक हैं, जिन्हें ट्रिपल एच ने क्रिएटिव हेड बनने के तुरंत बाद पुश देना शुरू कर दिया है। आपको बता दें कि 14 बार के WWE चैंपियन अक्सर इंटरव्यूज़ के दौरान चैम्पा की तारीफ करते आए हैं और उनकी बैकस्टेज की तस्वीरें भी इस बात का प्रमाण हैं कि चैम्पा, ट्रिपल एच के सबसे पसंदीदा रेसलर्स में से एक हैं।

NXT में रहकर उन्होंने ना केवल हील बल्कि बेबीफेस किरदार में भी अपार सफलता प्राप्त की और मल्टी टैलेंटेड होना ही उन्हें कंपनी के अगले फेस सुपरस्टार बनने की दौड़ में शामिल सुपरस्टार्स की लिस्ट में सबसे ऊपर रखता है।

#)रिडल

NEXT MONDAY on #WWERaw @SuperKingofBros speaks for the first time following the relentless attack from @WWERollins at #SummerSlam!What will the Ultimate Bro have to say about the Broslayer? https://t.co/I9IBgYig5i

रिडल WWE में आने से पहले प्रोफेशनल मिक्स्ड मार्शल आर्टिस्ट हुआ करते थे। इसी वजह से वो इतने फिट नजर आते हैं और रिंग में बहुत तेजी से मूव करते हुए बड़े-बड़े दिग्गजों को छकाते आए हैं। उन्हें फेम तब मिलना शुरू हुआ, जब उन्होंने खुलेआम ब्रॉक लैसनर को रिटायर करने की बात कही और गोल्डबर्ग पर भी तंज कसे थे।

वहीं मेन रोस्टर में आने के बाद उन्हें रैंडी ऑर्टन के साथ टीम बनाने से काफी फेम मिला और इस दौरान 2 बार Raw टैग टीम चैंपियन भी बने। अब एक बार फिर उन्हें सिंगल्स रेसलर के तौर पर आगे बढ़ाया जा रहा है और अगर भविष्य में उनका कभी ब्रॉक लैसनर से मैच हुआ तो उस मुकाबले को ऐतिहासिक बनाने से पहले रिडल का एक मेन इवेंट सुपरस्टार बनना जरूरी है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...