Create

4 WWE Superstars जिन्हें साल 2022 के अंत तक मेन इवेंट स्टेटस मिल सकता है

WWE Superstars जिन्हें जल्द ही मेन इवेंट स्टेटस मिल सकता है
WWE Superstars जिन्हें जल्द ही मेन इवेंट स्टेटस मिल सकता है

WWE में रेसलमेनिया (WrestleMania) के बाद अक्सर नए सीजन की शुरुआत होती है, जहां कुछ नए और उभरते हुए स्टार्स को पुश देने पर जोर दिया जाता है। उसी तरह WrestleMania 38 के बाद भी कंपनी ने कुछ नई स्टोरीलाइंस की शुरुआत की है, जिनमें कुछ नए रेसलर्स को फ्यूचर वर्ल्ड चैंपियन बनने के लिए तैयार किया जा रहा है।

अभी साल में WWE के कई बड़े इवेंट्स बाकी हैं, जिनमें संभव ही इन रेसलर्स को बहुत मजबूत दिखाने की कोशिश की जाएगी। इसलिए इस आर्टिकल में हम उन 4 WWE सुपरस्टार्स के बारे में आपको बताएंगे जिन्हें साल 2022 के अंत तक मेन इवेंट स्टेटस मिल सकता है।

#)WWE सुपरस्टार वीर महान

This is the roar that means ...."It's safer if you move out of my way" https://t.co/Xt0LCdH0zN

किसी सुपरस्टार को मेन इवेंट स्टेटस मिलने की उम्मीद तब बढ़ जाती है, जब उन्हें लगातार मैचों में जीत के लिए बुक किया जा रहा हो। इस समय भारतीय WWE सुपरस्टार वीर महान के साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा है। Raw में आने से पहले हाउस शोज़ में उन्हें लगातार जीत के लिए बुक किया जा रहा था।

वहीं रेड ब्रांड में आने के बाद द मिस्टीरियोज़ के खिलाफ स्टोरीलाइन ने उन्हें और भी बड़े सुपरस्टार के रूप में प्रदर्शित किया है। वीर महान अभी तक अपने विरोधियों को डोमिनेट करते आए हैं और आने वाले महीनों में उनका पुश ऐसे ही जारी रहा तो जरूर इस साल के अंत तक वो कंपनी के टॉप सुपरस्टार्स में शुमार हो सकते हैं।

#)डेमियन प्रीस्ट

डेमियन प्रीस्ट साल 2021 में WWE मेन रोस्टर के फुल-टाइम मेंबर बने थे और यहां से उनकी सिंगल्स मैचों में शानदार विनिंग स्ट्रीक की शुरुआत हुई। प्रीस्ट की विनिंग स्ट्रीक ही ये बताने के लिए काफी थी कि उन्हें भविष्य में बड़ा पुश मिलने वाला है। इसी पुश का नतीजा रहा कि वो SummerSlam 2021 में शेमस को हराकर WWE यूएस चैंपियन बने।

मगर WrestleMania 38 से ठीक पहले फिन बैलर के हाथों उनका टाइटल हार जाना संकेत दे रहा था कि उनके पुश को रोका जा सकता है। लेकिन अब उन्हें ऐज के फैक्शन से जोड़ा गया है, जिससे संकेत मिलने लगे हैं कि रेटेड-आर सुपरस्टार आने वाले महीनों में उन्हें मजबूत दिखाने और मेन इवेंट स्टेटस दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाले हैं।

#)गंथर

I'd Love To See @BrockLesnar Put @Gunther_AUT Over At #Summerslam This Year To Set Him Up For A Huge Match At The UK PPV In September. https://t.co/Z14hWoIiAd

गंथर ने कुछ ही हफ्ते पहले अपना मेन रोस्टर डेब्यू किया है, जहां उन्हें लगातार मैचों में जीत के लिए बुक किया जा रहा है। जब उनके नाम को वॉल्टर से गंथर किया गया, तब WWE की लोगों ने खूब आलोचना की थी, लेकिन अब गंथर को बहुत बड़ा पुश मिलने की रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं।

हाल ही में पूर्व दिग्गज रेसलर डच मैंटेल ने कहा था कि WWE, गंथर को एक बड़े फ्यूचर सुपरस्टार के रूप में तैयार कर रही है और जल्द ही उन्हें रैंडी ऑर्टन या ड्रू मैकइंटायर जैसे टॉप सुपरस्टार्स के खिलाफ स्टोरीलाइन में शामिल किया जा सकता है। वहीं कुछ लोग इस साल SummerSlam में गंथर बनाम ब्रॉक लैसनर मैच की उम्मीद भी जताने लगे हैं। ये सब चीज़ें दर्शाती हैं कि गंथर का भविष्य में बहुत बड़ा सुपरस्टार बनना तय नजर आ रहा है।

#)थ्योरी

Happy Birthday @JohnCena! Sorry I’m a better U.S Champ than you… https://t.co/SWw8HgYD69

थ्योरी उन भाग्यशाली सुपरस्टार्स में से एक हैं, जिन्हें WWE के चेयरमैन विंस मैकमैहन खुद पुश देने के पक्ष में हैं। ये विंस के साथ का ही नतीजा है कि थ्योरी बहुत कम समय में कंपनी के बड़े सुपरस्टार्स में से एक बन चुके हैं और उनकी लोकप्रियता में लगातार इजाफा हो रहा है।

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही वो फिन बैलर को हराकर नए WWE यूएस चैंपियन बने हैं और खास बात ये है कि उनकी जीत को सेलिब्रेट करने के लिए विंस मैकमैहन खुद बाहर आए थे। जब किसी रेसलर को विंस का साथ मिल रहा हो तो उसका WWE के टॉप पर पहुंचना तय है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment