Create
Notifications

5 AEW Superstars जिनके खिलाफ WWE में Samoa Joe मैच लड़ चुके हैं 

WWE ने हाल ही में समोआ जो को कंपनी से निकाला है
WWE ने हाल ही में समोआ जो को कंपनी से निकाला है
TOP CONTRIBUTOR

WWE द्वारा हाल ही में रिलीज किए गए सुपरस्टार्स (Superstars) के ऊपर AEW की नजर रहने वाली है। विलियम रीगल (William Regal) और समोआ जो (Samoa Joe) जैसे बड़े नाम निश्चित ही AEW की पिक लिस्ट में सबसे ऊपर होंगे।

समोआ जो को WWE से दो बार निकाला जा चुका है। चोटिल होने के कारण समोआ जो WWE Raw में कमेंटेटर के रूप में काम कर रहे थे, जब उन्हें पहली बार WWE से निकाला गया था। हालांकि ट्रिपल एच की मांग पर समोआ जो ने दोबारा NXT में वापसी की थी और कैरियन क्रॉस से खिताब जीतते हुए वो NXT चैंपियन बने थे। हालांकि एक बार फिर चोटिल होने के कारण उन्हें अपनी चैंपियनशिप को छोड़ना पड़ा। इस बीच WWE ने उन्हें फिर से रिलीज भी कर दिया।

Samoa Joe has been released by WWE, Fightful has confirmed with the company. More details to come on FightfulSelect.com this evening. https://t.co/qmr6AC8mpR

दूसरी बार WWE से निकाले जाने के बाद समोआ जो जैसा अनुभवी सुपरस्टार AEW के लिए बहुत ही अहम साबित हो सकते हैं। इसके अलावा AEW समोआ जो को बहुत ही अच्छी तरह इस्तेमाल कर सकता है। वर्तमान में AEW रोस्टर में कई पूर्व WWE सुपरस्टार्स के साथ उनकी पुरानी दुश्मनी रह चुकी है।

NXT में रहते हुए समोआ जो ने एडम कोल और काइल ओ’राइली के साथ दुश्मनी की थी। साथ ही में वो सीएम पंक का कई बार इंडिपेंडेंट सीन पर सामना कर चुके हैं। इस आर्टिकल में हम 5 ऐसे रेसलर्स के बारे में बात करेंगे जिनके खिलाफ WWE टीवी पर समोआ जो लड़ चुके हैं।

#5. AEW टैग टीम FTR, समोआ जो और फिन बैलर vs स्कॉट डॉसन और डैश विल्डर, NXT Takeover: Respect 2015

Finn Bálor e Samoa Joe vs The Mechanics (Scott Dawson e Dash Wilder). Luta de Duplas. (1º Semifinal, Torneio) http://t.co/74X9Fs5ERA

समोआ जो ने NXT में बेबीफेस के तौर पर डेब्यू किया था। उन्होंने 2015 में डस्टी रोड्स टैग टीम क्लासिक में प्रवेश करने के लिए उस वक्त के NXT चैंपियन फिन बैलर के साथ मिलकर टीम बनाई। इस जोड़ी ने NXT Takeover में AEW के FTR के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में अपनी शुरुआत की।

WWE में स्कॉट डॉसन और डैश वाइल्डर ‘द मेकैनिक्स’ जैसे नए चेहरों को उस समय वो दर्जा प्राप्त नहीं था, जोकि अभी उन्हें मिला हुआ है। उन्होंने रिंग में फाइट के वक्त समोआ और फिन बैलर को कड़ी टक्कर भी दी थी।

1 / 3 NEXT
Edited by मयंक मेहता

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now