Create

5 AEW Superstars जो 2022 में WWE में शामिल हो सकते हैं 

जल्द ही खत्म होने वाला है कई AEW स्टार्स का कॉन्ट्रैक्ट
जल्द ही खत्म होने वाला है कई AEW स्टार्स का कॉन्ट्रैक्ट

2019 में AEW की शुरुआत होने से अब तक कंपनी का रोस्टर काफी ज्यादा बड़ा हुआ है। जॉन मोक्सली (Jon Moxley) और क्रिस जेरिको (Chris Jericho) की साइनिंग के बाद 2021 से कंपनी ने ब्रायन डैनिएल्सन (Bryan Danielson), सीएम पंक (CM Punk), एडम कोल (Adam Cole) और रूबी सोहो (Ruby Soho) को भी साइन किया है।

हालांकि, अब ऐसा भी समय आएगा जब टोनी खान के प्रमोशन के कई रेसलर्स WWE में वापस आने के बारे में सोचेंगे। ऐसा दो कारणों से हो सकता है। पहला कारण हो सकता है कि उन्हें वहां अधिक मौके नहीं मिल रहे हैं और दूसरा कारण हो सकता है कि वे अपना कॉन्ट्रैक्ट समाप्त होने के बाद नई जगह जाने की कोशिश करें। यदि भविष्य में कुछ सुपरस्टार्स AEW छोड़कर WWE में आते हैं तो यह चौंकने वाली बात नहीं होगी।

एक नजर AEW के उन पांच सुपरस्टार्स पर जिनका कॉन्ट्रैक्ट इस साल समाप्त होगा और वे तुरंत ही WWE में आने की कोशिश करेंगे।

#5. AEW से WWE - लांस आर्चर

Don’t need your cheers. Don’t need your applause. Don’t need your chants. Don’t need your approval. Don’t need 5 stars! Don’t need your “love”. All I need is GOLD! @AEW #aewchampionship #aew #AEWDynamite #AEWRampage https://t.co/l03EPFyaTF

लांस आर्चर ने हाल ही में Dynamite में वापसी की थी और उन्हें तुरंत ही वर्तमान चैंपियन एडम पेज के खिलाफ टाइटल की दावेदारी पेश करने का मौका दिया गया। आर्चर ने न्यू जापान में काफी सफलता हासिल की थी और यूएस चैंपियनशिप जीती थी, लेकिन टोनी खान के प्रमोशन में उन्हें कोई टाइटल जीतने का मौका नहीं मिला है। ऐसी खबरें आ रही हैं कि उनका कॉन्ट्रैक्ट फरवरी में समाप्त हो रहा है और उन्हें कंपनी छोड़ने से रोकने के लिए संभवतः कंपनी टाइटल मैच दे रही है।

44 साल के आर्चर अपने करियर के अंतिम पड़ाव की ओर हैं। वह एक बार फिर से WWE में वापसी करना चाहेंगे। फिलहाल बड़े और अनुभवी रेसलर्स की कमी से जूझ रही विंस मैकमैहन की कंपनी के लिए आर्चर अच्छे विकल्प हो सकते हैं।

#4. AEW से WWE - जो जनेला

In a recent upcoming interview with Fightful, Joey Janela would reveal that his contract with AEW is set to expire in May of this year. It's unknown if he'll resign with the company. https://t.co/88YrRT2jK0

जो जनेला ने भी अपने कॉन्ट्रैक्ट के बारे में जानकारी दी है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था कि उनका कॉन्ट्रैक्ट इस साल मई में समाप्त हो रहा है। 2019 में उन्हें जॉन मोक्सली और कोडी रोड्स के खिलाफ मुकाबले देकर प्रमोट किया गया था, लेकिन कई और अच्छे रेसलर्स के आने के बाद उन्हें कम मौके मिल रहे हैं। जनेला के पास अभी काफी समय है और वह WWE आकर अच्छा करियर बना सकते हैं।

#3. AEW से WWE - लियो रश

लियो रश ने हाल ही में ट्विटर पर बताया था कि उनका AEW कॉन्ट्रैक्ट जल्द ही समाप्त हो रहा है। उन्होंने ट्विटर पर टोनी खान की आलोचना भी थी। इसके बाद से वह टेलीविजन पर दिखाई भी नहीं दिए हैं। रश NXT क्रूजरवेट चैंपियन रह चुके हैं और बॉबी लैश्ले के साथ काम भी कर चुके हैं। वह WWE वापस आकर एक अच्छे रेसलर या फिर मैनेजर बन सकते हैं।

#2. AEW से WWE - ब्रायन केज

Former FTW Heavyweight Champion Brian Cage’s AEW contract expires in the coming weeks and will not be renewed, he will soon be a free agent. #BrianCage #AEW https://t.co/Ws9jdAmEnB

AEW द्वारा ब्रायन केज की बुकिंग काफी निराशाजनक रही है। कंपनी ज्वाइन करते समय उन्हें काफी हाइप किया गया था। रिकी स्टार्क्स के खिलाफ टाइटल गंवाने के बाद से उन्हें अधिक मौके नहीं मिले हैं। विंस मैकमैहन को केज जैसे लोग काफी पसंद हैं और वह WWE की दुनिया में काफी सफल हो सकते हैं। वह NXT और मेन रोस्टर दोनों ही जगह अच्छा करने की क्षमता रखते हैं।

#1. AEW से WWE - कोडी रोड्स

Cody Rhodes is currently a free agent, working without an AEW contract.- @FightfulSelect https://t.co/gQMFRIAwe6

हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोडी रोड्स फ्री एजेंट हैं और फिलहाल बिना कॉन्ट्रैक्ट के काम कर रहे हैं। वह इस कंपनी को खड़ी करने में अहम भूमिका निभा चुके हैं और उनकी WWE में वापसी काफी ज्यादा चौंकाने वाली होगी। इस हफ्ते होने वाली Royal Rumble में रोड्स की उपस्थिति बेहद मुश्किल है, लेकिन रेसलिंग की दुनिया में किसी चीज से इंकार नहीं किया जा सकता है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment