Create
Notifications

5 AEW Superstars जो WWE Royal Rumble मैच में चौंकाने वाली एंट्री कर सकते हैं

WWE Royal Rumble में होगी AEW सुपरस्टार की एंट्री?
WWE Royal Rumble में होगी AEW सुपरस्टार की एंट्री?
SHUBHAM SRIVASTAVA
visit

WWE Royal Rumble बस कुछ ही दिनों दूर है और कई AEW के सुपरस्टार्स को लेकर भारी अटकलें लगाई जा रही हैं जो इस प्रीमियम लाइव इवेंट में दिखाई दे सकते हैं। दरअसल, WWE ने “Forbidden door” को टीज़ करके पूरी दुनिया को चौंका दिया है। इस नियम के मुताबिक किसी अन्य कंपनी के सुपरस्टार्स WWE में आकर परफॉर्म कर सकते हैं।

इसमें सबसे पहली घोषणा में विमेंस Royal Rumble मैच के लिए मौजूदा इम्पैक्ट नॉकआउट वर्ल्ड चैंपियन मिकी जेम्स का नाम सामने आया है। इसके बाद से इस साल के मेन्स Royal Rumble के लिए संभावित सरप्राइज एंट्री के बारे में अफवाहें तेजी से चल रही हैं। फैंस भी अनुमान लगा रहे कि कौन सा AEW सुपरस्टार WWE Royal Rumble 2022 में दिखाई दे सकता है।

आइए नजर डालें कुछ AEW सुपरस्टार्स के नामों पर जो इस साल के मेन्स Royal Rumble मैच में एंट्री के लिए परफेक्ट होंगे।

#5. AEW सुपरस्टार मिरो

For 100 days I have served as the greatest champion in all of wrestling. Now bring me your Mad King next @MadKing1981 https://t.co/bqCB4Svjh7

रुसेव का मेनस्ट्रीम WWE यूनिवर्स से पहला परिचय Royal Rumble मैच के जरिए हुआ था। रुसेव ने 2014 Royal Rumble मैच में एंट्री की थी और मैच में मौजूद होने वाले एकमात्र NXT सुपरस्टार थे। हालांकि वह 10 मिनट से भी कम समय तक रिंग में टिक पाए, लेकिन उन्होंने काफी छाप छोड़ी थी।

WWE छोड़ने के बाद मिरो को AEW में एक वफादार फैन बेस मिल गया है। अपने रिडीमर गिमिक के तहत AEW में अपने इन-रिंग काम में बहुत सुधार किया है। अगर मिरो कंपनी में वापसी करना चाहते हैं तो उनके लिए Royal Rumble मैच सबसे सही मंच रहेगा, क्योंकि यहां से ही उन्होंने अपने मेन रोस्टर करियर की शुरुआत की थी।

#4. AEW दिग्गज क्रिस जैरिको

AEW सुपरस्टार रोस्टर में क्रिस जैरिको के मेन्स Royal Rumble मैच में एंट्री करने की सबसे अधिक संभावना है। 20 साल तक WWE में काम कर चुके क्रिस जैरिको के विंस मैकमैहन के साथ लंबे प्रोफेशनल रिलेशन हैं। WWE में साइन किए जाने के बावजूद जैरिको को NJPW में जाने की अनुमति दी गई थी। इसके बाद जैरिको WWE को छोड़कर NJPW में गए और फिर वहाँ से टोनी खान की कंपनी के साथ जुड़ गए। जैरिको अगर इस मैच का हिस्सा बनते हैं तो किसी को भी हैरानी नहीं होनी चाहिए।

#4. AEW सुपरस्टार ब्रायन डेनियलसन

AEW के ब्रायन डेनियलसन आज दुनिया के सबसे प्रतिभाशाली रेसलर में से एक हैं। 2013 में, डेनियलसन को WWE ने Wrestlemania XXX में बड़ा पुश दिया था जिसके वह हकदार थे। ब्रायन WWE में काफी लोकप्रिय सुपरस्टार में से एक रहे हैं। WWE पूर्व WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन की इस Royal Rumble अच्छी वापसी करा सकती है। Royal Rumble में ब्रायन की सरप्राइज एंट्री पूरे WWE यूनिवर्स को चौंका सकती है।

#3. क्रिश्चियन केज

क्रिश्चियन केज ने Royal Rumble 2021 में 6 साल के बाद वापसी की थी। इसमें उनका सामना उनके पूर्व टैग टीम पार्टनर ऐज से भी हुआ था। क्रिश्चियन केज ने साबित कर दिया है कि उनके पास अभी भी वही इन-रिंग प्रतिभा और क्षमता है जिसके लिए वह जाने जाते है। केज का एक बार फिर WWE रिंग में कदम रखना फैंस को काफी खुश कर देगा। केज WWE से जुड़े रहने के बावजूद 2011 में इम्पैक्ट में दिखाई देने वाले सुपरस्टार हैं।

# 1 फ्री एजेंट कोडी रोड्स की WWE में वापसी?

इस बात की उम्मीद काफी कम है कि कोडी रोड्स कभी भी WWE में वापसी करेंगे। इसी वजह से अगर वो Royal Rumble मैच में वापसी करते हैं तो यह सभी को सरप्राइज कर सकता है। कोडी रोड्स ने क्रिएटिव मतभेदों के कारण कंपनी छोड़ने के बाद रोड्स ने काफी सफलता हासिल की। हाल ही कुछ ऐसी खबर सामने आई हैं की कोडी रोड्स का फिलहाल AEW के साथ कोई कॉन्ट्रैक्ट नहीं है।

इसके हिसाब से वह किसी भी दूसरी कंपनी में जा सकते हैं। इसी खबर के बाद उनके Royal Rumble एंट्री को लेकर अफवाह तेज हो रही है। Royal Rumble में उनकी एंट्री निश्चित रूप से चौंकाने वाली होगी। हालांकि इसकी उम्मीद बहुत कम है, लेकिन रेसलिंग इंडस्ट्री में कुछ भी हो सकता है।

Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now