Create
Notifications

WrestleMania 34 में नाकामुरा के अलावा एजे स्टाइल्स के लिए 5 अच्छे प्रतिद्वंदी

Ishaan Sharma

शिंस्के नाकामुरा बनाम एजे स्टाइल्स का मैच पहला ऐसा मैच है जिसे WWE ने रैसलमेंनिया 34 के लिए बुक किया है। यह एक ऐसा मैच है जिसके बारे मेंं लोग तब से बात कर रहे हैं जब से यह दोनों रैसलर्स NJPW से WWE मेंं आए हैं। NJPW मेंं इनका आखिरी मैच काफी अच्छा था। हालांकि, नाकामुरा एजे स्टाइल्स के लिए सबसे अच्छे अपोनेंट तो नहीं हैं। नाकामुरा इस समय फेस रैसलर हैं और एजे स्टाइल्स भी एक फेस हैं। एक फेस बनाम फेस का मैच काफी अजीब मैच होगा। आइए जानें ऐसे ही 5 रैसलर्स के बारे मेंं जोकि रैसलमेनिया मेंं एजे स्टाइल्स के लिए बढ़िया अपोनेंट साबित हो सकते थे।

#5 रैंडी ऑर्टन

रैंडी ऑर्टन इस समय यूएस टाइटल की फिउड मेंं हैं और वह लगभग पिछले 2 सालों से एक फेस रैसलर बने हुए हैं। रैंडी ऑर्टन को लोग बेबीफेस की जगह हील के रोल मेंं ज्यादा पसंद करते हैं। इसलिए इन्हें अपना हील टर्न जल्द ही करना होगा और एजे स्टाइल्स के खिलाफ अगर रैंडी ऑर्टन अपना हील टर्न करते हैं तो यह एक अच्छी फिउड होती। रैंडी ऑर्टन बनाम एजे स्टाइल अभी भी एक ड्रीम फिउड है। अगर हील ऑर्टन बनाम फेस एजे स्टाइल का रैसलमेनिया मेंं मैच होता तो फैंस काफी खुश होते।

#4 बॉबी रूड

बॉबी रूड भी इस समय एक फेस के कैरेक्टर मेंं हैं। बॉबी रूड ने काफी अच्छे मैचेस भी से लड़े हैं जब वह एक हील रैसलर थे। इसके अलावा बॉबी रूड NXT चैंपियनशिप की रेस मेंं काफी अच्छे हील का किरदार भी निभाया है। रूड एक ऐसे परफॉर्मर हैं जोकि एजे स्टाइल्स के लिए एक अपोनेंट के रूप मेंं बढ़िया साबित होंगे और रैसलमेंनिया जैसे बड़े स्टेज मेंं अगर हमेंं इन दोनों का मैच देखने को मिलता तो काफी अच्छा होता।

#3 सैथ रॉलिंस

अगर आप पिछले कुछ सालों मेंं WWE के सबसे अच्छे हील रैसलर की बात करें तो आपके दिमाग मेंं सैथ रॉलिंस का नाम तो जरूर आएगा। सैथ रॉलिंस आज के समय मेंं WWE के सबसे अच्छे रैसलर्स मेंं से एक हैं और साल 2016 के बाद अपना फेस टर्न करने के बाद से ही इन्हें इतनी ज्यादा सक्सेस नहीं मिल सकी है। सैथ रॉलिंस का पुराना फिनिशर कर्ब स्टोम्प वापस आ चुका है क्या हमेंं इनका हील टर्न भी जल्द भी देखने को मिलेगा? इस समय सैथ रॉ मेंं फंसे हुए हैं और हर रॉ मेंं हमेंं इनका एक साधारण मैच देखने को मिलता है और अगर सैथ को स्मैकडाउन लाइव मेंं डाला जाता है तो इनके करियर को बढ़िया बनाने मेंं काफी मदद मिलेगी। इनका और एजे स्टाइल के मैच को लोग काफी पसंद करेंगे और सैथ रॉलिंस भले ही इस साल WWE चैंपियनशिप की रेस मेंं ना हों लेकिन उनके और स्टाइल्स का मैच एक ऐसा मैच है जिसको सभी लोग देखना पसंद करेंगे।

#2 समोआ जो

अगर एजे स्टाइल्स इस समय सबसे अच्छे फेस हैं तो इस बात मेंं कोई शक नहीं है कि समय जो भी इस समय अच्छे हील रैसलर हैं। इनके और एजे स्टाइल की कहानी काफी पुरानी है और इन दोनों ने पहले भी एक दूसरे के साथ मैच हो चुका है। समोआ जो को मंडे नाइट रॉ मेंं काफी पुश मिला जोकि एक अच्छी बात है लेकिन अभी तक उन्होंने एक तक रॉ मेंं एक भी चैंपियनशिप बेल्ट को नहीं जीती है। अगर इनका और एजे स्टाइल्स का मैच रैसलमेनिया मेंं होता तो फैंस काफी खुश होते।

#1 फिन बैलर

सोचिए अगर फिन बैलर रॉयल रंबल जीतते और स्मैकडाउन मेंं बैलर क्लब के साथ एजे स्टाइल के ऊपर हमला करते तो कैसा होता? स्मैकडाउन लाइव मेंं जाने के बाद इन अपना हील टर्न करने मेंं ज्यादा दिक्कत नहीं होती और यहां पर इन्हें काफी सारे फैंस भी पसंद करते हैं। एजे स्टाइल्स और फिन बैलर पिछले साल नो मर्सी मेंं एक दूसरे के साथ लड़ चुके हैं और यह काफी अच्छा मैच था। हालांकि इन दोनों ने अभी तक रैसलमेनिया मेंं एक दूसरे के साथ मैच नहीं लड़ा है। अगर बुलेट क्लब के यह 2 पुराने लीडर्स का मैच इस इवेंट मेंं होता तो इस मैच को फैंस काफी पसंद करते। लेखक-आर्यन मेहता अनुवादक-ईशान शर्मा

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...