Create

5 चौंकाने वाली चीजें जो Elimination Chamber में देखने को मिल सकती हैं

मोहिनी भदोरिया

WWE का अगला पीपीवी एलिमिनेशन चैंबर है। रैसलमेनिया से पहले ये एक शानदार पीपीवी होगा। रैसलमेनिया में जाने के लिए एलिमिनेशन चैंबर में WWE 5 बदलाव कर सकता है। आइए जानते है एलिनिमेशन चैंबर में क्या क्या नया हो सकता हैं।

मैट हार्डी ब्रोकन फैमिली डेब्यू

मैट हार्डी की हरकतें और इन-रिंग परफॉर्मेंस काफी अच्छी हैं, लेकिन कहीं ना कहीं लगता है कि मैट में कुछ मिसिंग है। जोकि वाकई में TNA में उनकी फैमिली मेंबर्स की वीडियो में देखा गया। दरअसल वहीं तब तक उन्हें ब्रे वायट द्वारा एलिमिनेशन चैंबर में नुकसान झेलना पड़ेगा, जिसके लिए उन्हें बैंजामिन, ब्रदर नेरो इन सभी से वायट को खत्म करने के लिए सहायता लेनी पड़ेगी। हालांकि ये ब्रे वायट के लिए भी अच्छा होगा, जिसमें उन्हें ‘सिस्टर एबगिल’ से भी छुटकारा मिल सकता है। इसके बाद वो बेबीफेस गिमिक के रूप में वापसी कर सकते हैं, जोकि वाकई में उनके लिए अच्छा होगा।

टाइटस वर्ल्डवाइड ने हासिल की रॉ टैग टीम चैंपियनशिप

टाइटस वर्ल्डवाइड ने रॉ के टैग टाइटल मैच में अपने आपको साबित कर दिया है कि वो द बार के खिलाफ लड़ने और प्रतियोगिता में शामिल होने योग्य हो गए हैं। वहीं रॉ में इस बार टाइटल वर्ल्ड को द बार के साथ एक मैच मिलने की संभावना जताई जा रही है। इसके अलावा ये भी संभावना है कि रैसलमेनिया में वो नहीं लड़ पाएंगे, क्योंकि इस साल शायद रॉ टैग टाइटल का कार्ड बंद हो सकता है। दरअसल ये इसलिए क्योंकि पिछले साल रैसलमेनिया में स्मैकडाउन टैग टाइटल को कोई भी मैच नहीं मिला था, जिसके चलते द उसोज़ इस साल मैच के हकदार हैं। इसके अलावा ग्रैंडस्टेज पर रॉ टैग टाइटल को जगह मिलनी चाहिए।

फिन बैलर

फिन बैलर, जॉन सीना द्वारा हार गए थे, जिसकी वजह से उन्होंने चैंबर में अपना स्पॉट भी खो दिया। वहीं प्रशंसकों को लग रहा था कि इतनी बेहतरीन परफॉर्मेंस देने के बाद उनके जीतने की संभावना है लेकिन वो हार, जिसकी वजह से फैंस भी बेहद नाराज हो गए। बहरहाल फिर भी 3 स्लॉट हैं जिनमें बैलर जाने योग्य हैं। और वहीं लगता है कि रॉयल रंबल में आयरन मैन बनने के बाद वो मैच में कोई भी कमी नहीं छोड़ेंगे। दरअसल क्रिएटिव टीम मल्टी मैन को मैच में दूसरा मौका दे सकती है, जहां बैलर को अपने आपको टॉप पर और रैसलमेनिया के मेन इवेंट में जाने का मौका मिल सकता है।

रोमन रेंस जीत सकते हैं एलिमिनेशन चैंबर

रेंस का लैसनर के साथ इस साल रैसलमेनिया में रीमैच होने की संभावना है। वहीं WWE आखिरी में मेनिया के प्लान को बदल भी सकती हैं। वहीं ब्रॉन स्ट्रोमैन और रेंस का भी वन ऑन वन मैच होने की संभावना है। स्ट्रोमैन को WWE द्वारा चुनने की उम्मीद ज्यादा लगाई जा रही है।

सीना ले सकते हैं हील का रूप

WWE यूनिवर्स वाकई में इस चीज को देखने के लिए बेताब है। रॉ में बैलर के खिलाफ जॉन सीना ने अपनी असली हताशा दिखाई। वहीं उन्होंने क्राउड को भी कहा था कि ‘मैं रैसलमेनिया जाने की कोशिश कर रहा हूं।’ दरअसल क्या ये साइन है जॉन सीना द्वारा कि वो वहां जाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। जिसके अलावा वो हील का रूप भी ले सकते हैं और कई अलग तरीके भी इस्तेमाल कर सकते हैं। लेखक- डीन स्टाल्हम, अनुवादक- मोहिनी भदौरिया

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...