Create
Notifications

WWE TLC 2019 के 5 सबसे यादगार पल 

ब्रे वायट
ब्रे वायट
Ashutosh Singh
visit

डब्लू डब्लू ई (WWE) के साल के आखिरी पीपीवी टीएलसी में फैंस को कई यादगार मैच देखने को मिले। इस बार पीपीवी में रोमन रेंस का सामना किंग कॉर्बिन से हुआ था। इस मैच में दोनों ही स्टार्स ने एक यादगार मैच को फैंस के सामने रखा हालांकि इस मुकाबले में रोमन को हार का सामना करना पड़ा। वहीं पिछले दो हफ़्तों से लाइव दूर रहने के बाद डेनियल ब्रायन ने ब्रे वायट के खिलाफ वापसी की। वो अब पुराने अवतार में नजर आ रहे हैं। तो आइये जानते है इस बार पीपीवी के 5 सबसे यादगार पल:

#5 हम्बर्टो कारिलो और एंड्राडे का मैच

youtube-cover

रॉ में डेब्यू करने के बाद से ही हम्बर्टो कारिलो ने अपने इन रिंग वर्क से सबको प्रभावित किया है। उन्होंने सैथ के साथ हुए अपने डेब्यू मैच में साबित कर दिया था कि वो WWE में बड़े स्टार बन सकते हैं। उनका टीएलसी में सामना एंड्राडे से हुआ था। ये मैच पीपीवी के प्री शो मैच में हुआ था। इस मैच में सभी का ध्यान अपनी और खींचा हैं। इस मैच में दोनों ही स्टार्स ने साबित किया कि वो रिंग में मैजिक कर सकते हैं। इस मैच में उनके अलावा जेलिना वेगा ने भी अपने किरदार को बेहद बखूबी से निभाया। उनकी वजह से इस मैच में हम्बर्टो कारिलो ने एंड्राडे को इस मैच में हरा दिया था।

ये भी पढ़ें:8 साल बाद वापसी कर रहा दिग्गज सुपरस्टार 'द फीन्ड' के खिलाफ फिउड में शामिल होना चाहता है

इससे पहले रॉ में भी जेलिना की वजह से ही हम्बर्टो कारिलो ने एंड्राडे पर जीत हासिल की थी। इस मैच के बाद अब फैंस उम्मीद कर सकते है कि WWE इन दोनों स्टार्स को आने वाले में समय में एक अच्छे फ्यूड में बुक कर सकता हैं। इससे दोनों ही स्टार्स को फायदा होगा।

#4 द रिवाइवल के खिलाफ मैच में कोफी एक बार फिर से स्टार बन गए

Kofi Kingston holds the SmackDown Tag Team Championship belts

2019 कोफ़ी के लिए बेहद ख़ास रहा है। उन्होंने रेसलमेनिया में डेनियल ब्रायन को हराकर अपने करियर में पहली बार WWE चैंपियनशिप जीती थी। इसके बाद इस साल के अंत में उनका सामना टैग टीम मैच में द रिवाइवल से हुआ था। इस मैच में न्यू डे ने जीत हासिल की थी।

ये भी पढ़ें: WWE न्यूज़: 8 साल बाद वापसी कर रहा दिग्गज सुपरस्टार 'द फीन्ड' के खिलाफ फिउड में शामिल होना चाहता है

#3 विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच

youtube-cover

टीएलसी पीपीवी में टैग टीम चैंपियनशिप मैच में शार्लेट फ्लेयर और बैकी लिंच का सामना काबुकी वारियर्स से हुआ था। इस मैच में दोनों ही टैग टीम ने एक सॉलिड मैच फैंस के सामने रखा था। इस मैच में बैकी और असुका के बीच काफी ज्यादा खतरनाक स्पॉट भी थे। ये मैच में चारों ही स्टार्स ने कई यादगार पल फैंस को दिए और साबित किया कि वो भी इन रिंग एक्शन से जादू कर सकती हैं।

#2 ब्रे वायट के मैच से पहले द मिज़ का प्रोमो

youtube-cover

द मिज़ पिछले कुछ समय से लगातार अच्छे प्रोमो कर रहें हैं। उन्होंने कई बार साबित किया है कि वो कंपनी में सबसे अच्छा प्रोमो वर्क कर सकते हैं। ब्रे वायट के साथ मैच से पहले उन्होंने बैकस्टेज में प्रोमो किया था। इस प्रोमो में उन्होंने खुद को एक स्टार के रूप में साबित किया था।

ये भी पढ़ें: 5 पूर्व सुपरस्टार्स जो शायद कभी WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल नहीं होंगे

#1 ब्रे वायट का मैच मेन इवेंट का हिस्सा होना चाहिए था

youtube-cover

टीएलसी पीपीवी में ब्रे वायट का सामना द मिज़ से हुआ था। इस मैच में वो अपने द फीन्ड अवतार में नजर नहीं आए थे। हालांकि इसके बाद भी उनके किरदार को देख कर फैंस उन्हें मेन इवेंट में जरुर देखना चाहेंगे। इसमें उन्होंने ये साबित किया था कि वो यूनिवर्सल चैंपियन के काबिल भी हैं। ऐसे में अगर WWE इस मैच में शो के मेन इवेंट में बुक करता तो शायद ये मैच और ज्यादा यादगार रहता।

Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now