Create
Notifications

5 बेकार बुकिंग निर्णय जिन्हें WWE को Clash of Champions में लेने से बचना चाहिए

Ankit Kumar
visit

साल 2017 का आखिरी पीपीवी क्लैश ऑफ चैंपियंस को शुरु होने में अब बस कुछ ही समय बाकी है और ऐसे में इस पीपीवी के तमाम पहुलओं पर बात करने का यह सही समय है। इस पीपीपी के बाद नए साल की शुरुआत में रॉयल रंबल और फिर रैसलमेनिया के बिल्डअप शुरु हो जाएगा। साल के आखिरी पीपीवी पर कई शानदार मैच बुक हुए है। मैच कार्ड को देखकर लगता है कि WWE इस पीपीवी में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहता। पीपीवी पर होने वाले मैचों के नतीजों पर WWE को खासा ध्यान देना होगा, क्योंकि अगर मैच की बुकिंग परिणाम के हिसाब से नहीं हुई तो यह पीपीवी का मजा खराब कर सकती है। हमारे ख्याल से 5 ऐसी बुकिंग है जिन्हें WWE का पूरी तरह से नकार देना चाहिए, कहने का मतलब मैच का ऐसा परिणाम नहीं होना चाहिए। इसे भी पढ़ें: 5 कारण क्यों ओवंस और जेन vs ऑर्टन और नाकामुरा के मैच को मेन इवेंट होना चाहिए आइए एक नज़र डालते हैं उन 5 बुकिंग पर जिन्हें WWE को इस पीपीवी पर नकार देना चाहिए।

बैरिन कॉर्बिन का यूनाइटेड स्टेट चैंपियंस को रिटेन करना

Clash of Champions 2017 US Title

क्लैश ऑफ चैंपियंस पर WWE यूनाइटेड स्टेट चैंपियनशिप के लिए बैरन कॉर्बिन बनाम बॉबी रूड बनाम डॉल्फ ज़िगलर के बीच ट्रिपल थ्रेट मैच होगा। वर्तमान चैंपियन के रुप में बैरन कॉर्बिन ज्यादा सफल नहीं रहे हैं। हम कह सकते हैं कि वह टाइटल के लिए तैयार नहीं थे। इस मैच में बैरिन कॉर्बिन को चैंपियनशिप रिटेन नहीं करनी चाहिए, लेकिन फिर भी हमें लगता है कि WWE बैरन को चैंपियन बरकरार रखेगा। खैर हम उम्मीद करते हैं कि इस मैच में रूड की जीत हो।

द उसोज का स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप गंवाना

The Usos Clash of Champions

स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप के लिए फैटल 4-वे मैच है जिसमें द उसोज बनाम द न्यू डे बनाम शेल्टन बेंजामिन और चाड गेबल बनाम रुसेव और ऐडन इंग्लिश के बीच मैच होगा। ऐसी आशंका है कि साल के खत्म होते ही इस पीपीवी पर द उसोज टाइटल गंवा देंगे। लेकिन हमें लगता है कि इस समय द उसोज का टाइटल गंवाना यहा सही नहीं है, भले ही द न्यू डे यहां पर मजबूत है लेकिन अभी द उसोज को ही चैंपियन बने रहने चाहिए। WWE को द उसोज के लिए कुछ खास करने की जरुरत है।

शार्लेट की नटालिया से हार

SmackDown Women's Title Clash of Champions

WWE स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए लंबरजैक मैच में शार्लेट और नटालिया आमने-सामने हैं। नटालिया रिंग में एक शानदार रैसलर है जो कि शार्लेट को हरा सकती है, लेकिन अभी नटालिया को टाइटल की जरुरत नहीं है। अगस्त से लेकर नवंबर तक उनका यूएस टाइटल के साथ सफर कुछ खास नहीं था। फिलहाल अभी स्मैकडाउन पर शार्लेट को ही चैंपियन बने रहने की जरुरत है और WWE को इसमें कोई बदलाव करने की जरुरत नहीं है। शार्लेट की जीत के साथ रैसलमेनिया 34 पर रोंडा राउजी के साथ मुकाबले के लिए अफवाहों को भी तेजी मिलेगी।

डैनियल ब्रॉयन का हील के रुप में बदलना

Clash of Champions tag team match

रैंडी ऑर्टन और नाकामुरा बनाम सेमी जैन और केविन ओवंस के बीच टैग टीम मैच तय है जिसमें शेन मैकमैहन और डैनियल ब्रॉयन स्पेशल रेफरी के रुप में नज़र आएंगे। यहां पर डैनियल ब्रॉयन का हील के रुप में बदलने का कोई तुक नहीं है और WWE वास्तव में ऐसा फैसला लेता है तो यह सबसे बुरा होगा। एक हील के रुप डेनियल ब्रॉयन को फैंस जरा भी बू नहीं करेंगे।

जिंदर महल का फिर से WWE चैंपियनशिप जीतना

WWE Championship Clash of Champions 2017

इस मैच में WWE को सबसे ज्यादा ध्यान देने की जरुरत है। WWE चैंपियनशिप के लिए एजे स्टाइल्स और जिंदर महल के बीच मैच तय है। यहां पर जिंदर के टाइटल जीतने से कुछ भी अच्छा नहीं होगा, इसलिए यहां पर जिंदर महल को जीतना नहीं चाहिए। इसके अलावा हम रैसलमेनिया पर जॉन सीना और एजे स्टाइल्स के बीच मुकाबला देखना चाहते हैं उसको देखते हुए यहां एजे की जीत होनी चाहिए। लेखक: सीज़र अगस्टस, अनुवादक: रोहित श्रीवास्तव

Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now