Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

 साल 2018 में WWE के 5 सबसे खराब मैच

Neeraj P
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 20:27 IST

Enter caption

2018 जाने ही वाला है लेकिन यह कह जा सकता है कि यह WWE के लिए बहुत अच्छा साल नहीं रहा। कुछ आश्चर्यजनक कारणों की वजह से कोई भी मेन रोस्टर रैसलर साल के किसी भी समय शानदार मैच नहीं लड़ सका।

यहां तक कि WWE के बेस्ट मैच NXT पर लड़े गए और वह भी साल के सबसे बेस्ट मैच नहीं कहे जा सकते हैं। बेस्ट मैचों का औसत एक बार फिर न्यू जापान प्रो-रैसलिंग पर चला गया है। लेकिन ऐसा क्यों है कि बाहर के आलोचक बहस करते हैं कि WWE के इन-रिंग प्रोडक्ट अन्य जगहों की अपेक्षा निम्न स्तर के हैं।

ऐसा इसलिए है क्योंकि यदि आप WWE के बड़े मैचों को देखेंगे तो सब कुछ काफी धीमा और कम खतरे वाला लगता है। एक बार फिर कंपनी की क्रिएटिविटी खराब रही और उन्होंने जो मैच दिखाने का निर्णय लिया वह गलत साबित हुए। एक नजर 2018 के 5 सबसे खराब मैचों पर।

#5 रोमन रेंस बनाम समोआ जो- बैकलैश 2018

अप्रैल के बाद से भले ही बहुत कुछ हुआ है लेकिन साल के सबसे खराब PPV का अवार्ड निश्चित तौर से बैकलैश 2018 को ही मिलेगा। उस शो पर साल के सबसे खराब बुकिंग देखे गए और मेन इवेंट पर तो लोगों को काफी ज़्यादा निराशा हाथ लगी थी।

साधारण रूप से वह मैच खराब तरीके से बनाया गया था और उसे आवश्यकता से ज़्यादा समय तक चलाया गया था। एक ऐसे शो पर जो कि उम्मीद से ज़्यादा लंबा चल रहा था लोगों को रोमन रेंस और समाओ जो से परफेक्ट संडे की उम्मीद थी।

मैच शुरु होने से पहले फैंस काफी थक चुके थे और इसलिए उन्हें इस मैच के खत्म होने का बेसब्री से इंतजार था। इस बेइज़्जती में और इजाफा किया रोमन रेंस के एक और मेन इवेंट मैच ने जिसको देखकर लोगों ने अंदाजा लगा लिया था कि कौन जीतने वाला है।

Get WWE News in Hindi Here

1 / 5 NEXT
Published 21 Dec 2018, 16:00 IST
Advertisement
Fetching more content...