Create
Notifications

5 बेबीफेस जो 2018 में सबसे अच्छे रहे हैं

Amit Shukla
visit

एक बेबीफेस को बनाने के लिए या तो आप उसकी कठिनाइयों को दिखाए और उसने कैसे उन पर जीत पाई, या फिर किस तरह से वो बुरे रैसलर्स की पिटाई कर रहा है जो कि एक तरह से फैंस को उसकी तरफ करेगा। लेकिन लगता है गुज़रे वक़्त में कंपनी ये दोनों ही तरीके भूल चुकी है, और अगर इस समय किसी भी बेबीफेस ने अपने लिए जगह बनाई है तो वो इसलिए क्योंकि वो सेट तरीकों से अलग जाकर काम कर रहे हैं। आइए ऐसे ही 5 रैसलर्स पर एक नज़र डालते हैं।

बैकी लिंच

youtube-cover


इस पूरे साल में अब तक कम इस्तेमाल की गई रैसलर्स में से एक बैकी ने अब अपने लिए एक रास्ता बनाया है लेकिन एक समय तक वो एक बेकार वर्कर कार्मेला के साथ फाइट कर रही थी। शार्लेट और असुका के अंदर दमखम है और वो ज़बरदस्त एस-किकर हैं। इस समय तक फैंस बैकी के साथ थे, लेकिन जैसे ही समरस्लैम वाले मैच का शार्लेट हिस्सा बनी तो बैकी के लॉयल फैंस को ये अच्छा नहीं लगा। इस कहानी से कुछ अच्छा आ भी सकता है और नहीं भी, लेकिन हम अच्छे की उम्मीद कर सकते हैं।

ब्रॉन स्ट्रोमैन

ब्रॉन को हम सबने लोगों को पीटते और चीज़ें तोड़ते देखा है लेकिन समरस्लैम में इनके और केविन ओवंस के बीच हो रहे मैच को लेकर अब भी हैरानी बनी हुई है। वो एक ऐसे बेबीफेस हैं जिन्होंने रोमन रेंस के साथ लड़कर उस फिउड को धमाकेदार बनाया और अब ये देखना बाकी है कि वो समरस्लैम में क्या करेंगे।

डेनियल ब्रायन

इनका कमबैक वीडियो या मोमेंट 2018 का सबसे अच्छा मोमेंट रहा है और उसे शायद ही कभी कोई बदल सकेगा। वो इस समय पूरी तरह से इस्तेमाल नहीं किए गए हैं, लेकिन मिज़ वाले फिउड के बाद चीज़ें बदल सकती हैं। फैंस हमेशा उनके साथ हैं और वो चाहे कुछ भी करें उन्हें हमेशा ही पसंद किया जाएगा।

जॉनी गर्गानो
youtube-cover


इन्हें इस लिस्ट में सबसे ऊपर होना चाहिए था लेकिन हाल में टोमासो सियाम्पा के हाथों मिली हार ने उन्हें दूसरे स्थान पर ला दिया है। वो इस समय हर उस चीज़ को पसंद कर रहे हैं जिससे वो कभी नफरत करते थे, और उसके बाद भी उन्हें 'यू डिज़र्व इट' के चैंट्स मिले हैं। अगर वो पूरी तरह एक बेबीफेस बन जाते हैं तो उनको मिलने वाले पॉप का आप अंदाजा लगा सकते हैं।

सैथ रॉलिंस

youtube-cover


सैथ रॉलिंस की 2015 वाली WWE चैंपियनशिप रन हो या फिर हाल में उनका प्रदर्शन, दोनों ही ये बात साबित करते हैं कि उनके जैसा परफॉर्मर इस समय WWE में नहीं है। उनको हील के तौर पर डॉल्फ और ड्रू का बहुत अच्छा सपोर्ट मिल रहा है जिसकी वजह से उनकी कहानी रॉ में देखने लायक है। अगर उन्हें कभी भी कोई ज़बरदस्त मौका मिला तो फैंस उनके साथ होंगे, वैसे कई लोग तो उनको समरस्लैम में ब्रॉक लैसनर का प्रतिद्वंदी देखना चाहते थे। लेखक: जे.एम.कारपेंटर; अनुवादक: अमित शुक्ला

Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now