Create
Notifications

WWE में डेनियल ब्रायन VS द मिज़ की दुश्मनी को बुक करने के 5 तरीके

मोहिनी भदोरिया

2016 में रिटायरमेंट लेने के बाद WWE यूनिवर्स को लगा था कि डेनियल ब्रायन अब दोबारा लड़ने के लिए रिंग में नहीं उतरेंगे। लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी, अपनी परेशानी का सामना किया, जिसके बाद WWE के डॉक्टर्स ने भी उन्हें अपना सपना पूरा करने के लिए रिंग में वापसी करने की अनुमति दी। ब्रायन ने वापसी करने के बाद रैसलमेनिया 34 में शेन मैकमैहन के साथ टैग-टीम बनाई थी, जिसमें केविन ओवंस और सैमी जैन से उनका सामना हुआ था। वहीं रैसलमेनिया के बाद ब्रायन ने ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल मैच में रे मिस्टीरियो का रिकॉर्ड तोड़कर अपनी काबिलियत साबित की। फिलहाल ब्रायन किसी प्रोग्राम में बिग कैस के साथ व्यस्त चल रहे हैं और पिछले ही महीने उन्होंने बैकलैश पीपीवी में लड़ाई की थी। इन 5 तरीकों से WWE डेनियल ब्रायन और द मिज़ के बीच फिउड तय कर सकती है।

मनी इन द बैंक में बिग कैस के साथ फिउड खत्म करें

स्मैकडाउन लाइव में कुछ हफ्ते पहले ब्रायन मनी इन द बैंक के क्वॉलिफाइंग मैच में रूसेव से हार गए थे। ये ब्रायन की रिंग में वापसी करने के बाद पहली हार थी। इसके बाद लगता है कि ब्रायन मनी इन द बैंक में बिग कैस के खिलाफ दोबारा जरूर लड़ेंगे। ब्रायन का MITB में कैस के साथ मुकाबला हो सकता है, जिसमें उन्हें WWE टाइटल पिक्चर में आने का मौका मिलेगा।

एक्सट्रीम रूल्स में फेटल-फोर-वे में WWE टाइटल मैच

मनी इन द बैंक के बाद डेनियल ब्रायन शायद WWE टाइटल सीन में एजे स्टाइल्स, शिंस्के नाकामुरा और समोआ जो के साथ एंट्री कर सकते हैं। शिंस्के नाकामुरा मनी इन द बैंक में एजे स्टाइल्स के खिलाफ WWE चैंपियनशिप हासिल कर सकते हैं। फिर समोआ जो और डेनियल ब्रायन एक्सट्रीम रूल्स में फेटल-फोर-वे की लाइन अप को पूरा कर सकते हैं।

TLC में ब्रायन WWE चैंपियनशिप जीतें और मिज MITB कॉन्ट्रैक्ट अपने नाम करें

TLC पे-पर-व्यू में डेनियल ब्रायन WWE चैंपियनशिप को दोबारा हासिल कर सकते हैं। दरअसल ब्रायन को इसके पहले टाइटल अपनी इंजरी की वजह से गंवाना पड़ा था, जिसके बाद उन्हें 2016 में पहली बार रिटायरमेंट लेनी पड़ी थी। ब्रायन टाइटल को समोआ जो से बड़ी आसानी से हासिल कर सकते हैं, और TLC मैच में WWE चैंपियन बन सकते हैं। इसके बाद दो साल से मिज़ के साथ होने वाली फिउड के रास्ते आसानी से खुल जाएंगे।

2019 के रॉयल रंबल में जीत

2014 और 2017 में यह चीज हो सकती थी। ब्रायन अगर रंबल मैच में जीत हासिल कर लेते तो हो सकता था कि वो सभी के फेवरेट बन जाते, लेकिन उन्होंने 2014 में इसमें हिस्सा नहीं लिया और अगले साल उनकी हार हुई। सउदी अरब के जेद्दाह में हुए रॉयल रंबल मैच में वो जीत के काफी करीब थे। उन्होंने 76 मिनट्स तक रिंग में बने रहने का रिकॉर्ड बनाया था। यह संभव है कि ब्रायन 2019 का रॉयल रंबल मैच जीत जाएं और रैसलमेनिया 35 में द मिज़ के खिलाफ मैच में उन्हें WWE चैंपियनशिप हासिल करने का मौका मिले।

रैसलमेनिया 35 में द मिज़ के खिलाफ मुकाबला

दरअसल जिस फिउड की पिछले दो साल से होने की संभावना जताई जा रही है, हो सकता है कि वो न्यू जर्सी में होने जा रहे रैसलमेनिया 35 में हो जाए। रैसलमेनिया 30 में डेनियल ब्रायन ने WWE वर्ल्ड हैवीवैट चैंपियनशिप हासिल कर अपने करियर की पहली जीत हासिल की थी। अब सभी फैंस को मिज़ के साथ रैसलमेनिया 35 में उनके मैच की उम्मीद है। लेखक- केविन एडविन एनटॉनी, अनुवादक- मोहिनी भदौरिया

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...