Create
Notifications

RAW पर ब्रॉक लैसनर के 5 सबसे बेहतरीन लम्हें

Sanjay Dutta
ANALYST
Modified 06 Feb 2018

ब्रॉक लैसनर को उनके शारीरिक गठन और लचीलेपन के लिए जाना जाता है। इन दो विशेषताओं के कारण उन्हें WWE के  सबसे शक्तिशाली और खतरनाक सुपरस्टारों में से एक के रूप में बुक किया है, जिससे "द बीस्ट इंनकारनेट" को रॉ पर कई यादगार लम्हों में हिस्सा लेने का मौका मिला है।

पिछले कुछ सालों से, लैसनर सिर्फ कभी-कभार दिखाई दिए हैं लेकिन शायद उन्हें भी पता है कि वह कितने बड़े स्टार है। इसी वजह से रॉ पर लैसनर की उपस्थिति को स्पेशल इवेंट के रूप में पेश किया गया है। स्वाभाविक रूप से, WWE और लैसनर दोनों ही इस बात से वाकिफ हैं, जिसकी वजह से लैसनर पिछले कुछ सालों में कई शानदार लम्हों का हिस्सा रहे हैं।

आइए नजर डालते हैं लैसनर के रॉ पर पांच बेहतरीन लम्हों पर।

#5 ब्रॉक ने स्टीव ऑस्टिन का दिया F5

2004 में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन इन-रिंग प्रतिस्पर्धा से रिटायर हो चुके थे लेकिन वह अभी भी एक महत्वपूर्ण ऑन-स्क्रीन चरित्र थे। उसी समय, लैसनर WWE के सबसे चर्चित नाम थे और रॉ स्टार गोल्डबर्ग के साथ उनका झगड़ा हुआ था। काफी सारी नोंक-झोंक के बाद आखिरकार स्टीव ऑस्टिन ने ब्रॉक लैसनर से एक F5 लिया।

यह इसलिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि ऑस्टिन अपनी चोटों के कारण अपने करियर के उस पड़ाव पर बम्पस नहीं लेते थे।  इसके अलावा, ऑस्टिन उस समय WWE के सबसे बड़े नाम थे, इसलिए जो ऑस्टिन को पछाड़ता था उसे एक बड़ा खतरा और भविष्य का सुपरस्टार माना जाता था।

हालांकि हमने कभी भी लैेसनर और ऑस्टिन एक सिंगल्स मैच में एक-दूसरे से भिड़ते हुए नहीं देखा, और भले ही लैसनर और गोल्डबर्ग के बीच का पहला मैच पूरी तरह विफल रहा हो, फिर भी लैसनर जैसे युवा सुपरस्टार का 'स्टोन कोल्ड' स्टीव ऑस्टिन जैसे दिग्गज को F5 देना ,रॉ इतिहास में सबसे महान लम्हों में से एक है।

1 / 5 NEXT
Published 06 Feb 2018
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now