Create
Notifications

असुका की स्ट्रीक को खत्म करने के लिए 5 तगड़े दावेदार

मोहिनी भदोरिया

WWE के इतिहास में असुका की स्ट्रीक काफी लंबे समय तक रही है, उन्होंने हाल ही में पहली बार हुए विमेंस रॉयल रंबल में भी जीत हासिल की। लेकिन फिलहाल उनके खिलाफ लड़ने के लिए कोई भी तैयार नहीं है। दरअसल सवाल यह आता है कि असुका की स्ट्रीक खत्म करने का श्रेय किसको जाएगा? क्या मेन रोस्टर में कोई भी ऐसा सुपरस्टार नहीं हैं? आइये नजर डालते हैं उन 5 उम्मीदवारों पर जो असुका की स्ट्रीक को खत्म कर सकतीं हैं।

शार्लेट फ्लेयर

अफवाह है कि रैसलमेनिया में अुसका रॉ टाइटल की चैंपियन एलेक्सा ब्लिस की जगह शार्लेट फ्लेयर को स्मैकडाउन विमेंस टाइटल के लिए चैलेंज कर सकती हैं। दरअसल अगर शार्लेट और असुका का मुकाबला हुआ, तो वो वाकई में WWE फैंस के लिए एक बेहतरीन मैच लेकर आएगा, जब दोनों ही दिग्गज सुपरस्टार्स एक ग्रैंडस्टेज पर होंगे। WWE के पास फिलहाल रैसलमेनिया में इतिहास रचने का टाइम है, जिसमें शार्लेट, असुका के लिए खतरे के रूप में खड़ी हो सकती हैं। शार्लेट बिल्कुल असुका की तरह ही हैं, जो अपनी काबिलियत के साथ असुका की विनिंग स्ट्रीक को खत्म कर सकती हैं। अगर शार्लेट ने रैसलमेनिया में उनकी विनिंग स्ट्रीक को खत्म कर दिया, तो वो एक यादगार पल और शायद फैंस द्वारा आलोचना भी लेकर आ सकता है। फिलहाल असुका को रैसलमेनिया में गोल्ड हासिल करना है, जिस सफर में फैंस भी उनका पूरा सपोर्ट कर रहे हैं।

साशा बैंक्स

रॉ के पिछले हफ्ते का मैच साल का सबसे बेकार मैच रहा है, जिसमें रीमैच होने के लिए फैंस की भी मंजूरी मिल सकती है। वहीं अगर उनकी रॉयल रंबल की परफॉर्मेंस को देखा जाए, तो वो वाकई में शानदार था, जिस पर अगर WWE ने जोर नहीं दिया, तो वो बेकार चला जाएगा। साशा जल्द ही द बॉस बनने के लिए हील के रूप में शामिल हो सकती हैं, जिसमें कंपनी उन्हें असुका के बाद रॉ में हील के रूप में बिल्ड कर सकती है। उन्होंने बेबीफेस के रूप में बेली, मिकी जेम्स और कई रैसलर्स के साथ मुकाबला कर अपनी काबिलियत दिखाई है। असुका और बैंक्स का रीमैच हो सकता है, जो एक बेहतरीन स्टोरीलाइन लेकर आएगा और साशा को कंपनी में दिग्गज और बेस्ट हील के रूप में सिद्ध करेगा।

बेली

दरअसल अंडरडॉग सभी को बेहद पसंद है। वहीं WWE में फिलहाल कुछ सुपरस्टार्स हैं, जो बेली की तरह फिट हैं। पूर्व विमेंस चैंपियन का पिछले 12 महीने का सफर बेकार रहा है। बेली की पॉपुलेरिटी काफी अधिक है। वहीं अगर WWE उन्हें पुश देने का फैसला करता है, तो वो असुका के खिलाफ लड़ने के लिए बेहतरीन उम्मीदवार हो सकती हैं। दरअसल बेली को अंडरडॉग के रूप में बिल्ड किया जा रहा है, जो वाकई में एक बेहतरीन शक्ति के रूप में लेकर आएगा और टेलीविजन पर सबको प्रभावित करेगा। वहीं कंपनी में उन्हें बड़े बेबीफेस के रूप में होना चाहिए, जिसकी वो वाकई में हकदार हैं।

एंबर मून

अगर असुका की स्ट्रीक देखी जाए, तो उसकी बराबरी पर सिर्फ एक रैसलर हैं जो उन्हें टक्कर दें सकती हैं, वो हैं NXT की एंबर मून। दोनों ही 2017 में ब्रैंड की सबसे बेस्ट स्टोरीलाइन में थीं। लेकिन दोनों अलग हो गई, क्योंकि असुका को इंजरी हो गई थी, जिसके बाद उन्हें मेन रोस्टर के लिए बुक कर लिया गया था। एंबर फिलहाल NXT की चैंपियन हैं, जिन्हें विमेंस रॉयल रंबल में कैमियो के रूप में आने का मौका मिला था। मून को इस साल के रैसलमेनिया के बाद प्रमुख उम्मीदवारों में से एक माना जाएगा, क्योंकि वो उसके बाद असुका की स्ट्रीक को खत्म कर देंगी और मेन रोस्टर में नए चेहरे के रूप में कदम रख सकती हैं। वहीं दोनों के बीच का इतिहास अब एक बेहतरीन फिउड लेकर आएगा, जिसमें एंबर विमेंस रॉयल रंबल की विनर असुका को हराकर एक शानदार स्टोरी बनएंगी।

कायरी सेन

कायरी सेन, मे यंग क्लासिक की विजेता हैं। वो बेहद ही खूबसूरत बेबीफेस के रूप में हैं और रोप्स के बीच एक डायनेमाइट हैं। सेन की विमेंस रॉयल रंबल में उपस्थिती काफी यादगार पल लेकर आई थी और फैंस भी उन्हें फ्यूचर स्टार के रूप में देखना चाहते हैं। वहीं इन दोनों विमेन का रिंग में कभी भी सामना नहीं हुआ। लेकिन इन दोनों का सामना बड़े पैमाने पर हो सकता है। दरअसल जब सेन ने मे यंग क्लासिक में जीत हासिल की थी, तो कई लोगों की उम्मीद थी कि वो असुका का सामना करें। लेकिन ये सब बदल गया, क्योंकि असुका मेन रोस्टर में चली गईं। लेखक- लियम हूफा, अनुवादक- मोहिनी भदौरिया

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...