Create
Notifications

5 WWE सुपरस्टार्स जो WrestleMania 33 में रैंडी ऑर्टन की जगह नंबर 1 कंटेंडर बन सकते हैं

मयंक मेहता
visit

जिस तरह से पिछले हफ्ते की स्मैकडाउन का अंत हुआ, वो हमें काफी अच्छा लगा। रैंडी ऑर्टन ने रैसलमेनिया 33 में ब्रे वायट के खिलाफ चैंपियनशिप मैच लड़ने से मना कर दिया। रैंडी के इंकार करने के बाद निश्चित ही हमें वायट Vs ऑर्टन का मैच तो नहीं देखने को मिलने वाला। हालांकि फिर भी ऑर्टन किसी न किसी तरीके से इस मैच में शामिल जरूर होंगे। क्या वो ट्रिपल थ्रेट मैच में हिस्सा लेंगे? या फिर वो एक दम से आकर वायट को RKO देकर मैच अपने नाम करेंगे। इन सब सवालों के जवाब तो हमें रैसलमेनिया 33 में ही मिलेगा, लेकिन एक बात तो साफ इस हफ्ते होने वाले बैटल रॉयल के बाद हमें निश्चित ही नंबर 1 कंटेंडर मिलगा। तो आइए नज़र डालिए जो इस हफ्ते बन सकते हैं नए नंबर 1 कंटेंडर।

5- डॉल्फ जिगलर

rsz_366976a10fe3ae418ec644626e23616e_crop_exact-1487608735-800

रैसलमेनिया 26 से पहले WWE में डैब्यू करने वाले डॉल्फ जिगलर ने आजतक मेनिया में एक भी सिंगल मैच में हिस्सा नहीं लिया है। वो टैग टीम मैच, लैडर मैच और यहाँ तक कि वो बैटल रॉयल का भी हिस्सा रहे हैं। लेकिन उन्होंने अबतक इतने बड़े स्टेज पर जीत नहीं मिली है। ब्रे वायट के साथ सबसे बड़े स्टेज में डॉल्फ एक अच्छा मैच लड़ सकते हैं। डॉल्फ को जीत मिले, या हार, लेकिन इससे उनकी कहानी जरूर आगे बढ़ेगी और ब्रे को अलग विरोधी भी मिलेगा।

4- द मिज

530f50e915495.image_-1487608785-800

ब्रैंड स्पलिट से अगर किसी सुपरस्टार्स को सबसे ज्यादा फायदा हुआ है, तो वो द मिज ही है। पिछले साल डॉल्फ जिगलर के साथ बेहतरीन फिउड के चक्कर में उन्होंने आईसी टाइटल को महत्व दिया दिया था। वो कंपनी के उन चुनिन्दा हील में शामिल है, जिनके लिए क्राउड़ बू करता है। फैंस ब्रे वायट के लिए चीयर करना चाहते है, तो क्यों न उन्हें हील से फेस बना दिया जाना चाहिए। इससे उनके खिलाफ एक हील को ही उतरना चाहिए। इसी वजह से मिज को यह मौका मिलना चाहिए।

3- जॉन सीना

john-cena-27-850x560-1487608824-800

जॉन सीना अब WWE में एक पार्ट टाइमर बनकर ही रह गए है, लेकिन फिर भी उनके प्रदर्शन के ऊपर कोई भी सवाल नहीं उठा सकता। एक चीज जॉन सीना ने पिछले कुछ सालों में बदली है और वो है युवा टैलंट को आगे लाना। वो केविन ओवंस, एजे स्टाइल्स और ब्रे वायट से क्लीन तरीके से हारे है। अफवाहों के मुताबिक सीना मेनिया में मिक्स्ड टैग टीम मैच का हिस्सा हो सकते है, लेकिन वो सीना के लिए अच्छा फ़ैसला नहीं होगा। उससे अच्छा सीना बैटल रॉयल जीतकर रैसलमेनिया में ब्रे वायट से भिड़े। इन दोनों ने पहले भी एक दूसरे के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया है। मेनिया 33 का मेन इवेंट इस मैच से ज्यादा शानदार नहीं हो सकता।

4- एजे स्टाइल्स

aj-styles-19-1487608865-800

पिछला एक साल एजे स्टाइल्स के लिए बेहतरीन रहा, वो 4 महीने से ज्यादा के समय के लिए WWE चैम्पियन रहे, लेकिन रॉयल रंबल में वो जॉन सीना के खिलाफ चैंपियनशिप हार गए थे। उसके बाद उन्हें दो टाइटल मैच मिले, लेकिन उन्हें अबतक वन ऑन वन मैच नहीं मिला, जोकि एक पूर्व चैम्पियन को मिलता है। एजे स्टाइल्स बड़े आराम से ऑर्टन की जगह भर सकते हैं। पिछले पाँच महीने से एजे ही स्मैकडाउन लाइव को आगे लेकर आए हैं। एजे ने जितना अच्छा प्रदर्शन किया है, निश्चित ही उन्हें रैसलमेनिया के मेन इवेंट में जगह मिलनी ही चाहिए।

5- ल्यूक हार्पर

lukeharpercrazy-1487608920-800

निश्चित ही ल्यूक हार्पर फैंस की पसंद होंगे। उन्होंने दो बार ब्रे वायट के ऊपर हमला किया है, लेकिन अभी भी वो पूरी तरह से उनका साए से निकल नहीं पाए है। यह अच्छा मौका होगा कि हार्पर पूरी तरह से फेस टर्न ले। जिस तरह का प्रदर्शन हार्पर का ऑर्टन के खिलाफ एलिमिनेशन चैंबर में रहा, उससे यह सवाल खड़ा होता है कि अब उनके लिए क्या? हार्पर के अंदर टैलंट की कमी नहीं है, उन्हें बस एक मौके की जरूरत हैं। वो माइक के साथ अच्छा कर सकते हैं और उनका साइज भी उन्हें मजबूती देता है, बस उन्हें कल होने वाले बैटल रॉयल में जीत मिलनी चाहिए। ब्रे वायट Vs ल्यूक हार्पर फैंस को काफी पसंद आएगा।

Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now