Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में यूरोप के 5 बेहतरीन सुपरस्टार्स जो इस समय धमाल मचा रहे हैं

Karan gulati
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 21 Dec 2019, 00:26 IST

यूरोप महाद्वीप में लगभग 50 देश हैं और तकरीबन 738 मिलियन की आबादी है। डब्लू डब्लू ई (WWE) के इतिहास में यहां से बहुत महान सुपरस्टार्स आए है। WWE के पहले हॉल ऑफ फेम में जुड़ने वाले आंद्रे द जाइंट भी यहीं से हैं। आंद्रे को ग्रेनोबल से फ्रांसिस आल्प्स में सम्मानित किया गया था।

सिर्फ इतना ही नहीं WWE में और भी सुपरस्टार्स वहां से आए है जैसे कि विलियम रीगल, डेव फिट फिनले और पूर्व WWE चैंपियन शेमस भी यहीं से हैं। आज भी WWE में यहां से बहुत सितारे आकर इसे बढ़ा रहे हैं।

यूरोप के 5 बेहतरीन WWE सुपरस्टार्स जो इस समय धमाल मचा रहे हैं।

ये भी पढ़े: SmackDown में अंडरटेकर की जबरदस्त एंट्री और रोमन रेंस की लड़ाई के बाद फैंस की ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं


#5 फिन बैलर

फिन बैलर WWE के साथ पिछले पांच साल से है और दूसरे कंपनियों में लंबे करियर के साथ उनके फैंस पूरी दुनिया में हैं। इतिहास में सबसे ज्यादा समय तक NXT चैंपियन बने रहने का रिकॉर्ड भी इन्हीं के नाम है। बैलर के पास सबसे कम समय के लिए यूनिवर्सल चैंपियन बनने का रिकॉर्ड भी है। वह पहले यूनिवर्सल चैंपियन थे जो उन्होंने समरस्लैम में जीता था। लेकिन एक दिन बाद उन्हें टाइटल इंजरी के कारण छोड़ना पड़ा।

इस साल फिन बैलर WWE में दो बार इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बने हैं। बैलर को अभी WWE अच्छी तरह से आगे नहीं ला रही है लेकिन इसके बावजूद भी उनका टैलेंट अपने आप दिख जाता है। उनका एक अलग चेहरा डीमन किंग भी है जो फैंस को अच्छा लगता है। इस साल समरस्लैम द फीन्ड के खिलाफ फिन बैलर हार गए थे। यह उम्मीद की जा रही है कि जब वह वापस आएंगे तो अपनी हार का बदला लेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 11 Sep 2019, 18:00 IST
Advertisement
Fetching more content...