Create
Notifications

जॉन सीना द्वारा किए गए 5 बेस्ट मज़ाक

मयंक मेहता

पिछले एक दशक से जॉन सीना WWE में आकर्षण का केंद्र रहे है और इस बात से भी कोई इंकार नहीं कर सकता कि इस युग में उनसे ज्यादा लोकप्रिय दूसरा और कोई भी प्रोफेशनल रैसलर नहीं हैं। इसी के साथ वो मज़ाक करने में भी कभी पीछे नहीं रहे है। आजकल मज़ाक करने के लिए सोशल मीडिया और इंटरनेट बिल्कुल सही स्थान है और यह हर किसी तक पहुँच भी जाता है। इस लिस्ट में हम जॉन सीना द्वारा किए गए 5 बेस्ट मज़ाक पर नज़र डालेंगे। 1- ऑडिशन के समय स्पूफ

youtube-cover

जॉन सीना के सुपरस्टार बनने से पहले और इतना नाम कमाने से पहले वो एक बॉडीबिल्डर थे, जोकि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में नाम कमाने के लिए मेहनत कर रहे थे। उनका सारा ध्यान सिर्फ स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर था और वो सिर्फ इस बिजनेस में अपना नाम कमाना चाहते थे। यह एक ऐसी विडियो है, जोकि कई बार यू ट्यूब से हटाई जा चुकी है। एक एक्शन फिल्म में छोटे से रोल के लिए युवा जॉन सीना जिसे की कोई भी नहीं जानता था, वो उस स्पूफ में शामिल थे। सीना ने उसमें अहम किरदार निभाया। ऑनलाइन उस वीडियो का बहुत ही कम हिस्सा मौजूद है। 2- सीना का हील बनने का मज़ाक रैसलिंग फैंस, खासकर हार्डकोर फैंस कभी भी अपनी इच्छा छुपते नज़र नहीं आए कि जॉन सीना को हील बन जाना चाहिए। सीना हमेशा से ही कंपनी के सबसे पसंदीदा गाय रहे है और उन्होंने कंपनी के लिए बहुत कुछ किया है, उनके लिए हील बनना आसान हैं था। जॉन सीना जोकि हमेशा ही क्राउड़ को सुनते रहे है और उन्होंने दर्शकों के साथ एक मज़ाक किया कि वो हील बन गए है। इसी साल उन्होंने ट्वीट करकर फैंस को सोचने पर मजबूर कर दिया था कि क्या वो हील बन गए है?

youtube-cover
3- जॉन सीना का प्रैंक कॉल
youtube-cover

जॉन सीना का प्रैन्क कॉल एक रेडियो था और वो एक लेडी को पे-पर-व्यू का ऑफर दे रहे थे। हसी की बात यह थी कि उस लेडी को रैसलिंग से नफरत थी और वो अपने घर में रैसलिंग नहीं चलने देती, लेकिन फिर भी उन्होंने फोन कॉल का जवाब दिया। इस कॉल में जॉन सीना खुद नहीं थे, बल्कि आर जे जॉन सीना की आवाज में उनसे संडे को होने वाला WWE सुपरस्लैम को खरीदने के लिए कह रहे थे। उस लेडी को यह बताया गया कि उन्हें जॉन सीना सहित दूसरे कई और सुपरस्टार्स एक्शन में नज़र आएंगे और दूसरे सुपरस्टार्स का नाम था बिग शो, सीएम पंक, ट्रिपल एच और द अंडरटेकर। हालांकि बाद में उन्हें उस मज़ाक में बारे में बता दिया गया और उसका एनिमेटिड वर्जन जोकि उस लेडी के साथ बातचीत के दौरान हुआ होगा। बाद में उस वीडियो में हालात के हिसाब से साउंड डालकर इस्तेमाल किया गया।

youtube-cover
4- जॉन सीना के आवाज में उनके फैन द्वारा किया गया डोमिनॉज में कॉल
youtube-cover

एक यू ट्यूब यूजर ने जॉन सीना की आवाज को डब करकर एक डोमिनॉज पिज्जा में कॉल किया। उन्होंने बताया कि वो यह सिर्फ मस्ती के लिए कर रहे है और उन्होंने एक भी पिज्जा नहीं मंगवाया। इत्तेफाक की बात यह थी कि जिस डोमिनॉज पिज्जा वाले को उन्होंने कॉल किया था, उसका नाम भी चैंप था। 5- कैमरा के पीछे छिपकर किया गया मज़ाक header-1477742338-800 जॉन सीना की लोकप्रियता शायद ही किसी से छुपी हो और उनसे मिलने का सपना हर किसी का होता है, हालांकि यह सपना किसी-2 का पूरा भी हो जाता है। CW ने कई सारे जॉन सीना को फैंस को एक WWE थीम के विज्ञापन के लिए इकठ्ठा किया और फिर हर एक फैन ने जॉन सीना की खूबियों के बारे में बताया। इसके बाद सीना क्रिकेट वायरलैस के जरिए आएंगे। जॉन सीना एक दम से बाहर आ गए और कुछ फैंस ने तो उनके गले लग गए, तो कुछ खुशी के मारे नीचे गिर गए। जॉन सीना को एक वहाँ देखकर उनके सभी फैंस की खुशियों का ठिकाना नहीं था। उस मज़ाक की पूरी वीडियो यह रहा:

youtube-cover
लेखक- अक्षय बापट, अनुवादक- मयंक मेहता
Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...