Create

WWE में Johnny Gargano के 5 सबसे खास और यादगार मोमेंट्स जिन्हें फैंस सालों तक याद रखेंगे

WWE में जॉनी गार्गानो ने काफी फैंस बनाए हैं
WWE में जॉनी गार्गानो ने काफी फैंस बनाए हैं
Ujjaval

Johnny Gargano: WWE में कुछ समय पहले ही जॉनी गार्गानो (Johnny Gargano) ने अपनी वापसी की है। वो रॉ (Raw) के आखिरी एपिसोड में नजर आए थे और फैंस उनके रिटर्न से काफी शॉक रह गए थे। उन्होंने दिसंबर 2021 में WWE से कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद नई डील साइन नहीं की थी। इसके पहले कुछ सालों तक वो WWE के NXT ब्रांड का हिस्सा थे।

उन्होंने NXT में जबरदस्त सफलता हासिल की है और कई सारे टाइटल्स पर कब्जा किया है। हालांकि, उनके करियर के कुछ ऐसे पल रहे हैं जो सबसे जबरदस्त साबित हुए हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम जॉनी गार्गानो के WWE में 5 सबसे बढ़िया मोमेंट्स के बारे में बात करेंगे।

WWE में जॉनी गार्गानो के 5 सबसे खास पल

- जॉनी गार्गानो और चैम्पा के बीच NXT TakeOver: New Orleans में मैच देखने को मिला था। असल में यह एक अनसेक्शंड मैच था। यह गार्गानो के लिए काफी अहम मुकाबला था क्योंकि दोनों स्टार्स अच्छे दोस्त से सबसे बड़े विरोधी बन गए थे। इस मैच के अंत में गार्गानो ने अपने सबमिशन मूव का उपयोग करके चैम्पा पर जीत दर्ज की थी।

youtube-cover

- 13 मार्च 2019 को जॉनी गार्गानो और चैम्पा ने डस्टी रोड्स क्लासिक टूर्नामेंट में एलिस्टर ब्लैक और रिकोशे का सामना किया था। इस मैच में जॉनी और चैम्पा की हार हुई थी। मैच के बाद चोटिल गार्गानो को उनकी पत्नी कैंडिस लेरे और चैम्पा बैकस्टेज लेकर जा रहे थे। स्टेज एरिया पर चैम्पा ने गार्गानो पर हमला करने का निर्णय लिया लेकिन वो तैयार थे। उन्होंने ही चैम्पा पर हमला कर दिया था।

- NXT TakeOver: Phoenix में रिकोशे और जॉनी गार्गानो के बीच नॉर्थ-अमेरिकन चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिला था। यह मुकाबला शानदार रहा और यहां गार्गानो ने जीत दर्ज की थी। इसी के साथ वो पहली बार नॉर्थ-अमेरिकन चैंपियन बने थे।

youtube-cover

- जॉनी गार्गानो और डेमियन प्रीस्ट के बीच NXT Halloween Havoc में नॉर्थ-अमेरिकन चैंपियनशिप मैच हुआ था। इस मैच में गार्गानो ने जीत हासिल करके अपने करियर में दूसरी बार इस टाइटल पर कब्जा किया था।

- जॉनी गार्गानो और एडम कोल के बीच खाली NXT चैंपियनशिप के लिए NXT TakeOver: New York में मैच हुआ था। इस मैच में गार्गानो ने कड़ी मेहनत के बाद जीत दर्ज की थी। बाद में उन्होंने अपनी पत्नी के साथ जीत का सेलिब्रेशन किया था। इसके अलावा स्टेज एरिया पर चैम्पा ने भी उन्हें बधाई दी थी।

youtube-cover

यह जॉनी गार्गानो के WWE करियर के सबसे खास मोमेंट्स रहे हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...