Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE के पहले यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर के 5 शानदार मूव्स

Modified 21 Sep 2018, 20:22 IST
फिन बैलर मंडे नाइट रॉ में वन ऑफ द बेस्ट परफार्मर हैं। वो WWE के औपचारिक और फर्स्ट एवर यूनिवर्सल चैंपियन हैं। साथ ही बैलर WWE में पूर्व और सबसे ज्यादा समय तक राज करने वाले NXT चैंपियन हैं। उन्होंने रोमन रेंस और सैमी जेन को ट्रिपल थ्रेट क्वालीफाइंग मैच में हराया था और मेंस 2018 मनी इन द बैंक लैडर मैच का भी हिस्सा हैं।

फिन बैलर ने विश्व में कई जगह कई प्रो-रैसलिंग आर्गनाइजशंस के लिए रैसलिंग की है। जापान में वो NJPW में लार्जर दैन लाइफ परफार्मर थे। उन्होंने विभिन्न साइज के रैसलर्स को हराया है और उन्होंने जहां भी अपने कदम रखे हैं वहां चैंपियन बनें हैं। वो अपनी स्पीड को यूज करके कई इनोवेटिव शॉट परफार्म करते हैं और यही उनकी सक्सेस के पीछे की सबसे बड़ा कारण हैं।




5: इंजूग्यूरि



यह मूव शायद देखने में आसान लगता है लेकिन इसे सही तरीके से परफार्म करने के लिए व्यक्ति को काफी ज्यादा एकाग्रता और लचीलेपन की जरूरत होती है। हल्की सी गलती भी इस मूव को परफार्म कर रहे व्यक्ति को काफी चोट पहुंचा सकती है।

इस मूव को एकदम सटीक तरीके से परफार्म करने में फिन बैलर को सालों लग गए हैं। इतनी सारी जटिलताओं के बावजूद बैलर इस मूव को आसानी से परफार्म करते हैं। वो रोप्स के मास्टर हैं और किसी भी मूव के लिए इसका उपयोग कर सकते हैं।
1 / 5 NEXT
Published 16 Jun 2018, 10:29 IST
Advertisement
Fetching more content...