Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Royal Rumble मैच में 19वें नंबर पर एंट्री कर शानदार प्रदर्शन करने वाले 5 रैसलर

टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 21:04 IST

Enter caption

27 जनवरी (भारत में 28 जनवरी) को रॉयल रंबल का आयोजन होने वाला है। साल के सबसे पहले इवेंट के लिए WWE पूरी मेहनत कर रहा है। इस पीपीवी में 30 सुपरस्टार्स एक दूसरे को रिंग से बाहर करने के लिए पूरा जोर लगा देते हैं।

रॉयल रंबल प्रोफेशनल रैसलिंग की दुनिया के लिए कई मायनो में खास है। साल की शुरुआत में इतने बड़े इवेंट के साथ WWE को रैसलमेनिया के लिए भी नए आगाज का मौका देता है। रॉयल रंबल से ही रैसलमेनिया का रास्ता खुलता है। हम ये पहले भी देख चुके हैं कि रॉयल रंबल में के ज्यादातर विजेता 1-10 के बीच एंट्री करने वाले रैसलर ही होते हैं। 10-20 के बीच इंट्री करने वाले रैसलरों में से पांच ने इसमें जीत दर्ज की है जिनमें दो रैसलरों ने नंबर 19 पर एंट्री की थी। बात करते हैं उन नंबर 19 एंट्री के बारे में जिन्होंने बेहतरीन काम किया।

#5. डीन एंब्रोज (2016)

Enter caption

डीन एंब्रोज 2016 के रॉयल रंबल में 19वें एंट्री के तौर पर रिंग में उतरे थे। वे इसमें विजेता ट्रिपल एच के साथ अंतिम 2 तक पहुंचने में कामयाब रहे थे। 2014 में कई ग्रुप्स के अलग होने के बाद शील्ड के सबसे कम सफल सदस्यों के रूप में उतरने के बाद भी डीन एंब्रोज ने शानदार प्रदर्शन किया।

WWE के सबसे दिग्गज और शानदार रैसलरों में शामिल रोमन रेंस नंबर 1 पर उतरे थे औ जीतने के प्रबल दावेदार भी थे। हालांकि ट्रिपल एच ने उनके सपनो पर पानी फेर दिया।

केवल 30 मिनट तक चले इस रॉयल रंबल मैच में 29 मिनट और 57 सेकंड तक रिंग में टिके रहने वाले एंब्रोज ने केवल क्रिस जैरिको को रिंग से बाहर किया। हालांकि उनका प्रदर्शन काफी प्रभावशाली था। वह इस इवेंट में इससे पहले अपने इंटरकॉन्टिनेंटल खिताब के लिए केविन ओवेंस के खिलाफ लास्ट मैच स्टैंडिंग मैच में भी शामिल थे।

1 / 5 NEXT
Published 18 Jan 2019, 19:31 IST
Advertisement
Fetching more content...