Create

WrestleMania 34 में WWE चैंपियन बनने के बाद शिंस्के नाकामुरा के लिए 5 बेहतरीन प्रतिद्वंदी

मेन रोस्टर में शिंस्के नाकामुरा का पहला साल कुछ खास नहीं रहा है। उनके मुकाबले फैंस की उम्मीदों पर खरे उतरने में असफल रहे हैं और जिंदर महल ने विवादास्पद तरीके से उनकी अपराजित स्ट्रीक का अंत किया था।

लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि WWE इस साल नाकामुरा को बड़ा पुश देने जा रही हैं। रॉयल रंबल मैच में उनकी जीत और मेनिया में एजे स्टाइल्स के खिलाफ उनका मैच इस बात का गवाह है।

इसी बात को ध्यान में रखते हुए, आइए नजर डालते हैं उन पांच सुपरस्टार्स पर जो रैसलमेनिया में शिंस्के नाकामुरा के जीतने के बाद उनके प्रतिद्वंदी बन सकते हैं...

#5 रैंडी आॅर्टन

यह दोनों पहले भी लड़ चुके हैं। सितंबर में स्मैकडाउन के एक एपिसोड में आॅर्टन के खिलाफ उनका मैच, मेन रोस्टर में आने के बाद शिंस्के नाकामुरा के सबसे बेहतरीन मैचों में से एक था। साल के अंत में यह दोनों एकजुट होकर सैमी जेन और केविन ओवंस से भिड़े थे।

रैसलमेनिया के बाद, हम इन दोनों को एक-दूसरे के खिलाफ लड़ते हुए देख सकते हैं , जो आॅर्टन के प्रत्याशित हील टर्न का कारण बन सकता है। इन दोनों के बीच का मैच शानदार होने वाला है और आॅर्टन नाकामुरा को स्मैकडाउन के शीर्ष पर पहुंचने में बड़ी भूमिका निभा सकते हैं।

#4 फिन बैलर

हमें नहीं लगता है कि फिन बैलर को आने वाले दिनों में रॉ पर कोई बड़ा पुश मिलेगा। रॉ पर वह बस मिड-कार्ड पर सिमट कर रह जाएंगे लेकिन सुपरस्टार शेक-अप के बाद स्मैकडाउन में जाना इस पूर्व NXT चैंपियन के लिए फायदेमंद साबित हो सकता हैं।

नाकामुरा और बैलर NJPW के हालिया समय के सबसे बड़े सुपरस्टार्स हैं। यह दोनों पहले भी NJPW और NXT में एक-दूसरे से भिड़ चुके हैं लेकिन अभी तक मेन रोस्टर में इन दोनों की भिड़ंत नहीं हुई हैं।

#3 बॉबी लैश्ले

हालांकि WWE ने अभी तक इस बात की औपचारिक घोषणा नहीं की है लेकिन हमें लगता है कि बॉबी लैश्ले निश्चित रूप से रैसलमेनिया 34 के बाद WWE में वापसी करेंगे। अफवाहें आ रही है लैश्ले अपनी वापसी के बाद ब्रॉक लैसनर से भिड़ेंगे , लेकिन अगर लैसनर रैसलमेनिया के बाद WWE को अलविदा कह देते हैं, तो वह नाकामुरा के खिलाफ भिड़ सकते हैं।

लैश्ले 41 साल के हो चुके हैं और हमें लगता है कि उन्हें इतनी जल्दी WWE चैंपियन नहीं बनाया जाएगा। इसलिए एक लंबे विवाद में नाकामुरा से हारना ही उनके लिए उचित होगा।

#2 डॉल्फ ज़िगलर

डॉल्फ ज़िगलर मेन रोस्टर में नाकामुरा के पहले प्रतिद्वंदी थे। उस विवाद को कुछ खास प्रतिक्रिया नहीं मिली लेकिन अब चीजें काफी बदल चुकी हैं। यह दोनों मौजूदा स्मैकडाउन रोस्टर के सबसे प्रतिभाशाली परफॉर्मर्स है और हमें उम्मीद है कि इस बार यह दोनों हमें निराश नहीं करेंगे।

#1 समोआ जो

फिन बैलर की तरह, समोआ जो भी रैसलमेनिया 34 के बाद स्मैकडाउन में जाकर एक पुरानी दुश्मनी को फिर से शुरू कर सकते हैं। रैसलमेनिया में एक फेस बनाम फेस मैच के बाद, नाकामुरा को अपनी चैंपियनशिप डिफेंड करने के लिए एक बेहतरीन हील चाहिए होगा।

समोआ जो जैसा नैचुरल हील WWE में कोई नहीं है। इन दोनों को मेन रोस्टर में लड़ते हुए देखना किसी सपने से कम नहीं होगा।

लेखक - लियम हुफ, अनुवादक - संजय दत्ता

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment