Create

5 शानदार तरीके जिनसे WWE के विमेंस Royal Rumble मैच का अंत हो सकता है

WWE का विमेंस Royal Rumble मैच जबरदस्त रह सकता है
WWE का विमेंस Royal Rumble मैच जबरदस्त रह सकता है

WWE का अगला इवेंट रॉयल रंबल (Royal Rumble) रहने वाला है। यह WWE के सबसे अहम इवेंट्स में से एक है। WWE ने अपने इस शो के लिए पूरी तैयारी कर ली है। मेंस और विमेंस सुपरस्टार्स के अलग-अलग Royal Rumble मैच देखने को मिलेंगे। इस मैच में 30 सुपरस्टार्स हिस्सा लेंगे और विजेता को रेसलमेनिया (WrestleMania) में चैंपियनशिप मैच लड़ने का मौका मिलेगा। विमेंस Royal Rumble मैच में हिस्सा लेने वाली कई स्टार्स के नामों का ऐलान हो गया है।

इस मैच में लीटा (Lita), निकी बैला (Nikki Bella), ब्री बैला (Brie Bella), समर रे (Summer Rae), नटालिया (Natalya), शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair), शॉट्जी (Shotzi), रिया रिप्ली (Rhea Ripley), निकी A.S.H (Nikki A.S.H), नेओमी (Naomi), डैना ब्रुक (Dana Brooke), क्वीन जेलिना (Queen Zelina), कार्मेला (Carmella), मिकी जेम्स (Mickie James), कैली कैली (Kelly Kelly), मिशेल मैककूल (Michelle McCool), आलिया (Aliyah) और शायना बैजलर (Shayna Baszler) हिस्सा लेने वाली हैं।

यह WWE के सबसे अहम मैचों में से एक है और इसका नतीजा किसी भी ओर जा सकता है। WWE के पास विमेंस Royal Rumble मैच को खत्म करने के कई तरीके हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम 5 तरीकों के बारे में बात करने वाले हैं जिनसे 2022 के विमेंस Royal Rumble मैच का अंत हो सकता है।

5- WWE के विमेंस Royal Rumble मैच में लगातार दूसरी बार बियांका ब्लेयर की जीत हो

बियांका ब्लेयर और बैकी लिंच के बीच WWE एक बड़ा रीमैच प्लान कर रहा है। बियांका ब्लेयर के पास Royal Rumble 2022 में टाइटल मैच लड़ने का मौका था लेकिन इसके लिए उन्हें Raw के एक एपिसोड में ट्रिपल थ्रेट मैच जीतना था। इस मैच में उनकी हार हुई और इसी वजह से अब उनके पास Royal Rumble मैच जीतकर टाइटल मैच पाने का मौका है।

बियांका ब्लेयर मैच की शुरुआत कर सकती हैं और अंत तक सर्वाइव करते हुए एक बड़ी जीत दर्ज कर सकती हैं। ब्लेयर का नाम अभी मैच के लिए तय नहीं हुआ है लेकिन उनकी जीत के ज्यादा चांस हैं। वो पिछले साल की तरह इस साल भी जबरदस्त प्रदर्शन कर सकती हैं और एक बड़ी जीत हासिल कर सकती हैं।

4- बेली वापसी करते हुए Royal Rumble मैच में जीत दर्ज करें

बेली काफी महीनों से एक्शन से दूर हैं। वो चोट के कारण बाहर थीं और सभी को लग रहा है कि वो थोड़े समय के लिए और बाहर रह सकती हैं। हालांकि, वो सभी को चौंका सकती हैं। वो Royal Rumble मैच में सरप्राइज एंट्री करते हुए एक बड़ी जीत दर्ज कर सकती हैं। वो मुकाबले के अंत में एंट्री कर सकती हैं।

इस मैच के दौरान उनका कई बड़े सुपरस्टार्स के खिलाफ कंफ्रंटेशन हो सकता है। अंत में वो जीत दर्ज करते हुए सभी फैंस को खुश कर सकती हैं। पहले भी कई मौकों पर बड़े सुपरस्टार्स ने Royal Rumble में वापसी करते हुए बड़ी जीत दर्ज की है। बेली इस साल कुछ ऐसा ही कर सकती हैं।

3- लिव मॉर्गन मैच की शुरुआत करें और अंत तक सर्वाइव करते हुए जीत हासिल करें

लिव मॉर्गन और बैकी लिंच के बीच कुछ समय पहले तक दुश्मनी देखने को मिल रही थी। दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच पहले मैच हो चुके हैं। लिव मॉर्गन को हमेशा ही बढ़िया तरह से रिएक्शन मिला है और इसी वजह से लगता है कि उन्हें एक बार फिर बड़ा मौका मिलना चाहिए। लिव मॉर्गन के पास WrestleMania में मैच पाने का मौका है।

इसके लिए उन्हें विमेंस Royal Rumble मैच में जीत दर्ज करनी होगी। लिव को मेन इवेंटर की तरह पुश देने की शुरुआत Royal Rumble मैच से हो सकती हैं। वो मैच की शुरुआत करते हुए शानदार प्रदर्शन कर सकती हैं और अंत तक बची रहकर में एक बड़ी जीत दर्ज कर सकती हैं। इसी के साथ एक बार फिर बैकी और लिव की दुश्मनी शुरू हो सकती है।

2- बैला ट्विन्स की जीत हो और वो विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करें

Royal Rumble में एक सुपरस्टार की जीत होती है। कभी भी एक मैच में दो सुपरस्टार्स की जीत नहीं हुई है और WWE इस साल कुछ अलग चीज़ें कर सकता है। बैला ट्विन्स इस मैच में हिस्सा लेने वाली हैं और वो मिलकर जबरदस्त प्रदर्शन कर सकती हैं। हाल ही में निकी बैला ने इसकी संभावना के बारे में बात की।

उन्होंने कहा कि वो अपनी बहन के साथ मिलकर विमेंस Royal Rumble जीतना चाहती हैं और फिर टैग टीम टाइटल्स के लिए चैलेंज करना चाहती हैं। WWE अपने Royal Rumble मैचों के इतिहास में पहली बार अनोखा निर्णय ले सकता है। बैला ट्विन्स जीत दर्ज करते हुए टैग टीम चैंपियंस को चैलेंज कर सकती हैं।

1- लीटा की जीत हो और वो शार्लेट फ्लेयर को चैलेंज करें

लीटा काफी समय बाद WWE में वापस आई हैं और वो Royal Rumble मैच में हिस्सा लेंगी। उनका SmackDown के अंतिम एपिसोड में शार्लेट फ्लेयर के साथ सैगमेंट देखने को मिला था। इस सैगमेंट द्वारा दोनों के बीच WrestleMania के लिए एक सिंगल्स मैच टीज़ हो गया था।

दोनों के बीच स्टोरीलाइन की शुरुआत Royal Rumble से हो सकती है। लीटा विमेंस Royal Rumble मैच में जबरदस्त प्रदर्शन कर सकती हैं और अंत में किसी टॉप विमेंस सुपरस्टार को एलिमिनेट करते हुए जीत दर्ज कर सकती हैं। साथ ही शार्लेट को WrestleMania में मैच के लिए चैलेंज कर सकती हैं।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment