Create

5 तरीके जिससे जॉन सीना WWE में वापसी कर सकते हैं

8cdba-1509135731-800

हम सबको पता है कि इस बात की आदत लगने में थोड़ा टाइम लगेगा लेकिन हम ऐसे संसार में जी रहे हैं जहां किसी चीज को चलाने वाला चेहरा काफी महत्वपूर्ण होता है। 15 साल इंडस्ट्री को डॉमिनेट करने वाला व्यक्ति आज के समय में रिंग के बाहर की चीजों को संभाल रहा है। जब तक हम याद रख सकते हैं तब तक के लिए वो इंसान जिसे कोई देख नही सकता हमारे टेलीविजन पर लंबे समय से छाया हुआ है। लेकिन अब जबकि वो एक पार्ट टाइम टैलेंट बन चुका है तो WWE पर उसकी उपस्थिति और भी स्पेशल हो गई है। आइए आपको बताते हैं जॉन सीना के WWE रिटर्न के 5 बेस्ट रास्ते।


#1) स्मैकडाउन लाइव को बचाने के लिए

जब से जॉन सीना ने रोमन रेंस से रॉ पर लड़ने के लिए ब्लू ब्रांड को खुले तौर पर छोड़ा है तब से ही यह शो काफी नीचे गिर चुका है। द पोस्ट ड्राफ्ट बज़ जोकि सीना के स्मैकडाउन लाइव जॉइन करने के बाद आता था को कोई मिस नहीं करना चाहता था, लेकिन सीना के स्टारपावर के बिना शो बिल्कुल फ्लैट दिखाई दे रहा है। यह साफ तौर पर अपने राइवल रॉ से दर्शकों और एक्साइटमेंट दोनों ही चीजों में काफी पीछे छूट गया है। यह केवल 2016 के आखिरी में हुआ था कि रेटिंग्स में स्मैकडाउन नें रॉ को पछाड़ा था।

#2) फिन बैलर का मुकाबला करने के लिए

9332a-1509135864-800

16 बार के वर्ल्ड चैंपियन हाल ही में युवा टैलेंट्स के साथ मुकाबले करने के बिजनेस में देखे गए हैं। सीना जिन्होंने कि रिक फ्लेयर का सबसे ज्यादा चैंपियनशिप का रिकार्ड बराबर किया है कंपनी के लॉन्ग टर्म भविष्य को लेकर सजग है। पिछले कुछ वर्षों में सीना ने डीन एंब्रोज, केविन ओवेंस, एजे स्टाइल्स, शिंशुके नाकामुरा और रोमन रेंस के खिलाफ फाइट की है। इन मैचों में क्लीन विन हासिल करने वाले प्रत्येक सुपरस्टार को WWE में मेन इवेंटर बनने का मौका मिला था। ऐसा क्यों हुआ? इसलिए क्योंकि सीना का स्टार पावर बहुत ज्यादा है।

#3)सर्वाइवर सीरीज के मेंबर्स को सरप्राइज करने के लिए

6ef4f-1509135985-800

जैसा कि अकेला व्यक्ति फ्री एजेंट बनने के लिए काफी स्पेशल है जॉन सीना के पास रॉ या स्मैकडाउन में से किसी को भी चुनने की आजादी है। आने वाले सर्वाइवर सीरीज के लिए यह कॉन्सेप्ट काफी बढ़िया तरीके से काम करने वाला है। सीरीज पर टीम रॉ और टीम ब्लू का आमना सामना होने वाला है जिसमें ट्रेडीशनल 5 ऑन 5 एलिमिनेशन मैच शामिल होगा। हालांकि अभी के लिए कोई भी टीम चुनी नहीं जा सकी है और यदि WWE इस इवेंट को ज्यादा से ज्यादा बड़ा बनाना चाहती है तो जॉन सीना की उपस्थिति अनिवार्य है।

#2) रॉयल रंबल पर

04ff3-1509136166-800

जॉन सीना नें अपने करियर का सबसे बड़ा अभिवादन 2008 रॉयल रंबल में वापसी करने के बाद हासिल किया था। लेकिन 2013 के बाद से सीना रॉयल रंबल के मैच में नहीं दिखाई दिए हैं जहां उन्होंने इसे दूसरी बार जीता था। WWE सिनेशन लीडर को इन मैचों से इसलिए बाहर रखती है ताकि उनका करेक्टर बचा रहे। लेकिन हाल के वर्षों में रॉयल रंबल पर कोई धमाका नहीं हुआ है और 2018 एडिशन में जॉन सीना का आने से ट्रेंड वापस आ सकता है। अफवाहों की मानें तो जिंदर महल का सामना जॉन सीना से रैसलमानिया 34 पर होने वाला है।

#1) क्रिसमस डे रॉ पर

c58fe-1509136314-800

पहली बार ऐसा होगा कि WWE मंडे नाइड रॉ का लाइव एपिसोड क्रिसमस के दिना ब्राडकास्ट करेगी। काफी कम ही ऐसा होता है कि क्रिसमस मंडे को पड़े लेकिन जब ऐसा हुआ है तो उन्होंने शो का प्री-टेप्ड वर्जन चलाया है। हालांकि इस बात में कोई शक नहीं है कि हॉलीडे थीम पर बने एपिसोड रेटिंग्स में कुछ खास नहीं कर पाते हैं। शो को खराब करने वाली चीजें एडवांस में आना शुरू हो गई हैं लेकिन इस बार विंस मैकमोहन नें हमें स्पेशल लाइव ब्रॉडकास्ट देकर उस ट्रेंड को खत्म करने का निर्णय लिया है।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment