Create
Notifications

5 बहुत बड़े धोखे जो WWE WrestleMania Backlash में देखने को मिल सकते हैं: Roman Reigns देंगे अपने भाइयों को धोखा?

कुछ ग्रुप्स आखिरी बार इस इवेंट में साथ दिखेंगे
कुछ ग्रुप्स आखिरी बार इस इवेंट में साथ दिखेंगे
reaction-emoji
Prajwal Tripathi

WWE WrestleMania Backlash 8 मई (भारत में 9 मई) को डंकिन डोनट्स सेंटर में होने जा रहा है, जहां रेसलमेनिया (WrestleMania) के बहुत सारे रीमैच देखने मिलेंगे और बहुत सी दुश्मनी का अंत भी हो जाएगा।

WWE में कई मौजूदा ग्रुप्स को देखते हुए इस प्रीमियम इवेंट में कुछ सुपरस्टार अपने ही पार्टनर को धोखा दे सकते हैं। ऐसा होना WWE में कोई नई बात नहीं है। इस आर्टिकल में शामिल कुछ सुपरस्टार्स पहले भी यह कर चुके हैं।

आइए नजर डालते हैं 5 बड़े धोखे जो WWE WrestleMania Backlash में देखने को मिल सकते हैं?

# 5 - पॉल हेमन के कारण हारेगी ब्लडलाइन ?

अपने पुराने मतभेद को खत्म करके पॉल हेमन और रोमन रेंस ने पिछले एक साल से भी ज्यादा समय तक साथ मिलकर बहुत ही अच्छा काम किया है। ब्रॉक लैसनर के साथ इतने साल रहने के बावजूद पॉल हेमन ने ट्राइबल चीफ के प्रति ईमानदार रहकर WWE में उनकी बादशाहत बनाए रखने में मदद की है।

हेमन बहुत ही शातिर हैं, उन्हे हम दूसरों को परेशान करते पहले भी देख चुके हैं। ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस की स्टोरीलाइन में भी ऐसा लग रहा था कि वे ब्रॉक की मदद के लिए रेंस को धोखा देंगे, हालांकि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। WrestleMania Backlash में पॉल हेमन अगर गलत जगह या गलत समय में रहे तो निश्चित ही सिक्स मैन टैग टीम मैच में ब्लडलाइन की हार का कारण बन सकते हैं।

#4) ओमोस को मिलेगा MVP से धोखा?

WrestleMania के बाद हुए Raw में MVP ने बॉबी लैश्ले पर पीछे से हमला कर दिया और ओमोस को अपने साथ मिला लिया। ओमोस WrestleMania 38 में लैश्ले से हार गए थे जिसका बदला वह WrestleMania Backlash में लेना चाहेंगे।

अगर बॉबी लैश्ले ओमोस को फिर से हराने मे कामयाब रहते हैं तो बॉबी MVP को यह साफ कर देंगे कि वे उनके बिना भी सफल हो सकते हैं। इस कारण MVP ओमोस को भी छोड़ कर जा सकते हैं।

MVP एक बहुत माहिर मैनेजर हैं और ओमोस भी उनके साथ बहुत आगे बढ़ सकते हैं। MVP भी बॉबी लैश्ले को बताने चाहते हैं कि वे उनके बिना कुछ नहीं हैं। लेकिन इसके लिए ओमोस को यह मैच जीतना होगा अगर ऐसा नहीं हुआ तो यह टीम इसी इवेंट में टूट सकती है।

#) डेमियन प्रीस्ट के कारण ऐज की हार?

ऐज ने पूरे मेन रास्टर के सामने WrestleMania 38 में मैच के लिए खुली चुनौती दी थी जिसका जवाब एजे स्टाइल्स ने दिया। साल के सबसे बड़े इवेंट में ऐज ने एजे स्टाइल्स को डेमियन प्रीस्ट की मदद से हराया था।

WrestleMania Backlash में फिर से इन दो दिग्गज सुपरस्टार्स का रीमैच होगा। इस मैच में डेमियन प्रीस्ट के रिंग के आस-पास आने पर ही रोक लगा दी गई है। इसके बावजूद प्रीस्ट इस मैच में दखल देने की कोशिश करते हैं और इस वजह से ऐज की हार हो जाती है तो निश्चित ही दोनों के बीच तनाव बढ़ सकता है। जजमेंट डे नाम के इस फैक्शन में और भी सुपरस्टार्स के शामिल होने की चर्चा है। यह देखना दिलचस्प होगा कि कौन ऐज की मदद के लिए आगे आता है।

#) रोमन रेंस देंगे अपने भाइयों को धोखा?

WrestleMania Backlash में रोमन रेंस और उनके भाई द उसोज 6 मैन टैग टीम मैच में RK-Bro और ड्रू मैकइंटायर से भिड़ेंगे। इस मैच में ब्लडलाइन के हारने का सीधा मतलब होगा कि रोमन रेंस के अगले प्रतिद्वंदी ड्रू मैकइंटायर ही होंगे। अगर द उसोज के कारण ड्रू मैकइंटायर नंबर 1 कन्टेन्डर बन जाते हैं तो इस ग्रुप में निश्चित ही टकराव बढ़ेगा । रेंस पहले भी अपने भाइयों से नाराज होकर उन्हे रिंग में अकेला छोड़कर जा चुके हैं।

#) WWE में आखिरकार टूटेगी रैंडी ऑर्टन और रिडल की टीम?

रैंडी ऑर्टन का मानना है कि रिडल के साथ उनकी जोड़ी को वह बहुत ही पसंद करते हैं । फिलहाल दोनों Raw टैग टीम चैंपियन हैं। रैंडी ऑर्टन पहले भी बहुत सारे ग्रुप्स का हिस्सा रहे हैं और कई बार उन्होंने अपने पार्टनर्स को धोखा भी दिया है । अगर द उसोज WrestleMania Backlash में रिडल को पिन करने में कामयाब होते हैं तो ऑर्टन इस हार का जिम्मेदार रिडल को ठहरा सकते हैं जिसके कारण इन दोनों के बीच दरार देखने मिल सकती हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...