Create

रोंडा राउजी के लिए 5 मिक्स्ड टैग-टीम पार्टनर्स जो कर्ट एंगल से बेहतर होंगे

Seth Rollins deserves better than an Intercontinental Championship match
Ankit Kumar

रॉयल रंबल पर डेब्यू करने वाली रोंडा राउजी ने हाल ही में एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी पर WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है और अब वह मंडे नाइट रॉ पर नज़र आएंगी। पिछले दो सालों से रोंडा राउजी के WWE में आने की अफवाहें चल रही थीं और आखिर में लंबे समय के बाद उन्होंने WWE में डेब्यू कर ही लिया। रोंडा और कर्ट एंगल रैसलमेनिया 34 पर स्टेफनी मैकमैहन और ट्रिपल एच के साथ मुकाबले में शामिल हो सकते हैं, लेकिन हमें लगता है कि रैसलमेनिया पर रोंडा राउजी के लिए कर्ट एंगल से बेहतर मिक्सड टैग टीम पार्टनर हो सकता है। इसी कड़ी में हम बात करेंगे उन 5 सुपरस्टार के बारे में जो रोंडा राउजी के रैसलमेनिया 34 पर मिक्सड टैग टीम पार्टनर बन सकते हैं।

सैथ रॉलिंस

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है सैथ रॉलिंस का। सैथ रॉलिंस ने पिछले साल रैसलमेनिया पर ट्रिपल एच के साथ मुकाबला किया था, ऐसे में उन्हें रोंडा राउजी का टैग टीम पार्टनर बनाकर रैसलमेनिया 34 पर ट्रिपल एच और स्टेफनी के साथ आसानी से बुक किया जा सकता है। सैथ रॉलिंस के प्रोमो और उनकी रिंग क्षमता को देखते हुए उन्हें इस मैच में जरुर शामिल करना चाहिए। इसके अलावा सैथ के इस मैच में शामिल होने से स्टेफनी और रोंडा राउजी के अनुभव की कमी को छुपा देगा।

बॉबी लैश्ले

One MMA superstar could team up with another!

हम जानते हैं कि बॉबी लैश्ले को लोग इतना नहीं जानते हैं जितना कि रोंडा राउजी को, लेकिन फिर भी वह WWE यूनिवर्स में खुद को आगे बढ़ाने के लिए लगातार काम करते जा रहे हैं। इसके अलावा बॉबी लैश्ले कर्ट एंगल के सामने भी कहीं नहीं टिकते लेकिन उनके रोंडा के पार्टनर बनने से एक नई फ्रेश फिउड शुरु हो जाएगी। ऐसी अफवाहें आ रही हैं कि लैश्ले ने WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है और फैंस उन्हें लैसनर के साथ मुकाबले करते हुए देखना चाहते हैं।

ब्रॉन स्ट्रोमैन

Strowman does not have a WrestleMania opponent, thus far

पिछले साल सर्वाइवर सीरीज पर हमनें स्ट्रोमैन और ट्रिपल एच को जिस तरह से देखा था, उसके बाद हम ये उम्मीद करने लगे हैं कि रैसलमेनिया पर वह ट्रिपल एच के साथ मुकाबला करते नज़र आएंगे। ऐसे में जब रोंडा के ट्रिपल एच और स्टेफनी के साथ मुकाबले की अफवाह चल रही हैं तो रोंडा राउजी के लिए ब्रॉन स्ट्रोमैन से बेहतर कोई टैग टीम पार्टनर नहीं होगा।

द रॉक

We could have had the sequel for WrestleMania 31 again!

रैसलमेनिया 31 पर द रॉक और रोंडा राउजी का ट्रिपल एच और स्टेफनी मैकमैहन के साथ एक सेगमेंट देखने को मिला था, जिसके बाद अफवाहें थी कि द रॉक रोंडा राउजी के साथ टीम-अप कर ट्रिपल एच और स्टेफनी से मुकाबला करेंगे। हालांकि द रॉक रिंग के बाहर कई सारी चीजों में व्यस्त हैं ऐसे में हमें नहीं लगता कि वह रैसलमेनिया के लिए समय निकाल पाएंगे, लेकिन रैसलमेनिया 31 के चैप्टर को खत्म करने के लिए द रॉक को रोंडा राउजी के साथ एक बार जरुर आना चाहिए।

शेन मैकमैहन

If Daniel Bryan cannot take Shane McMahon on, this should be the match!

47 साल की उम्र में शेन मैकमैहन ने रैसलमेनिया 33 पर एजे स्टाइल्स के साथ सबसे शानदार मैच दिया था। इसके अलावा हैल इन ए सेल पर शेन ने केविन ओवंस के साथ शानदार मैच दिया था। एक स्टोरीलाइन के तहत हम मान सकते हैं कि शेन अपनी बहन से और उनके पति ट्रिपल एच से नफरत करते हैं। ऐसे में रोंडा राउजी के साथ वह टैग टीम पार्टनर बनकर ट्रिपल एच और स्टेफनी के खिलाफ शानदार मैच दे सकते हैं। लेखक: रिजु दासगुप्ता, अनुवादक: रोहित श्रीवास्तव

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...