Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

5 बेहतर विरोधी जो गोल्डबर्ग को WrestleMania 33 में चुनौती दे सकते हैं

Modified 16 Feb 2017
गोल्डबर्ग ने WrestleMania 33 के लिए अपना मैच पक्का कर लिया है। यह मैच ब्रॉक लैसनर के खिलाफ होगा। जिनके  साथ पिछले 3 महीनों में उनका दो बार आमना सामना हो चुका है। यह मैच उस रैसलर के खिलाफ है जिनसे उनका मुकाबला WrestleMania 20 में भी हो चुका था और जो मेनिया के इतिहास के सबसे ज्यादा निराशाजनक मैचों में से एक था।
ब्रॉक लैसनर और गोल्डबर्ग को आपस में भिड़ते हुए हम कई बार देख चुके हैं और हर बार इस मुकाबले ने हमें निराश ही किया है।
ऐसा लगता है कि यह मैच WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होगा और हमें  साल के सबसे बड़े स्टेज पर दो पार्ट टाइमरों के बीच बिना मतलब का एक रीमैच देखना पड़ेगा।
WWE इससे बेहतर कर सकता था। चूंकि इस बात की बहुत अधिक संभावना है कि यह शायद WWE में गोल्ड बर्ग का आखिरी मैच हो, हमें इसे एक ऐसे रीमैच के लिए क्यों बर्बाद करें जिसे हम देखना ही नहीं चाहते। क्यों नहीं हम गोल्डबर्ग की स्टार पावर को एक आखिरी बार कुछ और अधिक रोमांचक करने के लिए प्रयोग करें ?
यहां हम ऐसे 5 विरोधी रैसलरों की लिस्ट दे रहे हैं जो WrestleMania 33 में गोल्डबर्ग से और बेहतर मुकाबला कर सकते हैं।
Advertisement

#5 ब्रॉन स्ट्रोमैन

braun-strowman-6-1487135945-800
विंस जरूर अपने इस विशाल रैसलर को पसंद करते हैं, क्या आपको लगता है हमारा ऐसा सोचना गलत है ? ब्रॉन WWE के रोस्टर पर आये अनस्टॉपेबल मोनस्टरों की लंबी फेहरिस्त में सबसे नए हैं।
वो पिछले साल रॉ ब्रांड में अपनी इसी भूमिका के लिए बुक किये गए थे।
समस्या यह है कि अपनी इस इमेज को बेचने के लिए ब्रॉन को कुछ बड़े मैचों की जरूरत है। फास्टलेन में उनके पास रोमन के खिलाफ एक बड़ा मैच है लेकिन ऑर्लैंडो में सजने वाले सबसे बड़े मंच पर ब्रॉन स्ट्रोमैन के लिए क्या है ?
Advertisement
आप यह सोच सकते हैं की अब गोल्डबर्ग की रैसलिंग क्षमता 50 साल पुरानी हो चुकी है लेकिन आप उनकी बढ़ी हुई रेटिंग और हाल के महीनों में उन्हें मिले पब्लिक के सपोर्ट से भी इंकार नहीं कर सकते। चूंकि ऐसा लगता है की विंस अगले कुछ सालों तक ब्रॉन को अपने मॉन्स्टर हील के तौर पर बनाना चाहते हैं, तो क्यों नहीं गोल्ड बर्ग से उनके आखिरी दौर में कुछ ऐसा कराया जाये जिसका कि कुछ मतलब निकले।
पूर्व WCW स्टार को हराने या उनसे हारने से ज्यादा बेहतर इस समय उनके लिए कुछ नहीं होगा।
1 / 5 NEXT
Published 16 Feb 2017, 10:44 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now