Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 बड़े मौके जो WWE ने SmackDown 1000 में गंवा दिए

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
4.93K   //    18 Oct 2018, 11:30 IST

SmackDown 1000 was a really fun show, but it could have been better

WWE के ब्लू ब्रांड यानी स्मैकडाउन लाइव के 1000वें एपिसोड का समापन हो चुका है। WWE ने इस शो को शानदार बनाने की पूरी कोशिश की और काफी हद तक कंपनी इसमें सफल भी रही। शो के दौरान हमें कई शानदार चीजें देखने को मिली।

सुपरस्टार बतिस्ता ने लगभग 4 साल बाद WWE में वापसी की। इसके अलावा अंडरटेकर भी एक सैगमेंट के दौरान नज़र आए। शो के दौरान हमें एवोल्यूशन का रियूनियन देखने को मिला तो वहीं बतिस्ता और ट्रिपल एच एक बीच भविष्य में फिउड के संकेत भी मिले।

कुल मिलाकर ये कहा जा सकता है कि स्मैकडाउन लाइव शो एक शानदार शो था। फैंस ने इस शो को खूब एंजॉय किया। हालांकि ऐसा नहीं है कि WWE ने इस शो में वह सारी चीजें की जिसकी सभी को उम्मीद थी। कुछ चीजें ऐसी थी जिसे स्मैकडाउन के इस एपिसोड में जरूर होनी चाहिए थी। हमारे ख्याल से WWE इस एपिसोड में कुछ मौके गंवा दिए हैं। इसी कड़ी में हम बात करने जा रहे हैं उन 5 बड़े मौको की जो WWE ने स्मैकडाउन लाइव के 1000वें एपिसोड में गंवा दिए।

पुराने ज़माने का स्टेज

The retro stage would have provided a nice aesthetic for the night

पिछले कई सालों से WWE ने स्टेज की परवाह करना बंद कर दिया है लेकिन स्मैकडाउन लाइव के 1000वें एपिसोड में WWE को इस पर ध्यान देना चाहिए था। WWE यहां पर बड़ा और शानदार स्टेज तैयार कर सकता है। फैंस को उम्मीद थी कि इस ऐतिहासिक एपिसोड में उन्हें अलग तरह का स्टेज देखने को मिलेगा।

WWE इससे पहले कई मौके पर शानदार स्टेज तैयार कर चुका है। रॉ 25 इसका मुख्य उदाहरण है। हमारे ख्याल से कई फैंस के दिमाग में स्टेज को लेकर बातें चल रही होंगी। स्मैकडाउन के 1000वें एपिसोड को देखते हुए कई सुपरस्टार्स ने यहां वापसी की लेकिन अगर स्टेज को थोड़ा और शानदार बनाया जाता तो चीजें कुछ और ही होती।

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...