5 बड़े मुकाबले जो SummerSlam 2018 में हो सकते हैं

What a war this would be

समरस्लैम अब काफी नजदीक है और एक्सट्रीम रूल्स के खत्म होने के बाद ऐसा लगता है कि हमें समरस्लैम में शानदार मुकाबले देखने को मिलेंगे जो हमें पिछले पीपीवी में नहीं देखने मिले थे। कई बार चीज़ों को एक तरीके से किया जाता है ताकि वो और अच्छी लगें, लेकिन WWE प्रोग्रामिंग के कई बार लेट होने के कारण यह नहीं बताया जा सकता कि यह कदम सही है या गलत। अभी रॉ और स्मैकडाउन लाइव में जिस तरह की चीजें चल रही हैं, उस हिसाब से समरस्लैम में होने वाले कई मुकाबलों का पता पहले ही लग चुका है। समरस्लैम WWE का दूसरा सबसे बड़ा इवेंट है और इसमें हमें कई बड़े मुकाबलें देखने को मिलेंगे। आइए जानतें हैं 5 बड़े संभावित मुकाबलों के बारे में जो कि समरस्लैम 2018 में हो सकते हैं।

#1 सैनिटी बनाम द ब्लजन ब्रदर्स

एक्सट्रीम रूल्स में, सैनिटी ने न्यू डे के खिलाफ जीत दर्ज की, वहीं ब्लजन ब्रदर्स ने भी टीम हैल नो को हराकर स्मैकडाउन लाइव टैग टीम चैंपियनशिप रिटेन की। हालांकि, एक गिमिक मैच बेहतर होगा लेकिन फैंस समरस्लैम में इन दोनों टीमों को किसी भी तरह लड़ते हुए देख खुश होंगे। स्मैकडाउन लाइव टैग टीम की हालत रॉ की टैग टीम के मुकाबले काफी बेहतर है और इसे बरकरार रखने के लिए कम्पनी की दो सबसे बड़ी और खतरनाक टीम्स को लड़ाना होगा।

#2 द मिज़ बनाम डेनियल ब्रायन

Finally

इस मुकाबले का इंतज़ार फैंस कई सालों से कर रहे हैं और ऐसा लगता है कि विंस इस मैच को किसी भी स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड में बुक करने के लिए तैयार हैं। भले ही ऐसा ना हो लेकिन ऐसा लगता है कि हम इस मुकाबले के अब काफी करीब आ चुके हैं और शायद यह मुकाबला अगले महीने समरस्लैम में हो। कुछ लोग इस मैच को रैसलमेनिया 35 तक चलते हुए देखना चाहते हैं और यह विचार भी बुरा नहीं है।

#3 एजे स्टाइल्स बनाम समोआ जो

Old friends, new rivals

एजे स्टाइल्स और समोआ जो, TNA करियर के दौरान काफी लंबे समय तक दोस्त थे। जो, एजे स्टाइल्स की WWE चैंपियनशिप के अगले चैलेंजर लग रहे हैं और इस मुकाबले का समरस्लैम में होना काफी बेहतर होगा। इन दोनों काअपना अलग अंदाज है और आखिर में जो, स्टाइल्स से चैंपियनशिप जीतने वाले रैसलर बन सकते हैं।

#4 डीन एम्ब्रोज बनाम सैथ रॉलिंस

Revenge

कई रिपोर्ट्स के अनुसार डीन एंब्रोज गर्मियों के अंत से पहले अपनी वापसी नहीं करने वाले, लेकिन अभी भी फैंस मानते हैं कि वह इससे पहले अपनी वापसी करेंगे और आकर रॉलिंस को इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप या फिर यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मौका पाने से रोकेंगे। एम्ब्रोज बता सकते हैं कि वह घर पर बैठे थे और यह सोच रहे थे कि सिर्फ रॉलिन्स को ही सारे मौके क्यों दिए जाते हैं जबकि असलियत में वह इन चीजों के काबिल नहीं हैं।

#5 ब्रॉक लैसनर बनाम बॉबी लैश्ले

Cage or ring?

रोमन रेंस पर मिली जीत के बाद अब ऐसा लगता है की बॉबी लैश्ले ही वह रैसलर हैं जो ब्रॉक लैसनर की यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करेंगे। इस लड़ाई के संकेत पिछले कुछ सालों से मिल रहे थे। इन दोनों का बैकग्राउंड भी एक दूसरे से मिलता-जुलता है और यह दोनों काफी टैलेंटेड भी हैं। लेखक- हैरी केटल, अनुवादक- आरती शर्मा