COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 बड़ी चीजें जो WWE को 2019 में व्यूवरशिप बढ़ाने के लिए जरूर करनी चाहिए

टॉप 5 / टॉप 10
3.14K   //    07 Dec 2018, 16:30 IST

The Rock, as WWE Champion in 2013.

साल 2018 खत्म होने की कगार पर है और नया साल दस्तक देने की तैयारी में है। साल के आखिर में यही समय होता है जब हम पूरे साल हुई चीजों के बारे में विचार करें। WWE के नजरिए से देखें तो साल 2018 कंपनी के लिए ठीक-ठाक रहा।

पूरे साल के दौरान हमें कई शानदार मुकाबले देखने को मिले तो कभी-कभी फैंस को बोरिंग मुकाबलों का भी गवाह बनना पड़ा। इसके अलावा कई नए यंग टैलेंट कंपनी में शामिल हुए तो कुछ सुपरस्टार्स को कंपनी से बाहर का रास्ता भी देखना पड़ा।

खैर इन सब चीजों के अलावा एक चीज जिसपर शायद आपका ध्यान नहीं होगा वह है व्यूवरशिप। साल 2018 में कई मौकों पर ऐसा हुआ है, जब मंडे नाइट रॉ और स्मैकडाउन लाइव की व्यूवरशिप में चौंकाने वाली गिरावट हुई और व्यूवरशिप में गिरावट किसी भी बिजनेस के लिए अच्छी बात नहीं है फिर चाहे वह WWE हो या फिर कोई कंपनी।

फिलहाल अब इन चीजों को बदला तो नहीं जा सकता है लेकिन आने वाले साल में WWE चाहे तो वह व्यूवरशिप में हो रही गिरावट को रोक सकती है। इसी कड़ी में आज हम बात करने जा रहे हैं उन 5 चीजों के बारे में, जो WWE को अगले साल 2019 में जरूर करनी चाहिए। इससे निश्चित रूप से कंपनी के शो की व्यूवरशिप में बढ़ोत्तरी देखने को मिलेगी।

नए कमेंटेटर्स को शामिल करना

Booker T, Michael Cole and Corey Graves.

जब भी आप मंडे नाइट रॉ या फिर स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड को देखते हैं तो शो के शुरूआत में हमें कमेंटेटर्स यह बोलते नज़र आते है कि रॉ या स्मैकडाउन के एक और एपिसोड में आप सभी का स्वागत है।

वर्तमान में रॉ और स्मैकडाउन में मौजूद कमेंटेटर्स पिछले काफी समय से शो में कंमेट्री कर रहे हैं। और इस दौरान उन्होंने कई छोटी-छोटी लेकिन बार-बार गलतियां की हैं। WWE को इसमें बदलाव करने की सख्त जरूरत है। कंपनी को चाहिए कि वह नए साल में नए कमेंटेटर्स को शो की कमेंट्री के लिए शामिल करे।

WWE की सभी खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

1 / 5 NEXT
Advertisement
Topics you might be interested in:
ANALYST
Sport's Lover
Advertisement
Fetching more content...