5 बड़े नुकसान जो रोमन रेंस की वापसी से हो सकते है

Roman reigns

अगला मंडे नाइट रॉ उन सभी दर्शकों के लिए काफी शानदार होने वाला है, जो रोमन रेंस के बहुत बड़े फैन हैं। इसके पीछे कारण यह है कि रोमन रेंस अगले मंडे नाइट रॉ में होने वाले हैं। भले ही अपनी बीमारी के कारण रोमन रेंस किसी मुकाबले का हिस्सा न बने, लेकिन वो अपनी हेल्थ के बारे में अपडेट देने वाले हैं।

हाल ही में विंस मैकमैहन जो WWE के मालिक हैं उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट में ट्वीट कर यह कंफर्म किया कि रोमन रेंस अगले मंडे नाइट रॉ के दौरान नजर आएंगे। रोमन रेंस का हर एक फैन यह जानना चाहता है कि आगे रोमन रेंस क्या करेंगे? रोमन रेंस की वापसी से भले ही WWE को काफी फायदा होने वाला हो, लेकिन कुछ बड़े नुकसान भी हैं जो रोमन रेंस की इतनी जल्दी WWE में वापसी के कारण देखने को मिल सकते हैं। तो आइए जान लेते हैं ऐसे ही 5 बड़े नुकसान के बारे में जो रोमन रेंस की वापसी के बाद हो सकते हैं।

#5 टीम शील्ड का अंतिम बार एक साथ दिखना

Team shield

पिछले साल रोमन रेंस के WWE छोड़ने के बाद एक बार फिर टीम शील्ड टूटते हुए नज़र आई थी, जहां पर एक तरफ रोमन रेंस अपनी बीमारी के कारण टीम शील्ड को छोड़कर चले गये थे, जबकि डीन एंब्रोज ने सैथ रॉलिंस के ऊपर पीछे से हमला कर दिया था। अगर यह खबर सच्ची है कि डीन एंब्रोज का कॉट्रैक्ट WWE के साथ सिर्फ अप्रैल महीने तक का ही है, तब WWE यह अवश्य चाहेगी कि जाने से पूर्व एक बार फिर रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस एक साथ देखने को मिले।

लेकिन दुख की बात यह है कि इसके बाद लंबे समय तक ये तीनों सुपरस्टार एक साथ नजर नहीं आएंगे जो टीम शील्ड के फैन्स के लिए काफी बुरी बात होने वाली हैं। इस रॉ के एपिसोड में ये तीनों रैसलर एक रिंग में दिखते हुए नजर आ सकते हैं, जहां ये एक बार फिर किसी रैसलर को ट्रिपल पावर बॉम्ब मारते हुए नजर आ जाएं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 रोमन रेंस के कुछ हेटर्स का सैगमेंट के दौरान भला बुरा कहना

Roman reigns

रोमन रेंस के WWE चैम्पियनशिप जीतने के बाद उन्हें काफी हेट का सामना करना पड़़ा था, लेकिन जब उनके बीमार होने और WWE छोड़ने के बारे में पता लगा। तब अधिकतर दर्शकों ने उनका समर्थन किया और अब उनके हेटर्स की संख्या कम हो चुकी है। लेकिन आज भी उनके ऐसे कुछ हेटर्स है जो रोमन रेंस को पसंद नही करते और उनकी बीमारी को स्टोरी लाइन का एक हिस्सा समझते है। कही ऐसा न हो कि जब रॉ के एपिसोड के दौरान रोमन रेंस अपना प्रोमो दे रहे हो, उस समय कुछ हेटर्स उनके ऊपर गलत कमेंट करे।

#3 स्टोरी लाइन में कंफ्यूजन होना

Dean ambrose

WWE इस समय किसी भी स्टोरी लाइन को अलग-अलग न दिखाकर उन सभी को एक दूसरे से सम्बंधित दिखा रही है। ब्रॉन स्ट्रॉमैन और बैरन कॉर्बिन के बीच स्टोरी लाइन किसी को पसंद नहीं आ रही है, साथ ही पहले से सैथ रॉलिंस और ब्रॉक लैसनर की स्टोरी लाइन में डीन एम्ब्रोज़ हिस्सा बनते हुए नज़र आए थे। उसी तरह रोमन रेंस भी इन दोनों के बीच आते हुए नज़र आ सकते है, लेकिन ऐसा होने से दर्शक यूनिवर्सल चैपियनशिप की स्टोरी लाइन में कंफ्यूज़ होते हुए दिख सकते है।

#2 रोमन रेंस का रैसलिंग को अलविदा कहना

Roman reigns

रोमन रेंस इस मंडे नाइट रॉ कुछ बड़ा बयान देते हुए नजर आ सकते हैं, इस बात के बहुत कम चांस हैं लेकिन रोमन रेंस शायद लंबे समय के लिए रैसलिंग को अलविदा कह सकते हैं और अपना करियर हॉलीवुड में बना सकते हैं। द रॉक के साथ उनकी आगामी मूवी इस बात की और इशारा करती है। अगर ऐसा हो तो इससे WWE को काफी बड़ा नुकसान होने वाला है।

#1 WWE यूनिवर्स रोमन रेंस को गलत समझे

Roman reigns

रोमन रेंस को जो बीमारी हुई है, वह साधारण बीमारी की तुलना में काफी खतरनाक है और जिसे ठीक होने में भी काफ़ी समय लगने वाला है। किंतु यदि रोमन रेंस ने रॉ के एपिसोड में अपनी वापसी की घोषणा कर दी तो WWE दर्शक यह समझेंगे कि रोमन रेंस को यह बीमारी थी, ही नहीं। यह रोमन रेंस और WWE के लिए किसी भी प्रकार से अच्छा नहीं होगा और एक बार फिर दर्शक रोमन रेंस से नफरत करने लगेंगे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now