Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

5 बड़े बुकिंग मौके जो WWE ने जनवरी 2018 में गंवाए

Sanjay Dutta
ANALYST
Modified 03 Feb 2018, 15:44 IST
Advertisement

जनवरी 2018 WWE फैन्स के लिए अच्छा रहा है। मेंस Royal Rumble मैच पिछले कुछ सालों का सबसे अच्छा रंबल मैच था जबकि Takeover: फिलाडेल्फिया में NXT चैंपियनशिप के लिए  एंड्राडे 'सिएन' अल्मास और जॉनी गार्गानो के बीच हुआ मुकाबला एक क्लासिक था।

लेकिन जैसा कि WWE के दर्शक भी मानेंगे,  हर पे-पर-व्यू रॉ या स्मैकडाउन लाइव उस  ऊंचाई तक नहीं पहुंच पाता, और कभी-कभी हम सोचने पर मजबूर होते हैं कि क्या किसी मैच या कहानी को अलग तरीके के बुक नहीं किया जा सकता था।

2017 के गंवाए बुकिंग अवसरों के हमारे रिव्यु में हमने सवाल किया था कि क्यों क्रिस जैेरिको ने ब्रॉक लैसनर का सामना नहीं किया, क्यों ल्यूक हार्पर 6 महीनों के लिए गायब हो गए, क्यों सर्वाइवर सीरिज के मेन इवेंट में नये सितारों को उभरने का मौका नहीं दिया गया।

आइए नजर डालते हैं 5 ऐसे बड़े बड़े बुकिंग अवसरों पर जिन्हें WWE जनवरी 2018 में नहीं भुना सकी।

#5 रिवाइवल की वापसी 

Advertisement

क्या हुआ: डैश वाइल्डर और स्कॉट डॉसन दिसंबर 2017 के बीच में रॉ पर लौट आए, लेकिन रचनात्मक टीम का उनके लिए कोई विचार नहीं होने के कारण उन्हें चार हफ्तों तक टेलीविज़न से बाहर रखा गया जिसके बाद उन्होंने जनवरी के बीच में वापसी की और दो रूकीज़ को एक स्क्वैश मैच में हराया। इसके अगले हफ्ते, वे रॉ 25 में क्लब से जल्द ही हार गए और उन्होंने DX के सदस्यों और फिन बैलर से फिनिशर्स लिए।

क्या हो सकता था: इसके अलावा और कुछ भी। रिवाइवल NXT इतिहास में सबसे बेहतरीन टैग टीमों में से एक है और भले ही चोटों ने इन्हें इनके मेन रोस्टर कॉल-अप के कुछ महीनों पीछे धकेल दिया हो, लेकिन ऐसा लग गया था कि वे अपनी वापसी के बाद रॉ टैग टीम चैंपियनशिप के लिए लड़ेंगे। इसके बजाय, उन्हें रॉ 25 में उन्हें कमजोर दिखाया गया।

1 / 5 NEXT
Published 03 Feb 2018, 15:44 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit