COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

वर्तमान में WWE की 5 सबसे बड़ी समस्याएं

Ankit Kumar
CONTRIBUTOR
23   //    21 May 2018, 17:09 IST
वर्तमान समय में WWE में हमें कई सारी चीजें देखने को मिल रही हैं लेकिन बावजूद उसके WWE टेलीविजन पर हमें नई और दिलचस्प चीजें दिखाने में नाकामयाब रहा है। टैग टीम डिवीजन से टॉप सुपरस्टार गायब है तो वहीं विमेंस डिवीजन में कुछ खास देखने को नहीं मिल रहा है। इसके अलावा यूनिवर्सल चैंपियनशिप भी WWE की समस्या बनता जा रहा है।

आज हम बात करेंगे उन 5 सबसे बड़ी समस्याओं के बारे में जो WWE को घेरे हुई है। WWE को चाहिए कि इन सभी समस्याओं से जल्द से जल्द छुटकारा पाएं, नहीं तो आने वाले समय में ये समस्याएं और भी नुकसान कर सकती हैं।

अंडरटेकर की चुप्पी


Wh

रैसलमेनिया 30 पर हार से पहले अंडरटेकर अलग ही अंदाज में नज़र आते थे, लेकिन वर्तमान समय में उनका मैजिक कहीं खो सा गया है। रैसलमेनिया 33 पर रोमन रेंस से हार के बाद अंडरटेकर रैसलमेनिया 34 पर जॉन सीना के खिलाफ मुकाबले में नज़र आए। सबसे बड़ी समस्या यह थी कि इस फिउड का बिल्ड-अप सीना ने किया लेकिन अंडरटेकर की ओर से जवाब नहीं आया।

अंडरटेकर रॉ की 25वीं सालगिरह पर एक प्रोमो के दौरान नज़र आए लेकिन अभी तक उन्होंने इस बात का खुलासा नहीं किया कि आखिर रैसलमेनिया 33 पर उनके कोट, गल्वस और हैट उतारने का क्या मकसद था। अंडरटेकर का पिछले काफी समय से चुप होना WWE की परेशानी का सबब बनता जा रहा है।
1 / 5 NEXT
Ankit Kumar
CONTRIBUTOR
Advertisement
Fetching more content...