Create
Notifications

मौजूदा समय में WWE Fastlane के लिए 5 सबसे बड़ी स्टोरी     

Ankit Kumar
visit

WWE का फास्टलेन इवेंट रविवार 5 मार्च को होने वाला है और फैंस को उम्मीद है कि विंस मैकमैहन की कंपनी उनके लिए एक बिग नाइट के रुप में लेकर आएगी। फास्टलेन रॉ का इवेंट है जो कि एक तरह से स्मैकडाउन के एलिमनेशन चैंबर के जबाव में है, जहां ब्रे वायट नए WWE चैंपियन बने। आश्चर्य की बात है कि फैंस WWE की जिस चीज से ज्यादा प्यार करते थे वह अभी तक नहीं हुई। हालांकि WWE के इवेंट से काफी उम्मीद रहती है फैंस को किसी अप्रत्याशित चीज के लिए उत्साहित करना इसका सबसे बड़ा कारण है। फास्टलेन की सफलता WWE के लिए बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि रैसलमेनिया 33 से पहले यह WWE का आखिरी सबसे बड़ा इवेंट है। इस इवेंट को लेकर चारों तरफ चर्चाए जोरों से चल रही है इसी क्रम में हम आपके लिए इस फास्टलेन के लिए चल रही 5 सबसे बड़ी स्टोरी लेकर आए है जो इस फास्टलेन पर मैच का रुप ले सकती हैं:

ब्रॉन स्ट्रोमैन का उदय

braunfront-1469592142-800-1487215958-800

2016 में ऐसी अफवाह आई थी कि ब्रॉन स्ट्रोमैन को रैसलमेनिया में अंडरटेकर का सामना करने के लिए शॉर्ट लिस्ट किया गया था। वायट फैमिली के ताकतवर आदमी मेन रोस्टर में नए थे, लेकिन कई लोगों को उनके आकार और मजबूती को देखकर उम्मीद थी कि वह अंडरटेकर का सामना करने के लिए सबसे आदर्श सुपरस्टार थे। लेकिन कई लोग उनकी अनुभवहीनता के कारण इस आइडिया पर हंसे थे, लेकिन अब जब इस चीज को एक साल बीत गए है, और सारी चीजें बदल चुकी है। वर्तमान समय में रॉ के सबसे बड़े हिटर में से एक हैं, और अब यह स्पष्ट है कि अब वह मेन इवेंट के स्टार बनने के ट्रैक पर हैं। स्ट्रोमैन को रोमन से बड़ी जगह मिलने की उम्मीद नहीं है लेकिन हाल ही में रोंमन रेंस के समोआ जो से हारने के बाद अगर फास्टलेन पर रोमन की एक और हार होती है तो इससे स्ट्रोमैन को बहुत ज्यादा फायदा होगा।

समोआ जो का खतरनाक रुप जारी

raw-ratings-february6-696x385-1487216221-800

हाल ही में समोआ जो ने WWE के इतिहास में सबसे यादगार डैब्यू किया। ट्रिपल एच के दाहिने हाथ के रुप में आकर समोआ जो काफी खतरनाक लग रहे हैं। समोआ ने आते ही रॉलिंस की बुरी तरह से पिटाई कर कंपनी में अपनी शुरुआत की। इस समय WWE में समोआ जो का समय काफी अच्छा चल रहा है कंपनी का उनके ऊपर किए गए निवेश को देखकर लगता है कि समोआ का यह एक रोमांचक समय है। एक बात यह भी महत्वपूर्ण है कि एक आदमी को सफल होने के लिए उस पर पूर्ण विश्वास दिखाना जरुरी है, जो कि इस समय समोआ जो के ऊपर दिखाया जा रहा है। समोआ के बारे में एक बात सबसे अच्छी है कि वह WWE की सभी जरुरतो को पूरा कर सकते है वह किसी भी रोस्टर पर काम कर सकते है और इसे अच्छा बना सकते हैं। समोआ जो का अभी फास्टलेन में कोई प्रतिद्वंद्वी नहीं है, लेकिन जल्द ही उनके प्रतिद्वंद्वी का नाम सामने आ सकता है। हाल ही में सैमी जैन पर किए गए उनके हमले के बाद उम्मीद है कि उनके बीच एक और मैच हो सकता है और जिसका मतलब है कि समोआ को और सुर्खिया मिल जाएंगी।

यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए जाएंगे गोल्डबर्ग

koberg-1487216365-800

गोल्डबर्ग WWE के सबसे बड़े सितारों में से एक है और वास्तव में उनके लिए कोई भी भविष्यवाणी नहीं कर सकता है। WWE वर्ल्ड चैंपियन और पूर्व WCW ने लैसनर के साथ मैच में यह दिखा दिया कि वह क्या कर सकते है, लेकिन यह कंपनी में गोल्डबर्ग के उदय के रुप में बदल गया। गोल्डबर्ग अपने फैंस के सामने कोई भी गलती नही करते है, अपने करियर में वह शानदार रहे है। फास्टलेन पे-पर-व्यू इवेंट पर केविन ओवंस और गोल्डबर्ग के बीच मुकाबला होने वाला है यह मुकाबला यूनिवर्सल चैम्पियनशिप के लिए खेला जाएगा, कई लोगों का मानना है कि गोल्डबर्ग आसानी से यूनिवर्सल चैंपियनशिप पर कब्जा कर लेंगे और जिसके बाद वह रैसलमेनिया 33 पर ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच में नज़र आएंगे।

अंडरटेकर की हो सकती है वापसी

20160321_undertaker_uk_1920x1080-2eb188211dc3131aa20f4e8a71806237-1487216469-800

रॉयल रंबल में जब रोमन रेंस ने अंडरटेकर का सफाया कर दिया था, तो फैंस इस WWE के इस तरह के कदम से काफी नाखुश थे और इसके लिए उन्होंने कंपनी की आलोचना की, क्योकि वह जानते है कि इस मैच के बाद शायद अंडरटेकर रैसलमेनिया में एक मैच में लीड करे। कई फैंस अंडरटेकर की जगह रोमन रेंस को बिल्कुल नही चाहते, लेकिन वह रॉयल रंबल था। अंडरटेकर की वापसी का एक पल तब आ सकता है जब फास्टलेन पर रोमन रेंस स्ट्रोमैन का सामना करेंगे, जबकि स्ट्रोमैन को कंपनी के टॉप गाय के सामाना करने की जरुरत और खुद को साबित करने का मौका हैं, हो सकता है रोमन अनजाने में मैच गवां दे।

ओवंस और जैरिको की दोस्ती टूटी

20170213_raw_festivaloffrendship_painting-fb03100c1e4f19cef3fe777992ff58e7-1487216779-800

WWE यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवंस और क्रिस जैरिको के बीच की दोस्ती वर्तमान समय में सबसे मनोरंजक स्टोरी के रुप में रही है। फैंस को इनकी दोस्ती काफी पंसद आई। लेकिन कहते है कि न कि हर अच्छी चीज का अंत होता है इसी क्रम में इनकी दोस्ती खत्म हुई, ओवंस ने क्रिस जैरिको पर बुरी तरह से हमला किया, जिसके बाद जैरिको को काफी चोटे आई और इनके बीच चल रही दोस्ती का अंत हो गया। इसके बाद उम्मीद है कि वह रैसलमेनिया पर एक दूसरे के सामने आ सकते हैं।

Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now