Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 चौंकाने वाली चीजें जो हमें SmackDown Live के 1000वें एपिसोड में देखने को मिल सकती है

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
16 Oct 2018, 18:28 IST

Time for the blue brand to pick more pace

स्मैकडाउन लाइव के 1000वें एपिसोड को शुरू होने में अब बस कुछ घंटे बाकी रह गए हैं। WWE स्मैकडाउन के इस शो को ऐतिहासिक बनाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ रहा है। रैसलमेनिया 34 के बाद से स्मैकडाउन का 1000वां एपिसोड ऐसा शो होगा जहां हमें सबसे बड़े मुकाबले और चौंकाने वाली वापसी देखने को मिलेंगी।

फैंस इस ऐतिहासिक एपिसोड का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। WWE ने इस एपिसोड के लिए कई बड़े सुपरस्टार्स की वापसी का पहले ही ऐलान कर चुकी हैं। इसके अलावा शो में होने वाले एक मुकाबले का भी WWE ऐलान कर चुकी है।

हालांकि इस बात की संभावना काफी अधिक है कि इस शो पर हमें कई चौंकाने वाली चीजें देखने को मिल सकती हैं क्योंकि WWE हर पीपीवी और बड़े शो पर फैंस को हैरान करता आया है। ऐसे में इस बात की काफी संभावना है कि शो में हमें कई बड़ी और चौंकाने वाली चीजें देखने को मिल सकती हैं। इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 5 चौंकाने वाली चीजों पर जो स्मैकडाउन लाइव के 1000वें एपिसोड में हो सकती हैं।

हील के रूप में बदलेंगी असुका

This needs to happen

असुका ने जब से मेन रोस्टर में एंट्री की है तब से लेकर अभी तक उनका सफर कुछ खास नहीं रहा है। पूर्व NXT चैंपियन असुका मेन रोस्टर में लगातार संघर्ष कर रहीं हैं। इसके पीछे सबसे बड़ा कारण WWE की खराब बुकिंग है। WWE को चाहिए की वह असुका के कैरेक्टर को ऐसा बनाया ताकि वह एक फिर से टॉप पर आ सकें।

हमारे ख्याल से स्मैकडाउन के 1000वें एपिसोड में WWE एवोल्यूशन पीपीवी को ध्यान में रखते हुए चौंकाने वाला फैसला ले सकता है। हमारे ख्याल से असुका का हील बनना काफी चौंकाने वाला होगा। इससे ना केवल फैंस का ध्यान असुका की ओर जाएगा बल्कि एवोल्यूशन पीपीवी के लिए फैंस में दिलचस्पी बढ़ेगी।

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...