Create
Notifications
Advertisement

5 बड़ी चीजें जो WrestleMania 35 में हो सकती हैं

  • इन 5 बडे सरप्राइज के साथ खुश हो सकते हैं WWE फैंस।
Neeraj P
ANALYST
न्यूज़
Modified 06 Apr 2019, 15:42 IST

Enter caption

रैसलमेनिया वीकेंड आ गया है और WWE का सबसे बड़ा शो मात्र एक दिन दूर है और इसके लिए उत्साह चरम पर है। इस साल के रैसलमेनिया के लिए कार्ड काफी लंबा है और कंपनी के इतिहास के सबसे लंबे कार्ड में से एक है। WWE ने शो के लिए 16 मुकाबले फिक्स कर दिए हैं जिसमें किक ऑफ शो भी शामिल है और शो काफी लंबा होने वाला है। संभवतः यह WWE इतिहास का सबसे बड़ा पे-पर-व्यू हो सकता है।

मेटलाइफ स्टेडियम में बैठी जनता के सामने काफी लंबा शो होने वाला है, लेकिन रैसलमेनिया के शानदार प्रभाव से शायद लोगों को इसका एहसास नहीं होगा। इस बार के रैसलमेनिया के पास सबसे बेहतरीन और खुशहाल बनने की क्षमता है। उम्मीद है कि WWE लोगों को वह फील-गुड मोमेंट देगी जिससे कि इस रैसलमेनिया को इतिहास का सबसे खुशहाल बनाया जा सके।

एक नजर उन 5 सबसे बड़ी चीजों पर जो इस बार रैसलमेनिया में हो सकती हैं।

#5 जॉन सीना वापसी करें और कर्ट एंगल के साथ क्लासिक मुकाबला लड़ें

Enter caption

फिलहाल के लिए तो रैसलमेनिया 35 पर बैरन कॉर्बिन WWE में कर्ट एंगल के आखिरी विपक्षी हैं। रैसलिंग फैंस इस बात से बिल्कुल खुश नहीं हैं और वो नहीं चाहते हैं कि ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट अपना आखिरी मुकाबला कॉर्बिन के खिलाफ लड़ें। जॉन सीना कभी भी रैसलमेनिया मिस नहीं करने वाले सुपरस्टार हैं और वह टूटे कंधे के साथ भी सबसे बड़े स्टेज पर उतर सकते हैं। अभी भी एंगल और कॉर्बिन का मुकाबला हो सकता है जिसमें एंगल को जीत मिले और उसके बाद जॉन सीना उन्हें एक आखिरी मुकाबले के लिए चैलेंज करें।

इसके अलावा ऐसा भी हो सकता है कि सीना कॉर्बिन पर हमला करें और मैच के लिए उन्हें रिप्लेस करें। चाहे जो भी हो, लेकिन यदि सीना एक आखिरी बार एंगल को क्लासिक मुकाबला देते हैं तो फिर यह काफी शानदार चीज होगी। इस मुकाबले को बहत बड़ा करने की भी जरूरत नहीं है और 10 मिनट का मुकाबला भी शानदार साबित हो सकता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


1 / 5 NEXT
Published 06 Apr 2019, 15:42 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit