5 बड़ी चीज़ें जो WWE ने इस हफ्ते Raw में इशारों-इशारों में बताई

A blockbuster night?

रॉ के इस हफ्ते के शो के खत्म होने के बाद अब समय आ गया है कि हम शो के तमाम पहलुओं पर नज़र डालें। इस हफ्ते शो की शुरूआत जितने शानदार तरीके से हुई उससे कहीं ज्यादा शो का अंत। शो में बैकी लिंच का रॉ से सस्पेंड होना, स्टैफनी मैकमैहन पर बैकी लिंच का हमला करना, इलायस की जीत और डीन एम्ब्रोज़ की हार WWE में कई बड़ी चीजों की ओर इशारा कर रही है।

WWE ने इस एपिसोड के दौरान इशारों-इशारों में कई बड़ी बातें कही है जिन्हें नज़रअंदाज नहीं किया जा सकता है। इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 5 बड़ी चीजों पर जो WWE ने रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड में इशारों-इशारों में बता दी।

इलायस कभी बेबीफेस नहीं थे

Has Elias been forgotten?

रोस्टर में सबसे प्रतिभाशाली रैसलर्स में एक इलायस अभी तक कंपनी में अपनी पहचान नहीं बना सके हैं। हालांकि इसमें इलायस की कोई गलती नहीं है। इसके लिए WWE की क्रिएटिव काफी हद तक जिम्मेदार है।

रो के इस हफ्ते के शो में जैफे जेरेट के खिलाफ इलायस का हील टर्न देखने को मिला जो कि WWE का एक खराब फैसला था। फैंस इलायस को बेबीफेस के रूप में देखना पसंद करते हैं लेकिन WWE इस बात को साबित करने की कोशिश कर रहा है कि इलायस कभी बेबीफेस थे ही नहीं।

Get WrestleMania 35 News in Hindi here

भविष्य में बैकी लिंच बनाम स्टैफनी मैकमैहन के बीच हो सकता है मुकाबला

Becky's future looks bright

रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड में स्टैफनी मैकमैहन ने बैकी लिंच को रॉ से सस्पेंड कर दिया जिसके बाद बैकी लिंच गुस्से में आकर स्टैफनी मैकमैहन पर बुरी तरह से हमला कर दिया। बैकी लिंच द्वारा स्टैफनी मैकमैहन पर किया हमला WWE के किसी बड़े प्लान की ओर इशारा कर रहा है।

भविष्य में इस बात की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है कि फैंस को बैकी लिंच बनाम स्टैफनी मैकमैहन के बीच एक बड़ा मुकाबला देखने को मिले। हमारे ख्याल से वापसी के बाद बैकी लिंच, स्टैफनी मैकमैहन के खिलाफ एक बड़े मुकाबले में नज़र आएंगी।

मैच जीतने से ज्यादा अपने प्रतिद्वंदी को नुकसान पहुंचाना चाहते हैं ब्रॉन स्ट्रोमैन

Has Strowman lost his momentum?

इसमें कोई शक नहीं है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन कंपनी के टॉप सुपरस्टार्स में से एक हैं लेकिन इस हफ्ते रॉ के एपिसोड को देखने के बाद ऐसा लगता है कि वह कहीं ना कहीं अपना मूमेंटम खो रहे हैं। रॉ के इस हफ्ते के शो में वह कर्ट एंगल के साथ टीम अप किए गए और बैरन कॉर्बिन-ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ मुकाबले में शामिल हुए।

इस मुकाबले का अंत जिस तरह से हुआ फैंस ने उसे बिल्कुल पसंद नहीं किया। स्ट्रोमैन इस मुकाबले में जीत के लिए नहीं ब्लकि अपने प्रतिद्वंदी को नुकसान पहुंचाने के लिए लड़ रहे थे।

डीन एम्ब्रोज़ सच में WWE छोड़ रहे हैं

A damn shame, this one

रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड में डीन एम्ब्रोज़ का मुकाबला EC3 के साथ बुक किया गया। मेन रोस्टर में EC3, डीन एम्ब्रोज़ के खिलाफ अपना पहला मुकाबला लड़ रहे थे जिसमें उन्हें जीत हासिल हुई। इस मुकाबले में डीन एम्ब्रोज़ की हार उनके WWE से जाने की पुष्टि कर रहा है।

आपको बता दें कि हाल ही में WWE ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी कि डीन एम्ब्रोज़ का WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट रैसलमेनिया 35 के बाद खत्म हो रहा है और उन्होंने नया कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है।

हील के रूप में नहीं बदलेंगी रोंडा राउज़ी

There you go

रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड में बैकी लिंच और रोंडा राउज़ी बैकस्टेज आमने-सामने थी और इस दौरान रोंडा राउज़ी ने बैकी लिंच को अपशब्द भी कहे। इसके बाद रोंडा राउज़ी ने रॉ के एपिसोड में दो मुकाबले लड़े। रोंडा राउज़ी ने पहला मुकाबला लिव मोर्गन और दूसरा मुकाबला साराह लोगन के खिलाफ लड़ा।

दोनों ही मुकाबलों में रोंडा राउज़ी ने जीत हासिल की। इन सबके बीच एक चीज देखने वाली यह थी कि WWE ने ऐसी कोई भी चीज नहीं कि जिससे रोंडा राउज़ी के हील के रूप में बदलने के संकेत मिले। WWE शायद रैसलमेनिया 35 तक रोंडा राउज़ी के कैरेक्टर को लेकर कोई रिस्क नहीं लेना चाहता है।

लेखक: रिमिका सैनी, अनुवादक: अंकित कुमार

Quick Links

App download animated image Get the free App now