Create
Notifications

WrestleMania 34 के मुकाबलों से जुड़ी 5 अफवाहें जिन्हें आपको जरुर जानना चाहिए

Ankit Kumar

साल की शुरुआत होने के बाद ही रैसलमेमिया के सीजन के लिए अफवाहें तेज होने लगती हैं। WWE के सबसे बड़े इवेंट रैसलमेनिया के लिए हर किसी को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार रहता है। रैसलमेनिया पर WWE चैंपियनशिप और यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होने के लिए तैयार है। इसके अलावा 11 साल बाद पहली बार रैसलमेनिया पर फिमेल सुपरस्टार्स के बीच वन-ऑन-वन मैच होगा। आज हम उन 5 मैचों के बारे में बात करेंगे जिनकी रैसलमेनिया 34 पर होने की अफवाहें सबसे ज्यादा चल रही हैं।

रोमन रेंस बनाम ब्रॉक लैसनर

Bro

रैसलमेनिया 31 पर रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच हुए मुकाबले के बाद अब रैसलमेनिया 34 पर दोनों के बीच मैच की अफवाहें तेज हो गई हैं। पिछले कुछ महीनों से दोनों के बीच रैसलमेनिया पर मुकाबले के लिए बिल्डअप चल रहा है। इसके अलावा ब्रॉक लैसनर के इस साल WWE से जाने से की पूरी उम्मीद है ऐसे में हम मान सकते हैं कि रोमन रेंस रैसलमेनिया 34 पर ब्रॉक लैसनर को हराकर पहली बार यूनिवर्सल चैंपियन बनेंगे।

ट्रिपल एच बनाम कर्ट एंगल

Tri

सर्वाइवर सीरीज पर 5 ऑन 5 एलिमिनेशन मैच में ट्रिपल एच और कर्ट एंगल के बीच फिउड का आइडिया सामने आया। 5ऑन 5 एलिमिनेशन मैच के बाद रैसलमेनिया पर इनके बीच फिउड के लिए अफवाहें तेज हो गई हैं। इस मैच में ट्रिपल एच ने डबल क्रास करते हुए कर्ट एंगल पर अटैक किया था। सर्वाइवर सीरीज के बाद से ही ट्रिपल एच की रैसलमेनिया पर होने वाली फिउड के बारे में चर्चा शुरु हो गई थी। ट्रिपल एच अपने पिछले तीन रैसलमेनिया पर सैथ रॉलिंस, रोमन रेंस और स्टिंग का मुकाबला कर चुके हैं।

शार्लेट फ्लेयर बनाम रोंडा राउजी

Charlotte

दिसंबर में रॉ पर जब पहली बार विमेंस रॉयल रंबल मैच की घोषणा हुई तो सभी के मन में एक ख्याल तुरंत आया कि इस मैच में रोंडा राउजी शामिल होंगी और जीत हासिल करेंगी। UFC स्टार रोंडा राउजी लंबे समय से WWE की फैन हैं और वह रैसलमेनिया 31 पर द रॉक, ट्रिपल एच और स्टेफनी मैकमैहन के साथ नज़र आ चुकी हैं। रिपोर्ट के मुताबिक अगर रौंडा राउजी रंबल मैच में जीत हासिल करती हैं तो वह रैसलमेनिया 34 पर शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ मैच में शामिल होंगी और हमारे ख्याल से इससे शानदार मैच और कुछ नहीं हो सकता है।

एजे स्टाइल्स बनाम शिंस्के नाकामुरा

youtube-cover

रैसलमेनिया 34 के लिए WWE के पास कार्ड पर कई सारे ड्रीम है लेकिन जो रैसलिंग के डाई-हार्ट फैन है उन्हें एजे स्टाइल्स और शिंस्के नाकामुरा के बीच फिउड देखनी है। स्मैकडाउन लाइव के दो सुपरस्टार के बीच फिउड NJPW के समय से चल रही है। WWE ने कई मौकों पर इनके बीच फिउड कराई है। नाकामुरा के रंबल मैच जीतने की अफवाहें तेज चल रही है ऐसे में रैसलमेनिया 34 पर उनके और एजे स्टाइल्स के बीच मैच की अफवाहें भी काफी तेज हो गई हैं।

अंडरेटकर बनाम जॉन सीना

Th

रॉ की 25वीं सालगिरह पर अंडरेटकर के उपस्थित रहने के बाद रैसलमेनिया 34 पर जॉन सीना और अंडरटेकर के बीच मैच की अफवाहें तेज हो गई हैं। पिछले साल रैसलमेनिया पर रोमन रेंस से हार के बाद अंडरटेकर WWE में नज़र नहीं आए। इसके बाद उनके रिटायरमेंट की खबरे सामने आने लगी, हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। ऐसे में हम उम्मीद कर सकते है कि रैसलमेनिया 34 पर अंडरटेकर एक फाइनल मैच के लिए जॉन सीना के साथ मुकाबला कर सकते हैं। लेखक: डेनी हार्ट, अनुवादक: रोहित श्रीवास्तव

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...