5 अप्रत्याशित चीज़ें जो हम Money In The Bank लैडर मैच में देखना चाहेंगे

मनी इन द बैंक पे-पर-व्यू फैंस को प्रिय है, और अपने 13 साल के इतिहास में हमनें इस शो पर कुछ धमाकेदार चीज़ें होते हुए देखी हैं। यह कहते हुए हम इस संभावना को नहीं नकार रहे हैं कि कुछ नया करने का प्रयास नहीं हो सकता या हमने सारे प्रकार के विनिंग आइडियाज को देख लिया है।
आज हम आपको ऐसे ही 5 तरीकों के बारे में बताने वाले हैं:

#5 स्नैच एंड ग्रैब

अब इस मैच में सबका गिरना और इसमें ज़बरदस्त एक्शन होना एक लाज़मी बात है। क्या हो अगर इस दौरान एक बिन बुलाया रैसलर या इस मैच से ना जुड़ा हुआ रैसलर ब्रीफकेस ले जाए और हमें देखने को मिले एक कन्फ्यूज़्ड रॉ या स्मैकडाउन जनरल मैनेजर कि आखिरकार विजेता कौन है।
इसके बाद उस रैसलर के इस मैच से जुड़े हर रैसलर के साथ मुकाबले हों, जो शायद हर हफ्ते हो रहे बेकार मैचेज़ से तो अच्छे ही होंगे।

#4 मिस्ट्री मैन

हर मैच में ये बात अंत तक आते-आते पता चल जाती है कि ये मैच कौन जीतेगा। पर क्या हो अगर मैच खत्म होने से बिल्कुल पहले एकदम ब्लैक हो जाए और हमें ब्लैकआउट हटते ही दिखे कि ब्रीफकेस गायब है।
एक लंबे समय तक इस बात के कयास लग सकते हैं कि आखिरकार वो ब्रीफकेस किसके पास है। इसकी वजह से हमें कुछ अच्छे सेगमेंट्स दिखेंगे और आखिरकार उस ब्रीफकेस के धारक उसको कैश इन कर चैंपियनशिप जीत जाएंगे।
सोचिए इसकी वजह से क्या धमाल मचेगा।

#3 इम्प्रोवाइजेशन

कोफी किंग्स्टन के अंदर ज़बरदस्त क्षमता है और वो काफी इन्नोवेटिव भी हैं। क्या हो अगर वो मैच के दौरान एक समय पर इन तमाम लैडर्स को एक के ऊपर एक लगाकर उसके ऊपर से छलांग लगाकर या चढ़कर उस ब्रीफकेस को पा लें?
वैसे भी हम एक समय पर रिंग और उसके आसपास काफी सारी लैडर्स देखते हैं, तो क्यों ना उसका इस्तेमाल ये हाई फ्लाइंग रैसलर कर लें। शायद ये आपको अजीब लगे, पर ऐसा हो सकता है।

#2 ट्रेडिंग प्लेसेज़

इस बात के लिए हम TNA से ऑस्टिन एरीज का उदहारण ले लेते हैं। क्या हो अगर इस ब्रीफकेस के लिए एकाएक कोई चैंपियन अपना टाइटल लाइन पर लगा दे, जैसे कि यूनाइटेड या इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप?
इस ब्रीफकेस को जीतते ही अगर वो अपना टाइटल सरेंडर कर दे ताकि वो वर्ल्ड चैंपियनशिप पर अपना ध्यान केंद्रित कर सके तो ये कमाल होगा।

#1 डबल ट्रबल

इस समय आप सोचिए कि अगर एक समय पर दो रैसलर्स एक साथ ब्रीफकेस को नीचे उतारें और उसकी वजह से उनके बीच समरस्लैम पर हमें एक मैच देखने को मिले तो भला कैसा रहेगा?
क्या हो अगर फिन बैलर और मिज़ एक साथ ब्रीफकेस को नीचे खींचें और इसकी वजह से समरस्लैम पर हमें इनके बीच एक मैच देखने को मिले?
लेखक: हैरी कैटल; अनुवादक: अमित शुक्ला