Create
Notifications

यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में रोमन रेंस के लिए 5 शानदार मुकाबले

Ankit Kumar
visit

पिछले एक साल से यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मुकाबला कर रहे रोमन रेंस आखिरकार समरस्लैम में इस टाइटल को जीतने में सफल हुए। रोमन रेंस ने ब्रॉक लैसनर को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप पर कब्जा जमाया। रोमन रेंस के यूनिवर्सल टाइटल जीतने के बाद उनका कंपनी में दबदबा और बढ़ गया है। लैसनर को हराने के बाद इस बात की संभावना काफी कम है कि वह लैसनर के साथ फिर से मुकाबले करें, ऐसे में रोमन रेंस के पास रोस्टर पर नए प्रतिद्वंदी के साथ मुकाबला करने का अच्छा मौका है। इसी कड़ी में हम रोमन रेंस के यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में उन 5 संभावित प्रतिद्वंदियों के बारे में बारे में बात करने जा रहे हैं जो रोस्टर पर एक शानदार मुकाबला दे सकते हैं।

बॉबी रूड

This could be

बॉबी रूड जब मेन रोस्टर में आए थे तो ऐसा लग रहा था कि वह NXT में मिली सफलता को दोहराएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मेन रोस्टर में आने के बाद उनका कैरेक्टर काफी कमजोर हुआ है। हालांकि इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है कि पूर्व NXT चैंपियन बॉबी रूड रिंग में काफी शानदार हैं और अगर रोमन रेंस के साथ वह हील के रूप में बदलकर मुकाबला करें तो ना केवल यह एक शानदार मुकाबला होगा बल्कि इस मुकाबले से उनके करियर को भी एक पुश मिलेगा।

youtube-cover

फिन बैलर

Di

बीते मंडे नाइट रॉ में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए फिन बैलर और रोमन रेंस के बीच एक शानदार मुकाबला देखने को मिला। इस मुकाबले में फिन बैलर की शानदार परफॉर्मेंस काफी शानदार रही। समरस्लैम पीपीवी के बाद हैल इन ए सैल पीपीवी पर रोमन रेंस को प्रतिद्वंदी की तलाश है और फिर बैलर के साथ मुकाबले को देखने के बाद यह कहना गलत नहीं होगा वह रोमन रेस के अगले प्रतिद्वंदी हो सकते हैं।

youtube-cover

ड्रू मैकइंटायर

An already es

रोमन रेंस के लिए विंस मैकमहैन को एक हील सुपरस्टार की तलाश है ऐसे में ड्रू मैकइंटायर एक अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं। ड्रू मैकइंटायर के डॉल्फ ज़िगलर के साथ टीम अप होने के बाद उन्हें सिंगल्स पुश मिलने की उम्मीद खत्म हो गई थी। हमारे ख्याल से यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस के लिए ड्रू मैकइंटायर सही प्रतिद्वंदी होंगे जो कि एक शानदार मुकाबला देने की क्षमता रखते हैं।

youtube-cover

ब्रे वायट

The

इस बात से शायद बहुत कम लोग सहमत हो कि रोमन रेंस और ब्रे वायट का मुकाबला मेन इवेंट पर बुक किया जाए। लेकिन आप इस बात से इंकार नहीं कर सकते हैं ब्रे वायट का कैरेक्टर कमजोर होने का कारण खराब डायरेक्शन है। रोमन रेंस के साथ ब्रे वायट को फिउड में शामिल कर WWE क्रिएटिव टीम के पास अपनी गलती सुधारने का मौका होगा। इसके अलावा इस मुकाबले से ब्रे वायट के कैरेक्टर को थोड़ी मजबूती मिलेगी।

youtube-cover

जॉन सीना

This feud d

इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता है कि फैंस लंबे समय से रोमन रेंस और जॉन सीना के बीच मुकाबला देखना चाहते हैं। इससे पहले हमें साल 2017 में दोनों सुपरस्टार्स की ओर से एक यादगार सेगमेंट देखने को मिला था। जॉन सीना और रोमन रेंस ऐसे सुपरस्टार्स हैं जो फैंस को एंटरटेन करने के साथ-साथ एक शानदार मुकाबला देने की क्षमता रखते हैं भले ही उनके मुकाबले में टाइटल शामिल ना हो। सीना को अपने 17वें वर्ल्ड टाइटल का इंतजार है और ऐसे में उनका रोमन रेंस के साथ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के मुकाबला सोने पर सुहागा होगा।

youtube-cover
लेखक: रिमिका सैनी, अनुवादक: अंकित कुमार
Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now