COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन के रूप में सैथ रॉलिंस के लिए 5 शानदार मुकाबले

Ankit Kumar
ANALYST
39   //    28 Aug 2018, 14:00 IST
WWE में सैथ रॉलिंस इस जनरेशन के सबसे शानदार परफॉर्मर में से एक हैं। अगर बात करें सैथ रॉलिंस की रिंग स्किल और माइक कौशल की तो वह उसमें काफी शानदार हैं। सैथ रॉलिंस की ये सारी खूबियां उन्हें टॉप सुपरस्टार्स के रूप में बनाती हैं। सैथ रॉलिंस ने हाल ही में समरस्लैम में डॉल्फ ज़िगलर को हराकर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप अपने नाम की है।

इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बनने के बाद अब रोस्टर पर उनके नए प्रतिद्वंदियों के बारे में चर्चा शुरू हो गई है। हालांकि द शील्ड के रूप में वह एक बार रोमन रेंस और डीन एम्ब्रोज़ के साथ आ गए हैं लेकिन इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन के लिए रूप में उनके सिंगल्स मुकाबले देखने को मिलेंगे। इसी कड़ी में हम एक नज़र डालेंगे इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन के रूप में सैथ रॉलिंस के लिए 5 शानदार मुकाबलों पर।

केविन ओवंस


The Pr

इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन के रूप में सैथ रॉलिंस के बेबीफेस कैरेक्टर को देखते हुए WWE क्रिएटिव टीम उनके लिए किसी हील सुपरस्टार्स को बुक करेगी। ऐसे में केविन ओवंस उनके लिए सबसे अच्छे विकल्प हैं।

जिस तरह से WWE ने एजे स्टाइल्स और समोआ जो को बुक किया उसी तरह से सैथ रॉलिंस और केविन ओवंस के बीच फिउड बुक की जा सकती है। दोनों ही सुपरस्टार्स रिंग में काफी शानदार हैं ऐसे में हमें निश्चित रूप से एक शानदार मुकाबला देखने को मिलेगा।


1 / 5 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...