Create
Notifications

4 बेहतरीन आइडियाज जो Wrestlemania 34 को मजेदार बना सकते हैं

Ishaan Sharma
visit

रैसलमेनिया 34 को मर्सिडीज-बेंज सुपरडोम,न्यू ऑरलींस, लुसियाना में 8 अप्रैल 2018 को होस्ट किया जाएगा। रैसलमेनिया 33 में हमें काफी सारे बढ़िया मैच देखने को मिले थे। लेकिन कुछ फैंस काफी नाराज हुए जब रोमन रेंस ने अंडरटेकर को हरा दिया था। हालांकि पिछले साल की गई अपनी गलतियों को सुधारते हुए WWE को इस साल अपनी स्टोरीलाइंस पर काफी ध्यान देना होगा। आइए जाने 5 ऐसे बेहतरीन आइडियाज के बारे में जो इस साल की रैसलमेनिया को काफी मजेदार बना सकते हैं।

#4 यूएस टाइटल के लिए एक लैडर मैच

WWE में कई ऐसे यंग सितारे हैं जो अपना नाम बनाने के लिए काफी कोशिश कर रहे हैं। इसलिए WWE की क्रिएटिव टीम को उन्हें एक मौका देना चाहिए और रैसलमेनिया जैसे बड़े इवेंट में यूएस टाइटल के लिए एक लैडर मैच सबसे बेहतरीन होगा। इस मैच में हमें बॉबी रूड, डॉल्फ ज़िगलर, बैरन कॉर्बिन, जिंदर महल और टाय डिलिंजर जैसे सुपरस्टार्स लड़ते हुए दिखेंगे जो कि इस मैच की रेटिंग्स को बढ़ाने के लिए काफी हैं। इतने सारे रैसलर्स के इस मैच में होने के कारण ना केवल इस मैच की रेटिंग्स बढ़ेंगी बल्कि इस मैच के कारण यूएस टाइटल की अहमियत भी बढ़ेगी। इसे भी पढ़ें: WrestleMania 34 पर रोंडा राउजी के लिए 5 संभावित मुकाबले

#3 ब्रॉन स्ट्रोमैन को चैलेंज करें समोआ जो

WWE ने साल 2017 में ब्रॉन स्ट्रोमैन को सबसे ज्यादा ताकतवर दिखाने की पूरी कोशिश की है जिसका उन्हें काफी फायदा हुआ है। स्ट्रोमैन को इस समय मंडे नाइट रॉ में मौजूद रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर से भी ज्यादा ताकतवर रैसलर दिखाया जा रहा है। लेकिन अफवाहों के अनुसार स्ट्रोमैन इस साल रैसलमेनिया में द मिज़ के साथ इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए मैच लड़ेंगे। हालांकि यह मैच इनके लेवल का नहीं होगा क्योंकि स्ट्रोमैन जैसे रैसलर को रैसलमेनिया जैसे बड़े इवेंट किसी ताकतवर रैसलर के साथ लड़ना चाहिए। इस समय सामोआ जो ही ऐसे रैसलर है जो किसी भी रैसलर के साथ फिउड में नहीं जुड़े हैं। अगर इन दोनों का मैच रैसलमेनिया में होता है तो यह मैच फैंस को अपनी और जरूर आकर्षित करेगा और इससे WWE को काफी मुनाफा भी होगा।

#2 फिन बैलर यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के साथ मैच लड़ें

यह बात तो हम सभी जानते हैं कि पूरा WWE यूनिवर्स यह नहीं चाहता था कि रोमन रेंस रॉयल रम्बल जीतकर ब्रॉक लसनर को रैसलमेनिया में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करें। हालांकि अभी भी इनके हाथ से यह मौका गया नहीं है और एलिमिनेशन चेम्बर पीपीवी में नम्बर 1 कंटेंडर मैच का विजेता अब ब्रॉक को रैसलमेनिया में यूनिवर्सल टाइटल के लिए चैलेंज करेगा। फिन बैलर ने कभी अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप बेल्ट नहीं हारी और ना ही उन्हें कभी अपना रीमैच मिला। इसलिए अगर फिन बैलर को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रैसलमेनिया में अपना रीमैच दिया जाए तो इस मैच के लिए फैंस काफी उत्साहित होंगे।

#1 जॉन सीना और अंडरटेकर के बीच एक करियर vs करियर मैच

यह दोनों ही रैसलर WWE के बड़े सुपरस्टार्स हैं। रोमन रेंस से रैसलमेनिया 33 में हारने के बाद से अंडरटेकर रिंग में एक भी मैच नहीं लड़े हैं। अगर इन दोनों का मैच हमें रैसलमेनिया में देखने को मिलता है तो WWE फैंस इस मैच को देखने के लिए काफी खुश होंगे और यह मैच अब तक का सबसे बढ़िया मैच भी साबित होगा। इसके अलावा इस मैच में करियर वर्सेज करियर की शर्त डालने के बाद यह मैच ज्यादा से ज्यादा लोगों को अपनी ओर आकर्षित करेगा और इससे WWE को काफी मुनाफा भी होगा। लेखक- आबिद खान, अनुवादक- ईशान शर्मा

Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now